आज गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा, तृषा से माफी मांगने के बाद बदले मंसूर के सुर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

11/29/2023 5:36:20 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। महज कुछ घंटों में ये कपल एक-दूजे संग जीने-मरने की कसमें खाएगा। फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखने के लिए बेताब हैं और उनकी वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अपने भद्दे बयान को लेकर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन से माफी मांगने के बाद मंसूर अली खान के सुर बदल गए हैं। उन्होंने तृषा कृष्णन के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..


 

41 मजदूरों के सुरंग से बाहर आने पर बॉलीवुड स्टार्स ने ली राहत की सांस
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में सुरंग के भीतर फंसे 41 मजदूर आखिरकार 17वें दिन बाहर निकल आए हैं। बीते मंगलवार सुरंग के अंधेरे में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और तब जाकर पूरे देश ने राहत की सांस ली। मजदूरों के सही सलामत बाहर निकलने के बाद सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स ने भी खास पोस्ट कर श्रमिकों के बाहर आने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

 

 

बेटे संग शिल्पा शेट्टी ने गुरुद्वारे में की लंगर की सेवा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी श्री गुरु नानक जयंती पर मुंबई के गुरुद्वारा धन पोठोहार नगर में फैमिली संग माथा टेकने पहुंची थीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब शिल्पा शेट्टी का गुरुद्वारे में सेवा करते हुए का एक वीडियो सामने आया है, जिसे फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं।

 

 

आज होने वाली दुल्हनिया लिन को वरमाला पहनाएंगे रणदीप हुड्डा, प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आई तस्वीरें

आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। महज कुछ घंटों में ये कपल एक-दूजे संग जीने-मरने की कसमें खाएगा। 28 नवंबर को रणदीप और लिन के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा ने बेटे यशवर्धन संग किए बाबा महाकाल के दर्शन
 

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर गोविंदा फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहुजा भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्टर की वाइफ ने बेटे यशवर्धन के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

KBC 15: सवाल का सही जवाब देकर 12 साल के मयंक बने करोड़पति

टीवी के पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' में इन दिनों 'केबीसी जूनियर्स वीक' चल रहा है। इसके बीते एपिसोड में हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले 12 साल के मयंक हॉट सीट पर आए। इस दौरान इस बच्चे ने होस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए तमाम सवालों के सही जवाब दिए और 1 करोड़ रुपये जीतने वाले सबसे कम उम्र के प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया। तो चलिए  जानते हैं मयंक से 1 करोड़ के लिए कौन सा सवाल पूछा गया था?

 

शादी से पहले मंगेतर लिन संग रिलीफ कैंप पहुंचे रणदीप हुड्डा


एक्टर रणदीप हुड्डा आज सिंगल से मिंगल हो जाएंगे। कुछ ही घंटो में एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सात फेरे लेंगे। अपनी शादी के लिए यह कपल बीते मंगलवार मणिपुर पहुंचा था। वहां पहुंचते ही सबसे पहले दोनों ने एक नेक काम किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रहा है।

 

Just looking like a wow: रेड साड़ी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर

इसमें कोई दोराय नहीं है कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। एक बार फिर यह दिवा अपने एलिगेंट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। हाल ही में कैटरीना की रेड साड़ी में नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

भद्दे बयान पर माफी मांगने के बाद बदले मंसूर अली खान के सुर

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर दिए भद्दे बयान के बाद एक्टर मंसूर अली खान काफी चर्चा में आए थे। हालांकि, गलती का अहसास होने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांगकर मामला निपटा दिया था। वहीं, अब फिर से यह मामला गर्मा गया है। मंसूर अली खान अपने माफीनामे से मुकर गए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तृषा कृष्णन के खिलाफ केस करने की बात कह डाली है।

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati