पापा बने डायरेक्टर एटली कुमार, अनुपमा फेम रुपाली ने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/1/2023 5:52:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर साउथ डायरेक्टर एटली कुमार के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एटली की पत्नी प्रिया ने बेटे को जन्म को दिया है। यह गुड न्यूज डायरेक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। वहीं, हाल ही में टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगूली ने उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

शादी के 8 साल बाद बने पिता डायरेक्टर एटली कुमार, पत्नी प्रिया ने बेटे को दिया जन्म
 
फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों खुशियों की बहार चल रही है। कोई स्टार शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई अपने घर नन्हें बच्चे का स्वागत कर रहा है। इसी बीच मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार के घर भी बच्चे की किलकारी गूंजी है। एटली की पत्नी प्रिया ने बेटे को जन्म को दिया है। यह गुड न्यूज डायरेक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है, जिसके बाद उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं।

आफ्टर पार्टी में एक दूसरे के प्यार में डूबे अथिया शेट्टी-केएल राहुल

अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, अब कपल की वेडिंग का आफ्टर पार्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

 

Bigg Boss 16: फिनाले वीक में पहुंचते ही खुशी से झूमी अर्चना-प्रियंका


सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो फिनाले के बेहद नजदीक है। जैसे-जैसे शो अपने अंजाम के करीब जा रहा है वैसे-वैसे सभी कंटेस्टेंट अपना गेम खेलने लगे हैं। इसी बीच सोमवार के एपिसोड में घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जिसमें प्रियंका चाहर, अर्चना गौतम और शालीन भनोट की किस्मत चमक गई।

मायानगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों के बीच ध्यान में लीन दिखीं अनुष्का
 

एक्ट्रेस अनुष्का इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर फैमिली संग ऋषिकेश में सुकून के पल एंजॉय कर रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली और बेटी संग ऋषिकेश में स्वामी दयानंद गिरि जी के आश्रम आशीर्वाद लेने पहुंची थीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। वहीं, अब वहां एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं और विराट भी अपने बेटी संग कुदरत के नजारों के बीच खूबसूरत पल एंजॉय करते दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 बेटे त्रिशान के बर्थडे पर कपिल शर्मा का खास पोस्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
 

कपिल शर्मा एक बेस्ट कॉमेडियन और एक्टर होने के साथ-साथ एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपने काम के साथ अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ख्याल रखते हैं। आज कपिल के लाडले त्रिशान का जन्मदिन है। बेटे के दूसरे बर्थडे पर कॉमेडियन ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उसे विश किया है। उनके इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

भाई की शादी में साउथ इंडियन लुक में पूजा हेगड़े ने जमाया रंग 

पूजा हेगड़े बॉलीवुड की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाती है। अब हाल ही में पूजा हेगड़े ने अपने भाई की शादी से अपनी कुछ ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

रुपाली गांगूली ने किए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन 

टीवी सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगूली फैंस के बीच काफी चर्चित रहती हैं। सीरियल में अनुपमा बनकर लोगों का दिल जीतने वाली रुपाली ने हाल ही में अपने को-स्टार्स संग उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। इस दौरान वे बाबा महाकाल की भक्ति में डूबी नजर आई। मंदिर दर्शन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News