सरोगेसी मामले में नयनतारा-विग्नेश को मिली क्लीन चिट, जल्द शादी रचाएंगी सिंगर पलक मुच्छल..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

10/28/2022 7:14:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन को सेरोगेसी मामले में क्लीन चिट मिल गई है। जांच में यह साबित हो गया है कि दोनों ने सेरोगेसी के कोई नियम नहीं तोड़े हैं। वहीं, फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। कमल किशोर की पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने उन पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। एक तरफ मशहूर सिंगर पलक मुच्छल जल्द ही म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी कड़ी में आइए डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की आज की टॉप खबरों पर...

 

मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन 

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त शोक की लहर है। मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन हो गया है। 62 साल की उम्र में वह इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में डायरेक्टर ने जीवन की अंतिम सांस ली।

सिंगर कनिका कपूर ने ब्रिटेन के नए PM से की मुलाकात

भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए हैं। ब्रिटेन के पीएम बनते ही ऋषि सुनक को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी ऋषि को इस उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने ब्रिटेन के नए बने पीएम से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

दूसरी महिला संग इश्क लड़ाते पकड़ा गया प्रोड्यूसर, पत्नी ने की रोकने की कोशिश तो चढ़ा दी गाड़ी, केस दर्ज

फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। यह केस प्रोड्यूसर की पत्नी की शिकायत के बाद  दर्ज हुआ है। कमल किशोर की पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने उन पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

सरोगेसी मामले में नयनतारा-विग्नेश को मिली क्लीन चिट

साउथ कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन ने कुछ दिनों पहले ही सरोगेसी के जरिए जुड़वा पेरेंट्स बने हैं। दोनों के शादी के चार महीने बाद ही मां-बाप बनने की खबर पर काफी बवाल मचा था। दोनों पर सरोगेसी के नियम तोड़ने का आरोप लगा था। इस मामले के बाद तामिलनाडु सरकार ने तीन मेंबर का पैनल बनाकर इसकी जांच करवाई और अब यह साबित हो गया है कि दोनों ने सेरोगेसी के कोई नियम नहीं तोड़े हैं। 

 

भाई दूज सेलिब्रेशनः पूजा की थाली लेकर कृतिका ने किया भाई कार्तिक का तिलक 

रक्षा बंधन की तरह ही भाई दूज भी भाई-बहन के रिश्ते का बेहद प्यारा त्योहार है। इस त्योहार को बहन अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर मनाती है। वहीं आज, 27 अक्टूबर को देश में यह त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के भाई दूज सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं।

 

 दिल्ली CM के इस बयान के बाद विशाल ददलानी का ट्वीट-शासन में धर्म का स्थान नहीं होना चाहिए
 
 
राजनेता तो अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर खबरों में बने ही रहते हैं। वहीं कई बार स्टार्स भी नेताओं की टिप्पणियों पर अपनी प्रतिक्रिया देकर चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में आम आदमी पार्टी के समर्थक और संगीतकार विशाल ददलानी ने अप्रत्‍यक्ष रूप से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्ली सीएम की भारतीय मुद्रा रुपये पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर लगाने वाली मांग पर अपनी टिप्पणी की है।

शुरू हुई पलक मुच्छल की शादी की तैयारियां: म्यूजिक कंपोजर मिथुन की दुल्हनिया बनेंगी सिंगर 
 

बॉलीवुड की खूबसूरत और मधुर आवाज की मालकिन सिंगर पलक मुच्छल के फैंस के लिए खुशखबरी है। सिंगर जल्द ही म्यूजिक कंपोजर मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अगले महीने पलक की अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर की शादी की डेट सामने आई है।

 

शिल्पा शेट्टी के बच्चों का भाईदूजः आरती उतार समीषा ने भाई को लगाया तिलक 

27 अक्टूबर को देश भर में भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। बहनें भाई के माथे पर तिलक लगाकर उनकी सलामती की दुआ मांग रही हैं। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज और उनके किड्स भी ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों का भाईदूज सेलिब्रेट करते का वीडियो शेयर किया, जो सबका दिल जीत रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News