दूसरी बार पापा बनेंगे शाहीर शेख! किश्वर मर्चेंट का गजब ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

10/7/2023 5:51:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लगता है टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शाहीर शेख दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी रुचिका कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनेंगे। वहीं,  टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने वर्कआउट कर गजब का ट्रांसफॉर्मेशन पाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहले और अब की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस हक्के बक्के रह गए। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

 

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म 'दोनों'

सुपरस्टार सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों' पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन उनकी यह फिल्म पिता की मूवी की तरह कोई कमाल नहीं दिखा पा रही। बॉक्स ऑफिस पर राजवीर की 'दोनों' बुरी तरह पिटती नज़र आ रही है। फिल्म का कलेक्शन तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने ट्वीट कर ये दावा किया है 'दोनों' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है।

 

ये कब हुई..क्या विद्या बालन की बेटी है ये छोटी बच्ची? वीडियो देख लोग हुए शॉक्ड
 

एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 44 साल की विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की थी, लेकिन अभी तक बच्चे पैदा नहीं किए। इसी बीच हाल ही में जब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, तो वह एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आईं। वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि यह विद्या बालन की बेटी हैं। 

गजब! सिर्फ 5 महीनों में किश्वर मर्चेंट ने घटाया 8 Kg वजन

बी-टाउन इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के बीच अपने आप को जवां और स्लिम दिखाने का कॉम्पिटीशन रहता है। यही वजह है कि स्टार्स परफेक्ट दिखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं और घर पर भी कड़े वर्कआउट करते हैं। इसी बीच बच्चे के जन्म के बाद मोटी हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट वर्कआउट कर गजब का ट्रांसफॉर्मेशन पाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहले और अब की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस हक्के बक्के रह गए। सब उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि किश्वर ने आखिर कैसे अपना वजन घटाया।

 

दूसरी बार पापा बनेंगे 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शाहीर शेख!

लगता है टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शाहीर शेख दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी रुचिका कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनेंगे। हालांकि, प्रेग्नेंसी की खबरों पर कपल ने अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

एयरपोर्ट पर पति सूरज संग स्पॉट हुईं मौनी रॉय 
 

'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बेहतरीन अभिनय और ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। दिवा को हाल ही में एयरपोर्ट पर पति सूरज नांबियार के साथ स्पॉट किया गया, जहां वह अपनी लविंग केमिस्ट्री और लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आईं। अब एक्ट्रेस के तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

तलाक की घोषणा के बाद कुशा कपिला को मिली थी धमकियां

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच कुशा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की और बताया कि हाल ही में पति जोरावर अहलूवालिया से तलाक की घोषणा के बाद उन्हें ऑनलाइन धमकाया गया। साथ ही ट्रोलिंग से खुद पर पड़े असर पर भी खुलकर बात की।

 

मुंबई में कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं मॉम-टू-बी रुबीना दिलैक

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में वह अपने इन दिनों जमकर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी रुबीना को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से फैंस का खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

नसीरुद्दीन का शॉकिंग खुलासा-दोस्त ने ही घोप दिया था पीठ पर छुरा 

नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने 4 दशक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अब हाल ही में इस दिग्गज एक्टर ने 'एंड देन वन डे' टाइटल से अपनी बायोग्राफी में एक घटना के बारे में खुलासा किया जहां उनके एक एक्टर दोस्त जसपाल ने उन्हें चाकू मार दिया था और ओम पुरी उनके बचाव में आए थे। तो आइए जानते हैं यह पूरा किस्सा क्या है..

 

Content Writer

suman prajapati