जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने नयनतारा-विग्नेश.. कैटरीना की फोन भूत का मजेदार ट्रेलर रिलीज, पढें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/11/2022 7:27:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन के घर बच्चों की किलकारी गूंजी है। कपल ने सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है, जिसके बाद उन्हें लगातार फैंस की बधाइयां मिल रही हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुआ कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत का ट्रेलर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक तरफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने साजिद खान की बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर सवाल उठाएं हैं और उन्हें शो से हटाने का आग्रह किया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें टॉप पर रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर इन खबरों पर...
 
 

शादी के 4 महीनों बाद ही मम्मी-पापा बने नयनतारा-विग्नेश 

साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन इसी साल  9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। अभी कपल की शादी को 4 महीने ही हुए हैं कि उनके घर बच्चों की किलकारी गूंजी है। जी हा, नयनतारा और  विग्नेश  माता पिता बन गए हैं। दोनों ने सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। कपल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को यह गुड न्यूज दी है।

'बिग बॉस 16' के घर से लापता हुए अंकित गुप्ता 

'बिग बॉस 16' को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है। कुछ कंटेस्टेंट्स ने शो के शुरू होते ही लाइम लाइट बटोरनी शुरू कर दी तो वहीं, कुछ घर से ही गायब नजर आ रहे है। इन्हीं में से एक है अंकित गुप्ता। अंकित जब से घर में आए हैं उनका कुछ अता-पता नहीं है। यहां तक कि उनके गुमशुदा के पोस्टर लग गए हैं और बीते एपिसोड में ये तक ऐलान कर दिया गया कि उनका पता बताने वाले को 2 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा।  

 

 कांजीवरम साड़ी में शहनाज ने ढाया जुल्म 

बिलियन लोगों के दिलों की धड़कन शहनाज गिल को अपने अंदाज और लुक्स से फैंस के दिलों में राज करना बखूबी आता है। आज तक उन्होंने कभी भी अपने फैशन सेंस और लुक से फैंस को निराश नहीं किया। हाल ही में ये खूबसूरत बला एक बार फिर अवॉर्ड नाइट में अपने लुक का कहर ढाती दिखीं। ट्रेडिशनल लुक में शहनाज ने सबका दिल जीत लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

सपा नेता मुलायम सिंह यादव को निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर 

 

आज सुबह ही राजनीति जगत से एक बुरी खबर सामने आई। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का 82 साल की उम्र में निधन हो गया। मुलायम सिंह के निधन से न सिर्फ राजनीति बल्कि बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई। कई फिल्म स्टार्स के साथ दिग्गज नेता के अच्छे रिलेशन थे..तो ऐसे में उनके दुनिया से चले जाने पर स्टार्स बेहद सदमे में हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


 लेग फ्रैक्चर के दो महीने पूरे होने पर शिल्पा ने बयां किया दर्द 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने लेग फ्रैक्चर के चलते रेस्ट पर हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डे-टू-डे के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज शिल्पा शेट्टी की लेग में चोट आए को पूरे दो महीने हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने अपने एक वीडियो के साथ लंबा चौड़ा नोट लिखा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

 

रामानंद सागर के बेटे प्रेम ने किया आदिपुरुष का बचाव 
 

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों में हैं। जहां कुछ लोग फिल्म के वीएफएक्स और इसमें दिखाए गए राम-रावण के लुक की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कई फिल्म का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच फिल्म निर्माता रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर अब आदिपुरुष के सपोर्ट में आगे आए हैं।

 

कटरीना, सिद्धार्थ-ईशान की ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज
 
फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म फोन भूत का का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फोन भूत का ट्रेलर काफी मजेदार है और यूट्यूब पर आते ही छा गया है। फिल्म में कॉमेडी के साथ सस्पेंस और हॉरर भी देखने को मिलेगा। दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। 


रोमांटिक तस्वीर शेयर कर नुसरत ने यशदास को किया बर्थडे विश

बंगाली एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बायफ्रेंड यशदास गुप्‍ता संग पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आज यशदास गुप्ता का बर्थडे है तो इस खास मौके पर वह पोस्ट शेयर करने में कैसे पीछे रह सकती हैं। नुसरत जहां ने बॉयफ्रेंस संग अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

 स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय मंत्री से की साजिद खान को शो से हटाने की मांग
 

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में अपनी एंट्री के बाद से ही खूब सुर्खियों में हैं। रियलिटी शो में उनकी अपीयरेंस को लेकर लोग उनका जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। वहीं अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी साजिद खान की एंट्री को लेकर सवाल उठाएं हैं और उन्हें शो से हटाने का आग्रह किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News