बर्थडे पर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, दूसरी बार मां बनेंगी प्रिया आहुजा? पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

9/9/2023 5:48:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का आज बर्थडे है। 9 सितंबर को एक्टर अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास दिन पर एक्टर उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, लगता है टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'रीटा रिपोर्टर' उर्फ एक्ट्रेस प्रिया आहुजा ने अब अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस के दूसरी बार मां बनने की अफवाहें तूल पकड़ रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

बर्थडे पर महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का आज बर्थडे है। 9 सितंबर को एक्टर अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं। अपने इस खास दिन की शुरुआत अक्षय ने किसी सेलिब्रेशन की बजाए भगवान का आशीर्वाद लेते हुए की। अपने 56वें बर्थडे पर एक्टर उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

लग्जरी एसयूवी गाड़ी की मालकिन बनीं रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लग्जरी लाइफ जीने के साथ ही महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक एसयूवी कार अपने घर लाई हैं। उन्हें मुंबई में अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'जवान' के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध तो खुश हुए शाहरुख खान
 

7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर जवाब खूब धमाल मचा रही है। ओपनिंग डे पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली 'जवान' को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अहमदाबाद में शाहरुख के एक फैन ग्रुप ने उनकी फिल्म 'जवान' के पोस्टर पर दूध डालकर एक्टर के लिए अपने प्यार दिखाया। लोगों का ये प्यार देख किंग खान ने बेहद खूबसूरती से रिएक्ट किया, लेकिन कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लग गए।

 

शिमरी आउटफिट में जाह्नवी कपूर कराया ऐसा फोटोशूट
 

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने काम के अलावा लुक्स से भी फैंस खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही जाह्नवी ने स्टनिंग लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दिवा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


एक आंख पर पट्टी बांधकर 'जवान' देखने पहुंचे फैंस 
 

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है। फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस में शाहरुख का ऐसा क्रेज छा गया है कि वे उनका चेहरे पर पट्टी वाला लुक खूब कॉपी कर रहे है। हाल ही में कुछ फैंस फिल्म से एक्टर का लुक अपनाकर मूवी देखने पहुंच गए। सोशल मीडिया पर फैंस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, जब शाहरुख की इन तस्वीरों पर नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और रिएक्ट कर दिया।

 

दूसरी बार मां बनेंगी 'तारक मेहता..' शो की 'रीटा रिपोर्टर'? 
 
एक्ट्रेस प्रिया आहूजा टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। उन्हें स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरीज़ गुम है किसी के प्यार में में मैडी उर्फ मधुरा का किरदार निभाते हुए देखा गया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस ने अब अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

 

उर्फी की राह पर हॉलीवुड एक्ट्रेसः घड़ियों से बनीं ड्रेस पहन NYC की सड़कों पर निकल पड़ीं जुलिया फॉक्स


अतरंगे फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ड्रेसेस के साथ नित नए एक्सपेरीमेंट करती हैं। कभी वह कंघियों से बनीं ड्रेस पहनकर आ जाती हैं तो कभी फोटोज ही बदन पर चिपका लेती है। वहीं कई बार वह बिलकुल ही कम कपड़ों में आ जाती हैं। उनके नए लुक देख यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस को किसी की ट्रोलिंग का रत्ती भी फर्क नहीं पड़ता। वहीं अब हॉलीवुड एक्ट्रेस जुलिया फॉक्स भी उर्फी जावेद के राह पर चलती दिखीं हैं।
 

'जवान' देखने के बाद मलाइका-अर्जुन ने टीम को दी बधाई
 

सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर जवान पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म देखने के बाद शाहरुख खान के तारीफों के पुल बांध रहे हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने ने जवान देखी और फिल्म के स्टार्स और डायरेक्टर की जमकर तारीफ की।

Content Writer

suman prajapati