राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ दिया बयान...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/20/2023 7:34:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी के खिलाफ यह एक्शन लिया है। वहीं, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सनसनीखेज खुलासे किए। एक्ट्रेस ने अदालत से कहा कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और जिंदगी को नर्क बना दिया। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी पढ़ें..

 

राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। राखी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत के खिलाफ यह एक्शन लिया है।

 

मुंबई के लॉन्च इवेंट में एक साथ पहुंचे रणबीर-आलिया

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बुधवार को मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए अपनी पेरेंटिंग ड्यूटी से कुछ समय निकाला। कपल मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित, मुंबई मोमेंट्स 2023 लॉन्च इवेंट में मेहमान बनकर पहुंचा, जहां दोनों सितारों उनके परिवार की ढेर सारी तस्वीरों के साथ किया गया। इवेंट से कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

मनी लॉन्ड्रिंग केसः सुकेश ने मुझे बेवकूफ बनाया..जैकलीन ने कोर्ट में किए सनसनीखेज दावे 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले साल (2022) काफी सुर्खियों रहीं। अब हाल ही में एक बार वह फिर इस मामले में अपना बयान देकर चर्चा में आ गई हैं। बुधवार को एक्ट्रेस ने दिल्ली की एक अदालत से कहा कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और जिंदगी को नर्क बना दिया। 


फैमिली संग ऐश्वर्या रजनीकांत ने मनाया पोंगल 

पोंगल तमिल हिन्दुओं का एक प्रमुख त्योहार है। इसे हर साल 14-15 जनवरी को मनाया जाता है। आम लोगों के साथ-साथ साउथ सेलिब्रेटीज भी इसे काफी धूमधाम से मनाते नजर आते हैं। इस बार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने परिवार के साथ पोंगल का त्योहार मनाया। इस मौके पर वह रजनीकांत और मां लता के पैर भी छूती नजर आई। पोंगल सेलिब्रेशन की तस्वीरें ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
 

'बचना ए हसीनों' फेम मिनिषा लांबा ने साजिद खान को बताया 'जानवर' 
 
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद भी साजिद खान चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने उन पर जानवर होने का आरोप लगाया और कहा कि उनके बारे में जितना कम कहा जाए, उतना ही अच्छा है। ऐसे में एक बार फिर साजिद खान अपने पर लगे आरोपों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

 

शादी के बाद तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने खेला कंगना 
 
बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद तुषार और त्रिवेणी की कंगना खेलने की रस्म भी हुई। दोनों का ये वीडियो भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

छोटी सी ड्रेस पहन पति संग घूमने निकली देवोलीना 
 

टीवी की 'गोपी बहू' यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने पिछले महीने (14 दिसंबर, 2022) जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी रचाई थी और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में देवोलीना पति और अपनी मां संग आउटिंग पर निकलीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News