भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं सना मकबूल...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

11/22/2023 5:51:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को डेंगू हो गया है और वह पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद फैंस उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। वहीं, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरती नजर आती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

भीड़ में सलमान ने खुलेआम महिला को गले लगाकर किया KISS



सुपरस्टार सलमान खान हालिया रिलीज हुई टाइगर 3 के बाद काफी चर्चा में हैं। फिल्म में एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल को जीत लिया है। वहीं, अब हाल ही में भाईजान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2023) में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे, जहां उन्हें देख फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान एक्टर अचानक एक महिला को किस कर लिया, जिसका वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। 

 

तृषा कृष्णन संग रेप सीन वाले बयान को लेकर बुरे फंसे मंसूर अली खान

'लियो' की को-स्टार तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी कर मंसूर अली खान बुरी तरह विवादों में घिर गए हैं। खुद पर घटिया कमेंट करने पर एक्ट्रेस ने तो मंसूर की कड़ी निंदा की ही थी, वहीं कई स्टार्स भी तृषा का सपोर्ट करते हुए एक्टर पर हमलावर होते नजर आए। अब हाल ही में पुलिस ने भी भद्दी टिप्पणी करने को लेकर मंसूर अली खान पर शिकंजा कसा है और उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

 

14 साल..तुम्हें अनंत प्यार..सालगिरह पर पति के लिए शिल्पा का खास पोस्ट 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे का कदम से कदम मिलाकर साथ देते नजर आए। यही वजह है कि दोनों बॉलीवुड के पावर कपल भी कहलाते हैं। अब दोनों को एक दूसरे को समर्पण किए पूरे 14 साल हो गए है। आज शिल्पा और राज की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर कपल ने खास पोस्ट शेयर कर एक दूजे को विश किया है।

 

पूल किनारे बिकिनी पहन सारा ने बढाया पारा, हॉट तस्वीरों पर कायल हुए कई दिल

एक्ट्रेस सारा अली खान को फैंस के दिलों पर राज करना अच्छे से आता है। ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न वह हमेशा ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को देख मदहोश नजर आ रहे हैं। 

 

भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर है। एक्ट्रेस को डेंगू हो गया है और वह पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद बुधवार  सुबह सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद फैंस उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

 

कृति खरबंदा ने शुरू की 'रिस्की रोमियो' की शूटिंग 
 

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म रिस्की रोमियो की शूटिंग शुरू की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना उत्साह साझा किया है। 

 

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की ससुराल घर की झलक 
 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आप नेता राघव चड्ढा संग शादी के बाद फैंस की नजर हर पल उनके नए पोस्ट पर रहती है। फैंस यह देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं कि परी अपने नए घर में पति और ससुराल वालों संग कैसे टाइम स्पैंड करती हैं। शादी के बाद शेयर किए गए उनके हर पोस्ट को फैंस ने जमकर लाइक किया। वही, अब हाल ही में मिसेज चड्ढा ने अपने ससुराल घर के अंदर की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

अनिल कपूर ने शेयर की नाती वायु संग बिताए कीमती पलों की तस्वीरें 

एक्टर अनिल कपूर न सिर्फ बॉलीवुड के दमदार हीरो हैं, बल्कि वह बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। वह फैमिली में निभाए जाने वाले हर फर्ज को बखूबी अदा करते हैं और अक्सर अपने बीवी-बच्चों पर खूब प्यार लुटाते नजर आते है। इस वक्त अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के बेटे यानी नाती वायु को याद करते नजर आ रहे हैं और उसकी याद में उन्होंने कुछ दिल छू लेने वाली फोटोज शेयर की हैं। फैंस नाना और नाती की इन प्यारी तस्वीरों को खूब लाइक रहे हैं।

 

रेड कार्पेट पर धड़ाम से गिरीं एक्ट्रेस सना मकबूल 
 

टीवी शोज में अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस सना मकबूल खान फिल्म दुनिया में भी अपने पैर जमा रही हैं। धीरे-धीरे एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ रही है। इसी बीच हाल ही ही में इस एक्ट्रेस के साथ एक लॉन्च इवेंट में मिस-हैपनिंग हो गई, जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News