नहीं रहे मशहूर फिल्मकार के विश्वनाथ, देबिना गुरमीत ने दिखाया छोटी बेटी का चेहरा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/4/2023 7:22:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु सिनेमा के दिग्गज निर्देशक के विश्वनाथ अब इस दुनिया में नहीं रहे। 92 साल की उम्र में डायरेक्टर का निधन हो गया। उनके निधन से न सिर्फ तेलुगु सिनेमा बल्कि बॉलीवुड जगत को भी बड़ी क्षति हुई है। वहीं, टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी छोटी बिटिया दिविशा चौधरी की पहली फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। दिविशा को पहली बार देख फैंस बेहद खुश हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

नहीं रहे मशहूर फिल्मकार के विश्वनाथ, गुरु के निधन से टूटे अनिल कपूर 

तेलुगु सिनेमा के दिग्गज निर्देशक के विश्वनाथ का गुरुवार रात निधन हो गया। डायरेक्टर ने 92 साल के थे। के विश्वनाथ काफी समय से बीमार चल रहे थे और 2 फरवरी को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से न सिर्फ तेलुगु सिनेमा बल्कि बॉलीवुड जगत को भी बड़ी क्षति हुई है। स्टार्स और पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए विश्वनाथ के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 

पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर मुश्किलों में घिरे दिख रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक बार फिर अपने ससुरालवालों पर सही बर्ताव नहीं करने के आरोप लगाए हैं। आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया के आलिया की शिकायत पर  नवाजु के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

BB 16: मंडली पर अर्चना का टॉर्चर देख काम्या पंजाबी को आया गुस्सा

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में महज कुछ दिन ही बचे हैं। फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जंग शुरू हो गई है। बीते एपिसोड में घर में प्राइज मनी को लेकर टॉर्चर टास्क हुआ। टॉर्चर टास्क में अर्चना गौतम निमृत कौर से बदला लेती नजर आई। घर में अर्चना का ये रवैया देख काम्या पंजाबी भड़क गई और ट्वीट कर उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।

बिग बॉस 16 के फिनाले से 1 हफ्ते पहले ही घर से कटा सुम्बुल तौकीर का पत्ता

सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। शो इसके फिनाले के बेहद नजदीक है। कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी बीच सुम्बुल तौकीर खान अब बिग बॉस 16 से बाहर हो चुकी हैं। इस बात को खुद उनके पापा तौकीर हसन खान ने कंफर्म किया है। इस जानकारी के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

देबिना गुरमीत ने पहली बार दिखाया अपनी छोटी बिटिया का चेहरा

टीवी के राम सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म कर ही दिया। कपल ने अपनी छोटी बिटिया दिविशा चौधरी की पहली फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। दिविशा को पहली बार देख फैंस बेहद खुश हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

हेलेन संग दूसरी शादी पर सलमान के पिता सलीम खान ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के दिग्गज स्क्रीन राइटर सलीम खान और हेलेन लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। शादीशुदा होने के बावजूद सलीम हेलेन पर फिदा हो गए थे और साल 1981 में उनसे शादी रचा ली थी। वहीं अब सालों बाद सलीम खान ने बेटे अरबाज खान के चैट शो 'द इंविंसिबल्स' हेलेन के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

 

नवाजुद्दीन के घर में पत्नी को यूं किया जा रहा टॉर्चर
 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। उनके वकील ने खुलासा किया था कि उनके और उनके बच्चों के साथ ससुराल में सही बर्ताव नहीं किया जा रहा। अब हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दिखाया कि घर पर स्टाफ के लोग कैसे उन्हें टॉर्चर करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News