वरुण से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन से की सगाई, ''इमली'' की हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, पढें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/6/2022 5:43:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉपुलर शो इमली में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली हेतल का कार एक्सीडेंट हो गया। रविवार रात को शूटिंग से घर लौटते वक्त हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि, राहत की बात यह है कि हेतल को ज्यादा चोट नहीं आई। 'बिग बॉस ओटीटी' फेम दिव्या अग्रवाल वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं। अपने ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी देखें...

 

शूटिंग से घर लौटते वक्त 'इमली' की हेतल यादव का एक्सीडेंट

टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीवी के पॉपुलर शो इमली में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली हेतल का कार एक्सीडेंट हो गया। रविवार रात को शूटिंग से घर लौटते वक्त हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि, राहत की बात यह है कि हेतल को ज्यादा चोट नहीं आई। वह सुरक्षित हैं।

 

वरुण से ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन पर आया दिव्या अग्रवाल का दिल, बर्थडे पर रोमांटिक अंदाज में की सगाई

बीज की दुनिया में रिश्ता बनना और टूटना आम सी बात हो गई है। इंडस्ट्री में कब रिश्ते बनते हैं और कब टूट जाएं पता ही नहीं चलता। 'बिग बॉस ओटीटी' फेम दिव्या अग्रवाल एक समय अपने को-कंटेस्टेंट वरुण सूद संग रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं वरुण के बाद एक बार फिर दिव्या की लाइफ में प्यार की एंट्री हुई है। दिव्या इन दिनों बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं। अपने ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है।

 

शादी के बाद हंसिका ने हाथों में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर 


टीवी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंधी हुई हैं। शादी के बाद भी कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है। वहीं दोनों की आफ्टर पार्टी का वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें  जिसमें नई नवेली दुल्हनिया पति संग जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

 

हाथ में पंख लिए चांद पर सवार अनुष्का ने रेट्रो लुक से धड़काया सबका दिल
 

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने एक्टिंग में डेब्यू कर लिया है। बाबिल की पहली फिल्म 'कला' 1 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इस फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रेट्रो लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं। फैंस को अनुष्का का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

भाई की शादी अटैंड करने अपने पैतृक गांव पहुंची उर्वशी
 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने पैतृक गांव सकमुंडा पहुंची हुई हैं। . उत्तराखंड की वादियों में बसे इस गांव में उर्वशी अपने भाई की शादी अटैंड करने के लिए पहुंची हैं, जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में छाए अक्षय कुमार 
 

फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार अपने हर लुक में लोगों का दिल जीतते हैं। पर्दे पर सम्राट पृथ्वीराज बनने के बाद अब अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल प्ले करेंगे। एक्टर जल्द ही मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में नजर आएंगे, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है और एक्टर ने इससे अपना फर्स्ट लुक को शेयर किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद आया एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का ट्वीट

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बिजनेसमैन अपूर्व को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 30वें बर्थडे पर अपूर्व संग सगाई भी कर ली है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं दिव्या की अपूर्व संग सगाई के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का ट्वीट भी सामने आया है, जिसे लोग एक्ट्रेस के नए रिलेशन से जोड़कर देख रहे हैं।

 

10 साल से पर्सी को डेट कर रही हैं डेलनाज
 


फिल्म 'कल हो ना हो' की स्वीटू यानी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का अपने बेरोजगारी पर दर्द छलका था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह पिछले 11 साल से खाली हैं। उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा था कि वो फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट करेंगी ताकि उन्हें काम मिल जाए। वहीं अब डेलनाज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News