मां के निधन के बाद आदिल के धोखे से टूटी राखी...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/3/2023 6:58:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत इस वक्त जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। मां के निधन के बाद राखी पति आदिल खान के धोखे से बुरी तरह टूट गई हैं। हाल ही में मीडिया के साथ राखी ने पति आदिल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी संग डेटिंग की अफवाहें फैलाने पर एक्टर आमिर अली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

मां के निधन के बाद मीडिया के सामने खूब रोती गिड़गिड़ाती नजर आई राखी

एक्ट्रेस राखी सावंत के सिर से कुछ दिनों पहले ही मां का साया उठ गया है। मां को खोने से राखी काफी टूट गई हैं। उनके निधन के बाद एक्ट्रेस खूब रोती बिलखती नजर आई थीं। वहीं मां के निधन के 4 दिन बाद ड्रामा क्वीन पहली बार मीडिया के बीच स्पॉट हुईं। इस दौरान राखी काफी परेशान दिखीं और बताया कि उनकी शादी खतरे में है।

 

बेटी और बेटे को लेकर करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंची शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही एक परफेक्ट मदर भी हैं। वह अपने बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं और अक्सर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। बीते बुधवार शिल्पा अपनी बेटी समीषा और बेटे वियान कुंद्रा को फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में लेकर पहुंची, जहां वह पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका संग शोएब इब्राहिम की मूवी डेट

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति शोएब इब्राहिम के बच्चे को जन्म देंगी। जल्द पिता बनने जा रहे एक्टर भी अपनी पत्नी का इन दिनों खूब ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में वह दीपिका को मूवी डेट पर लेकर गए, जिसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की। फैंस को शोएब का ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

 

रुबीना दिलाइक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर!  

बिग बॉस 16 के फिनाले में बहुत कम दिनों का समय बचा है। शो के कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए अपना-अपना गेम खेलने में लगे हैं। वहीं लोग भी शो के विनर को लेकर लोग लगातार कयास लगा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक ने बताया कि उनके मुताबिक इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी कौन अपने नाम करने वाला है।


ऋषिकेश में पति संग सुकून के पल बिता मुंबई लौटीं अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ धार्मिक यात्रा पर निकली थीं। ऋषिकेश में फैमिली संग सुकून के कुछ दिन बिताने के बाद अब एक्ट्रेस मुंबई लौट आई हैं। बीती रात कपल को वहां से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 बहन शमिता के बर्थडे पर शिल्पा का पोस्ट, शेयर किए खास पल

शिल्पा और शमिता की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट बहनों की जोड़ी है। दोनों एक साथ वेकेशन और पार्टी करती नजर आती हैं। आज छोटी बहन शमिता के 44वें बर्थडे पर शिल्पा फुल सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने शमिता को बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 शमिता संग डेटिंग की अफवाहों पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी
 

कुछ दिन पहले शमिता शेट्टी और एक्टर आमिर अली को एक साथ स्पॉट किया गया था, जहां दोनों एक दूसरे को गले लगाते और किस करते नज़र आए थे। यह वीडियो वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई। वहीं, इन सब अफवाहों पर अब आमिर अली ने चुप्पी तोड़ी है।

 

मां के निधन के बाद आदिल के धोखे से टूटी राखी सावंत


एक्ट्रेस राखी सावंत इस वक्त जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी मां को खोया है। मां के निधन से राखी बुरी तरह टूट गई हैं। दूसरी और उन्होंने बताया कि उनकी शादी खतरे में हैं। अपनी शादीशुदा जिंदगी को संकट में देखते हुए राखी बेहद परेशान हैं। हाल ही में मीडिया के बीच स्पॉट हुई राखी ने अपने पति आदिल खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए और इमोशनल हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News