प्रियंका ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, पति संग दयानंद गिरि जी के आश्रम पहुंची अनुष्का..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/31/2023 5:40:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अब तक फैंस को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन अब निकयांका की लाडली का चेहरा सामने आ गया है। हाल ही में पति निक जोनस के फंक्शन में स्पॉट हुई प्रियंका ने बेटी का चेहरा मीडिया के बीच रिवील किया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ऋषिकेश पहुंच गए हैं। इस दौरान दोनों स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम भी पहुंचे, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

मां प्रियंका संग पापा निक का फंक्शन देखने पहुंची मालती का पहली बार दिखा चेहरा

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक परफेक्ट मां भी हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली का भी खूब ख्याल रखती हैं। प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का खूब ध्यान रखती हैं और उसके साथ बखूबी टाइम स्पैंड करती हैं। मालती एक साल की हो गई हैं और उन्होंने अब तक फैंस को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन अब फैंस का ये इंतजार अब खत्म हो गया है। जी हां, प्रियंका और निक जोनस की लाडली का चेहरा सामने आ गया है। मालती अपने पेेरेंट्स की तरह ही बेहद क्यूट है। फैंस नन्हीं मालती की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

फिर धार्मिक यात्रा पर निकले अनुष्का-विराट, ऋषिकेश के दयानंद गिरि जी के आश्रम पहुंच लिया आशीर्वाद
 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों धार्मिक यात्रा पर हैं। कुछ दिनों पहले दोनों श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वृंदावन  नैनीताल के एक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले विरुष्का ऋषिकेश पहुंच गए हैं। इस दौरान दोनों स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम भी पहुंचे, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bigg Boss 16 की पहली फाइनलिस्ट बनीं निमृत कौर 
 

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 फिनाले के बेहद नज़दीक है। हर बीतते दिन के साथ शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में सिर्फ अब 7 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं और सभी ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं बीते एपिसोड में एक बार टिकट टू फिनाले और कप्तानी को लेकर एक टास्क हुआ, जिसमें सभी घरवालों ने हिस्सा लिया। हालांकि, इन सबके बीच निमृत कौर ने टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया।

पठान के बायकॉट ट्रेंड को लेकर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी
 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान को लेकर जैसी उम्मीद की जा रही थी, उसका रिजल्ट उसके उलट ही निकला। पठान दर्शकों का खूब दिल जीत रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी तगड़ी कमाई कर रही है। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले इसका जमकर विरोध किया जा रहा था। फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका की भगवा बिकिनी का विरोध किया गया। जिसके बाद पठान के बायकॉट तक करने की मांग की गई। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म पर इस बायकॉट का कोई फर्क नहीं पड़ा। इसी बीच अब शाहरुख खान ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ्लोरल ड्रेस में 'पठान' एक्ट्रेस दीपिका ने बिखेरा हुस्न का जलवा
 

25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई पठान इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने अहम किरदार निभाया है, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। पठान की सक्सेस के बीच बीते सोमवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें अपने को-स्टार्स संग शामिल हुई दीपिका अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आई हैं। इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा ने बताया अपनी 'क्वीन' 
 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। दोनों को बिग बॉस 15 हाउस में इश्क का परवाना चढ़ा था और बिग के बाहर भी दोनों का प्यार बरकरार है। तेजरन कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

फिल्म शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं सनी लियोन, दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोटेशन गैंग' की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, इसी बीच वह शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं। इसे लेकर सनी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें अपनी केयर करने की सलाह दे रहे हैं।

अपने होमटाउन पहुंचे विक्की कौशल ने फोटोज शेयर कर जाहिर की पिंड आने की खुशी

लंबे समय के बाद बीते गुरुवार को विक्की कौशल अपने होमटाउन पहुंचे। इंस्टाग्राम पर विक्की ने कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, " Mera Pind. All my childhood summer vacations were spent here… playing taash and cricket under the peepal tree. So much about this place has changed… but the warmth and sukoon I feel every time I’m back here, never changes!!"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News