अरबाज खान का गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से हुआ ब्रेकअप! किम और कान्ये का होगा तलाक..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

11/30/2022 5:16:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत के सितारे आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। अगर आज की बात करें तो अरबाज खान और  उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया। अरबाज संग अपनी इक्युएशन को लेकर जॉर्जिया ने ऐसा बयान दिया, जिससे उनके ब्रेकअप की अटकलें बढ़ने लगीं। वहीं हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट का जल्द ही तलाक होने वाला है। दोनों ने तलाक का ट्रायल शुरू होने से पहले कोर्ट के बाहर आपस में मिलकर सेटलमेंट कर लिया है। किम की कुछ खास शर्तें हैं जो कान्ये वेस्ट को माननी होंगी। एक तरफ कन्नड़ एक्ट्रेस अदिति प्रभुदेवा ने भी अपने बिजनेसमैन पार्टनर यश पाटला संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद कपल ने इंडस्ट्री के स्टार्स को ग्रेंड रिस्पेशन दी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...

 

'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगेंडा बताने वाले नदाव लापिड को विवेक अग्निहोत्री का चैलेंज 
 

इजराइल के फिल्ममेकर और स्क्रीन राइटर नदाव लपिड के फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिए गए विवादित बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। गोवा में आयोजित 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के जूरी प्रमुख नदाव लपिड ने अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म को 'वल्गर प्रोपेगेंडा' बताया। उनके इस बयान के बाद फिल्म की डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा भड़क गया। इसे लेकर बीते मंगलवार उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था। वहीं अब विवेक ने अपना एक वीडियो शेयर कर नदाव लपिड पर भड़ास निकाली है और उन्हें चैलेंज किया है। 

 

वेडिंग पार्टी में अपने हिट सॉन्ग 'दिल ले गई' पर जमकर थिरकीं करिश्मा कपूर 

 
80-90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भी अपने अंदाज से लोगों को चुटकियों में दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। भले ही इन दिनों वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन आज भी फैंस उनके हद से दीवाने हैं। लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली करिश्मा को हाल ही में किसी फ्रेंड की वेडिंग पार्टी में देखा गया, जहां वह अपने जबरदस्त डांस से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस अदिति प्रभुदेवा, दी ग्रैंड रिसेप्शन

देश में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। मनोरंजन जगत में भी बैंड बाजा बारात और शहनाइयों की खूब धुन सुनाई दे रही हैं। एक के बाद एक स्टार अपने लाइफ पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहा है। वहीं हाल ही में कन्नड़ एक्ट्रेस अदिति प्रभुदेवा ने भी अपने बिजनेसमैन पार्टनर यश पाटला का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ थाम लिया है। 28 नवंबर को कपल की शादी धूमधाम से हुई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

  

 

स्ट्रीट डॉग्स से अंग्रेजी में बातें करने पर ट्रोल हुईं रिया चक्रवर्ती

साल 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए बेहद बुरा रहा। कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह कई विवादों में घिर गई और ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद उन्हें देश भर के लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि, जिंदगी में सबसे बुरे वक्त को फेस करने के बाद रिया और भी मजबूत होकर निकलीं। उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना जिंदगी को फिर से पहले की तरह जीना शुरू किया और फिर से नॉर्मल हो गईं। अब हाल ही में रिया ने स्ट्रीट डॉग्स के एक फूड डोनेशन इवेंट में हिस्सा लिया, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

 

IIFA Awards 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बी-टाउन स्टार्स का जमावड़ा 


भारतीय सिनेमा के सबसे मशहूर और प्रचलित अवॉर्ड्स में से एक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) अपने 23वें संस्करण के साथ एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। आईफा 2023 अबू धाबी के यस आइलैंड में आयोजित होगा। इसी सिलसिले में बीते मंगलवार मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जहां बॉलीवुड के कई जानी मानी हस्तियां रंग जमाती नजर आईं।

 

अरबाज खान का गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप!  

एक्टर, फिल्ममेकर अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वाइफ मलाइका अरोड़ा संग तलाक के बाद वह एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया है। लेकिन इसी बीच खबर सामने आ रही है कि अरबाज खान और जॉर्जिया का रिश्ता खत्म हो गया है। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि जॉर्जिया ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का हिंट दिया है।

 

कियारा-सिद्धार्थ ने तोड़ा फैंस का दिल!  
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ देखने के बाद दोनों फैंस के फेवरेट कपल बन गए हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं रियल लाइफ में भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। पिछले कुछ दिनों से यह खबरें भी आ रही हैं कि दोनों अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच, अब उनकी शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

 

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लगाई बिटिया संग प्यारी तस्वीर
 

न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके सोशल मीडिया पर फैंस का खासी नजर रहती है और वे एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी मालती की उसके मामा के साथ एक प्यारी सी झलक शेयर की है, जिस पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो भी अपडेट की है, जिसमें वह बेटी के साथ नजर आ रही हैं।
 

Divorce! किम को हर महीने देंगे 2 लाख डॉलर, 4 बच्चों की पढ़ाई का उठाएंगे खर्च

किम कार्दशियन और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट जल्द ही ऑफिशियल तौर पर एक दूजे से अलग हो जाएंगे। दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है। कान्ये  और किम का 14 दिसंबर से कोर्ट में तलाक का ट्रायल शुरू होने ही जा रहा था, लेकिन अब यह नौबत नहीं आएगी, क्योंकि दोनों ने कोर्ट के बाहर आपस में मिलकर सेटलमेंट कर लिया है। किम की कुछ खास शर्तें हैं जो कान्ये वेस्ट को माननी होंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News