त्रिवेणी संग तुषार कालिया ने रचाई शादी, एयरपोर्ट पर बेहोश व्यक्ति के लिए मसीहा बने सोनू सूद..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/18/2023 5:41:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. काम से ज्यादा अपनी नेकदिली के लिए जाने जाने वाले सोनू सूद हाल ही में दुबई के एयरपोर्ट पर एक शख्स की जान बचाई, जिसे लेकर एक्टर की खूब सराहना हो रही है। वहीं, मशहूर कोरियोग्राफर और खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर रहे तुषार कालिया मंगेतर त्रिवेणी बर्मन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। तो एक तरफ अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही हैं। मनोरंजन जगत की ऐसे ही अन्य बड़ी खबरें पढ़ने का लिए डालें इस पैकेज पर एक नजर...
  

एयरपोर्ट पर बेहोश होकर गिर पड़ा शख्स, सोनू सूद ने बिना देरी किए बचाई जान
 

काम से ज्यादा अपनी नेकदिली के लिए जाने जाने वाले एक्टर सोनू सूद एक बार फिर अपने मददगार अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में दुबई के एयरपोर्ट पर सोनू सूद ने जिस तरह एक शख्स की जान बचाई, उसे लेकर एक्टर की खूब सराहना हो रही है।  

 

शुरू हुईं अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की तैयारियां 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। अथिया शेट्टी जल्द ही बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के घर बारात लेकर आएंगे। ऐसे में उनके घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

अस्पताल में भर्ती राखी सावंत की मां, मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक तो राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल संग निकाह के खुलासे के बाद खूब बधाइयां मिल रही हैं तो दूसरी तरफ वह अपनी मां की खराब तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं। राखी सावंत की मां जया भेड़ा को ब्रेन ट्यूमर है, जिसके चलते वह काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी राखी की मां की आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं।

 

अंबानी की होने वाली बहू राधिका के हाथों में लगी अनंत के नाम की मेहंदी 

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के साल 2022 का अंत जश्न मनाते हुए हुआ था, वहीं नए साल 2023 की शुरुआत भी जश्न के साथ ही हुई। दिसंबर 2022 में मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत की राधिका मर्चेंट संग सगाई हुई थी, जिसके बाद उन्होंने सेलिब्रेटीज को ग्रैंड पार्टी दी। वहीं अब नए साल की शुरूआत में मुकेश अपनी बहू को घर ला रहे हैं। जी हां, मुकेश और नीता के बेटे अनंत अंबानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच राधिका की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ संग इंदौर पहुंची जया बच्चन, फोटो लेने पर पैपराजी पर तिलमिलाईं एक्ट्रेस

मशहूर एक्ट्रेस और राजनेत्री जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई मौकों पर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है। अब हाल ही में जया अपने पति और एक्टर अमिताभ बच्चन संग इंदौर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो अपने आस-पास कैमरा देख लोगों पर भड़क गईं। ऐसे में एक बार फिर वह अपने रूखे व्यवहार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

त्रिवेणी संग सात जन्मों के बंधन में बंधे खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर तुषार कालिया
 
मशहूर कोरियोग्राफर और खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर रहे तुषार कालिया सिंगल से मिंगल हो गए हैं। एक्टर ने त्रिवेणी बर्मन की जीवनसाथी के रूप में हमेशा के लिए हाथ थाम लिया है। त्रिवेणी संग शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर कर एक्टर ने फैंस को यह खुशखबरी दी है, जिसके बाद फैंस लगातार कपल को नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं।

शादी की खबरों के बीच बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ की फिल्म मिशन मजनू देखने पहुंचीं कियारा 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी केमिस्ट्री को चर्चा में आ जाते हैं। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। बीते मंगलवार कियारा को कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू की स्क्रीनिंग में देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

पति नकुल के लिए पत्नी जानकी का प्यार भरा पोस्ट 
 

'बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम नकुल मेहता 17 जनवरी को पूरे 40 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को बधाइयां देते नजर आए। वहीं नकुल की पत्नी जानकी पारेख ने उनके लिए एक खास नोट लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस नकुल के लिए जानकी के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News