हार्ट पेशेंट लड़की के मददगार बने अक्षय कुमार, शूटिंग के दौरान घायल हुईं नुसरत भरूचा..पढें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

1/11/2023 8:03:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेड़ा ब्रेन ट्यूमर के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां की तबीयत को लेकर राखी काफी चिंतित हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की इस बात की जानकारी दी है। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार ने हार्ट पेशेंट एक लड़की को इलाज के लिए 15 लाख रुपये डोनेट किए हैं। अक्षय के इस नेक कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। एक ओर कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी चिंतित हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रहीं। आप भी डालें एक नजर...

 

राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

अपने बबली और बेबाक नेचर को लेकर सुर्खियों रहने वाली राखी सावंत इस वक्त काफी तकलीफ में हैं। उनकी मां जया भेड़ा गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां की तबीयत को लेकर राखी काफी चिंतित हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की इस बात की जानकारी दी है। वीडियो देखने के बाद राखी के फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं और उनकी मां की अच्छी सेहत के लिए दुआएं करते नजर आ रहे हैं।

 

अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, हार्ट पेशेंट लड़की के इलाज के लिए डोनेट किए 15 लाख  

एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक बेस्ट हीरो होने के साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार संकट के समय एक्टर का बड़प्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक बार फिर अक्षय ने दरियादिली की मिसाल कायम की है। एक्टर ने दिल्ली की एक 25 साल की लड़की को इलाज के लिए 15 लाख रुपये डोनेट किए हैं। फैंस अक्षय के इस नेक कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

'घुटने टूट गए..'शहजादा' के सेट पर घायल हुए कार्तिक आर्यन


एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। इन दिनों एक्टर अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान कार्तिक के घुटने में चोट लग गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

 

 बॉयफ्रेंड ऋतिक के बर्थडे पर सबा आजाद ने उड़ेला प्यार

सुपरस्टार ऋतिक रोशन का आज बर्थडे है। 10 जनवरी को एक्टर अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार फैंस, करीबियों और दोस्तों की शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी उन्हें खास पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। सबा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

हिमालय की वादियों में इंडियन आर्मी ने सोनू सूद को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

एक्टर सोनू सूद ने फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपनी नेकदिली से पहचान हासिल की है। कोरोना काल और लॉकडाउन में पीड़ितों की मदद से सोनू सूद ने जिस तरह लोगों का दिल जीता है, उसके लिए आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। रील लाइफ हीरो ने रियल लाइफ में लोगों के मसीहा बनकर उबरे हैं। हाल ही में इस महान एक्टर को भारतीय सेना सिपाहियों ने हिमालय की वादियो में खास ट्रिब्यूट दिया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

राम गोपाल वर्मा ने पब्लिक स्कूल के खिलाफ की पुलिस शिकायत

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने हैदराबाद के एक जाने-माने पब्लिक स्कूल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। निर्देशक का आरोप है कि स्कूल के फंक्शन में देर रात अश्लील और भद्दे गाने तेज आवाज में बजाए गए। राम गोपाल की शिकायत के बाद हैदराबाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। 

 

शूटिंग के दौरान घायल हुईं नुसरत भरूचा


एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी हिट हॉरर फिल्म ‘छोरी’ के सीक्वल की शूटिंग में बिजी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस चोटिल हो गई हैं, जिसके चलते उन्हें टांके लगाने की नौबत आ गई है। इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने टांके लगाने का वीडियो भी शेयर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News