आर बोनी गैब्रिएल ने जीता मिस यूनिवर्स 2022 का ताज..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/15/2023 5:29:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 71वें मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2022) पेजेंट का आयोजन अमेरिका में किया गया, जिसमें यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल ने बाजी मारी। मिस यूनिवर्स 2022 को खिताब यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल के सिर सजा है, जिसके बाद लोग लगातार मिस यूनिवर्स को बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, शाहनवाज शेख संग मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही  देवोलीना भट्टाचार्जी 14 जनवरी को अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

शाहनवाज संग केक काट देवोलीना ने मनाई वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी

बिग बॉस 13 फेम टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों शाहनवाज शेख संग मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। कपल ने पिछले महीने यानी 14 दिसंबर, 2022 को शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस को चौंका दिया था। वहीं, अब देवोलीना-शाहनवाज की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। ऐसे में कपल ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं। 

 

स्टीवन स्पीलबर्ग से अचानक मिल शॉक्ड हुए RRR डायरेक्टर राजामौली


डायरेक्शन की दुनिया में सिक्का जमाने वाले एस. एस. राजामौली आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। एक्टर ने अपने दम पर दुनिया में खास पहचान हासिल की है। हाल ही में आयोजित हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स फंक्शन में राजामौली की फिल्म आर.आर.आर के गाने नाटू नाटू को सम्मान भी मिला, जिसके बाद दुनिया भर से उन्हें प्रशंसा मिल रही है। इस बड़ी अचीवमेंट के बाद डायरेक्टर की मुलाकात स्टीवन स्पीलबर्ग से हुई, जिसे देख उनकी खुशी का कोई ठिकाना न रहा। इस दौरान स्टीवन ने राजामौली को बधाई भी दी। 

 

USA की आर बोनी गैब्रिएल के सिर सजा मिस यूनिवर्स 2022 का क्राउन

71वें मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2022) पेजेंट का आयोजन अमेरिका में किया गया, जिसमें यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल ने बाजी मारी। मिस यूनिवर्स 2022 को खिताब यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल के सिर सजा है। मिस यूनिवर्स 2021 रही हरनाज संधू ने गैब्रिएल को ताज पहनाया। इसी बिग अचीवमेंट के बाद मिस यूनिवर्स को लगातार लोगों की बधाइयां मिल रही हैं।

 

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया 'पठान' का ट्रेलर

अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच बीते दिन एक्शन से भरपूर पठान का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। शनिवार को बुर्ज खलीफा, शाह रुख और दीपिका की पठान से जगमगा उठा। इस मौके पर किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फैंस के बीच मौजूद रहे।

 

राजू श्रीवास्तव के निधन के 4 महीनों बाद बेटी अंतरा ने की खुलकर बात


अपने ठहाकों लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले साल ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त राजू को अचानक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह काफी दिनों तक अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ते रहे और फिर 21 सितंबर को हमेशा के लिए हमें छोड़कर चले गए। वहीं अब कई समय बाद दिवंगत राजू श्रीवास्तव की बेटी ने मीडिया से अपने पापा के बारे में खुलकर बात की। 

 

घर से बाहर आते ही अब्दू रोजिक ने उठाया बिग बॉस 16 के विनर के राज से पर्दा उठा
 


बिग बॉस 16 जैसे जैसे ग्रैंड फिनाले के नज़दीक जा रहा है, शो और भी मजेदार होता जा रहा है। हालांकि, इस बार वीकेंड का वार में शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक घर से बेघर हो गए हैं। शो से बाहर आकर अब्दू ने बिग बॉस 16 का विनर के राज से पर्दा उठा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News