रुहानिका धवन ने नए घर में किया गृह प्रवेश, फैमिली संग होम टाउन पहुंचे कपिल शर्मा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/13/2023 6:35:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनोंअपनी फैमिली के साथ होम टाउन अमृतसर पहुंचे हुए है और एक वीडियो के जरिए फैंस के साथ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं। तो आइए कड़ीं में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की अन्य मुख्य खबरें..

 

राखी ने खुद शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें

ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग सीक्रेट वेडिंग रचाई है, जिसका खुलासा बीते दिन हुआ। हालांकि राखी और आदिल ने 7 महीने पहले शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। अब हाल ही में ड्रामा क्वीन ने खुद आदिल संग अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं और जयमाला का वीडियो शेयर कर एक खास नोट लिखा है। उनका ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

 

अर्सलान संग वायरल हुई सुजैन के पूर्व पति ऋतिक रोशन की तस्वीर


सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के  जरिए ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उनमें से एक थे एक्टर अर्सलान गोनी थे, जो ऋतिक की एक्स वाइप सुज़ैन खान को डेट कर रहे हैं। अर्सलान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और ऋतिक की एक साथ की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी। उनकी ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

 फैमिली संग होम टाउन अमृतसर पहुंचे कपिल शर्मा

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा आज घर-घर में फेमस हैं। पंजाब के अमृतसर में जन्में कपिल शर्मा ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया। गरीबी के दिनों और बुरे हालातों के बीच कपिल ने खूब मेहनत की और फिर ऐसा मुकाम हासिल किया कि लोगों के दिलों में घर कर गए। भले ही कपिल ने मायानगरी मुंबई में नेम-फेम हासिल किया, लेकिन आज भी उनका दिल होम टाउन पंजाब में ही लगता है। हाल ही में कॉमेडी किंग अपनी फैमिली के साथ होम टाउन अमृतसर पहुंचे है और एक वीडियो के जरिए फैंस के साथ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की मां ने टीना दत्ता को बताया फेक

सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलकर भावुक होते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में सबसे पहले टीना दत्ता की मां ने धमाकेदार एंट्री ती। इस दौरान शालीन भनोट काफी घबरा गए। इसके बाद शालीन की मां ने भी शिरकत की। शो में पहुंचते ही शालीन की मां ने टीना को लेकर कई खुलासे किए है, जिससे सभी के होश उड़ गए। 

 

संकट की स्थिति के बीच पाकिस्तानी शादी में खूब लुटाए गए पैसे, भड़के एक्टर समी खान
 

पड़ोसी देश पाकिस्तान में इन दिनों आर्थिक संकट गहराया हुआ है। महंगाई की मार से लोग बेहाल है। आटे से लेकर दूध तक हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसी संकट की स्थिति के बीच पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख पाकिस्तानी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर समी खान का गुस्सा भड़क गया है। 

 

Bigg Boss 16: सुंबुल के बड़े पापा ने शिव ठाकरे को बताया शो का विनर
 

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। शो के 14वें हफ्ते में घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है।सबके घरवालों के बीच कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा इकबाल हसन खान ने भी शो में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने घरवालों को खूब हंसाया और अपनी लाडली ध्यान से खेलने की सलाह भी दी। अब शो से बाहर आकर सुंबुल के ताऊ ने बताया कि बिग बॉस का विनर को बनेगा।

 

Golden Globe Awards में प्रेग्नेंट पत्नी संग राम चरण की जबरदस्त केमिस्ट्री
 

सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' ने गोल्डन ग्लोब्स में जीत हासिल की है। 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस इवेंट में राम चरण अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना के साथ पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News