एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या, प्रेग्नेंट है दिवंगत बप्पी लहरी की बहू तनीषा, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/28/2022 5:39:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2022 लगातार बुरी यादें बनाता जा रहा है। एक के बाद एक स्टार की मौत लोगों को झटका दे रही है। अब हाल ही में झारखंड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रिया कुमारी की मौत की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं तुनिषा शर्मा के बाद एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। तो एक तरफ दिवंगत बप्पी लहिरी के घर जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। बप्पी के बेटे बप्पा लहिरी की पत्नी तनीषा वर्मा प्रेग्नेंट हैं। इसी कड़ी में जाने मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...


तुनिषा के बाद अब 22 साल की फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मौत को लगाया गले

साल 2022 जाते जाते कई बुरी यादें देकर जा रहा है। इस साल ने हमसे कई मशहूर दिग्गज हस्तियों लेकर युवा स्टार्स छीन लिए। 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से अभी लोग उभरे नहीं कि एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 20 साल की तुनिषा के बाद अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। लीना की मौत से लोगों को एक बार फिर बहुत बड़ा झटका लगा है।

हावड़ा में एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर सरेआम हत्या

 
 साल 2022 लगातार बुरी यादें बनाता जा रहा है। एक के बाद एक स्टार की मौत लोगों को झटका दे रही है। अब हाल ही में झारखंड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रिया कुमारी की मौत की खबर सामने आई है। खबर है कि रिया की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तो वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थी।
 

दिवंगत बप्पी लहरी के निधन के 10 महीने बाद बेटे-बहू ने सुनाई खुशखबरी 

दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बप्पी लहिरी के निधन के लगभग 10 महीने बाद उनके घर में खुशियां दस्तक देने जा रही हैं। भले ही बप्पी लहिरी की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता, लेकिन जल्द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। दिवंगत सिंगर के बेटे बप्पा की पत्नी तनीषा वर्मा प्रेग्नेंट हैं। बप्पा और तनीषा जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। इस बात की जानकारी कपल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

 

तुनिषा को पंचतत्व में विलीन होते नहीं देख पाईं शीजान की बहन


टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर को मौत को गले लगाकर सबकी आंखों में आंसू दे गई। बीते मंगलवार उनका गोड़देव शमशान भूमि में अंतिम संस्कार किया गया, जहां उन्हें परिवार और करीबियों के अलावा कई हस्तियां अंतिम विदाई देने पहुंची। वहीं आरोपी शीजान मोहम्मद की बहने और मां भी तुनिषा को आखिरी बाय कहने पहुंची। जब तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया तो शीजान की बहन फलक नाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वह एक्ट्रेस को पंचतत्वों में विलीन होते नहीं देख पाई और फूट-फूटकर रोती हुई वहां से बाहर आ गईं। उनका ये वीडियो देख सबकी आंखे नम हो रही हैं।
 

बर्थडे पर सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे बेकाबू फैंस पर पुलिस ने बरसाए डंडे


फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से सिक्का जमाने वाले सलमान खान लाखों फैंस की जान हैं। बीते मंगलवार भाईजान ने अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं कई जेबरा फैन एक्टर के घर भी उन्हें बधाई देने पहुंचे। सल्लू भाई की एक झलक पाने को उनके घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई, जिन्हें संभालना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया। फिर क्या..पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

तुनिषा सुसाइड मामले में बहनों ने शीजान को बताया निर्दोष

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो  अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद आरोपों के घेरे में हैं। तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने शीजान को रविवार को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में हैं, जहां उनसे मामले की पूछताछ की जा रही हैं। इसी बीच शीजान की गिरफ्तारी उनकी बहनों शफक नाज और फलक नाज बयान जारी किया है।

 

तुनिषा की प्रेग्नेंसी को लेकर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब एक्ट्रेस की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं और एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि तुनिषा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस कारण उन्होंने आत्महत्या की। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स ने इन दावों को खारिज कर दिया है। वहीं, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी दोस्त राय्या लबिब ने भी चौकाने वाला खुलासा किया है।

 


बर्थडे पर घर पहुंचे फैंस का सलमान ने बालकनी पर आकर जताया आभार

इंडस्ट्री के सुपरस्टार 27 दिसंबर पूरे 57 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें करीबी दोस्त, फैमिली मैंबर्स और फैंस से लगातार शुभकामनाएं मिलती रही हैं। वहीं हर साल की तरह इस बार भी कई फैंस भाईजान की एक झलक पाने और बर्थडे विश करने उनके घर के बाहर इकट्ठे हुए, जिनका एक्टर ने दिल खोलकर स्वागत किया। बर्थडे पर फैंस का प्यार देख सलमान खान गदगद हो उठे और घर की बालकनी पर आकर फैंस का अभिवादन किया।

पाई पाई को मोहताज हुए FIR फेम ईश्वर ठाकुर

भगवान किसी को इतने भी बुरे दिन न दिखाए कि जब किसी के पास इलाज के लिए पैसे और खाने के लिए दो वक्त का खाना न हो। इन दिनों कुछ ऐसे ही हालातों से FIR एक्टर गोलू उर्फ ईश्वर ठाकुर गुजर रहे हैं। ईश्वर ठाकुर की तबीयत ठीक नहीं है। मगर उनके पास इलाज के पैसे भी नहीं है। उनकी आर्थिक हालात बेहद बदतर हो गई है। वह डॉक्टरों के पास चेकअप के लिए भी नहीं जा सकते।  हाल ही में उन्होंने अपनी बुरी आर्थिक स्थिति पर एक इंटरव्यू में बात की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News