मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस वाले स्टेटमेंट पर भड़की देवोलीना..मनोज मुंतशिर ने किया 'आदिपुरुष' का बचाव..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

10/10/2022 6:38:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कहा कि अगर इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी का बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस वाले स्टेटमेंट पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने मान्या सिंह की जमकर फटकार लगाई है। एक तरफ 'आदिपुरुष' पर मचे बवाल को लेकर फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर बचाव में आए हैं और उन्होंने लोगों को यकीन दिलाने की कोशिश की कि इसमें कुछ भी गलत तरीके से पेश नहीं किया गया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। तो आइए डालते हैं एक नजर...

 

 

पंचतत्व में विलीन हुए अरुण बाली

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अरुण बाली का 7 अक्टूबर को निधन हो गया था। उनके निधन से उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों को बड़ा झटका लगा था। निधन के एक दिन बाद अरुण का शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया, जहां उन्हें परिवार के अलावा उनके दोस्त अंतिम विदाई देते नजर आए। एक्टर के अंतिम संस्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस भावुक होते नजर आ रहे हैं।

 

जान से मारने की धमकी के बाद शहनाज के पिता ने दर्ज कराई शिकायत


एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को शुक्रवार अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी मिली। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। यह कॉल तब आई जब वह पंजाब के ब्यास से तरणतारण जा रहे थे। धमकी भरे फोन के बाद संतोख सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कहा कि अगर इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पंजाब छोड़ देंगे।

 

राइटर मनोज मुंतशिर ने किया 'आदिपुरुष' का बचाव
 

एक्टर सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का जब से टीजर रिलीज हुआ है, फिल्म लगातार विवादों में घिरी हुई है। किसी को फिल्म के वीएफएस से परेशानी है तो किसी को लंकेश बने 'रावण' के लुक से आपत्ति है। लोग सोशल मीडिया के जरिए और सड़कों पर उतरकर फिल्म का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। इन सब के बीच अब 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने फिल्म का बचाव किया है और लोगों को यकीन दिलाने की कोशिश की है कि इसमें कुछ भी गलत तरीके से पेश नहीं किया गया है।

 

एक दर्दनाक हादसे ने बदल दी 'आशिकी' फेम एक्ट्रेस की जिंदगी, अब ये है हाल
 

एक समय था जब एक्ट्रेस अनु अग्रवाल अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री पर राज करती थी। फिल्म आशिकी में काम करके एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थीं, लेकिन एक हादसे ने अनु अग्रवाल की पूरी जिंदगी बदल दी। एक्ट्रेस का खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इस हादसे ने उनका चेहरा बदल कर रख दिया। उस दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस ने अब सालों बाद फिर से वापसी की है। हालांकि, इंडस्ट्री में फिर से पहले वाला नाम बना पाना उनके लिए आसान नहीं है।


बिग बॉस में मिस इंडिया मान्या के टीवी एक्ट्रेस वाले स्टेटमेंट पर भड़की देवोलीना

 

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट भी अपनी अपीयरेंस को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी कंटेस्टेंट मान्या सिंह की शो में उस स्टेटमेंट को लेकर भड़की हैं, जिसमें उन्होंने टीवी एक्ट्रेस होने को लेकर सृजिता डे का अपमान किया था। देवोलीना ने मान्या सिंह की जमकर फटकार लगाई है और कहा कि उन्हें मान्या से ऐसी उम्मीद नहीं थी। 

 

 

दिवंगत पति को याद कर फिर इमोशनल हुईं नीतू कपूर

इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रहे ऋषि कपूर दो साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। भले ही आज वह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन चाहने वाले उन्हें हर खास मौके पर याद करते रहते हैं। वहीं नीतू कपूर अपने दिवंगत पति को हमेशा अपने दिल में बसाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर की याद में एक्ट्रेस ने ऋषि की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसे देख फैंस भी भावुक हो गए। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

निधन के 11वें दिन मां इंदिरा देवी को महेश बाबू ने दी श्रद्धांजलि 
 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 28 सितंबर को निधन हो गया था, जिससे एक्टर के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मां को खोने से एक्टर अभी भी सदमे में हैं। आज उनके निधन के 11वें दिन महेश ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी। उनके पिता कृष्णा ने अपने परिवार के साथ इंदिरा देवी की आत्म शांति के लिए प्रेयर की। प्रार्थना सभा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

''बॉलीवुड छोड़ने का नाटक मत करो'' बिना नाम लिए पायल ने मंदाना पर कसा तंज

 

टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। पायल रोहतगी बाॅलीवुड से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। इतना ही नहीं वह अब तक कई स्टार्स पर भी निशाना साध चुकी हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वह कानूनी पचड़े में भी फंस जाती हैं लेकिन फिर भी पायल अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती। वहीं अब एक बार फिर पायल चर्चा में हैं। दरअसल, जब से बिग बॉस 16 में मीटू के आरोपी फिल्म निर्देशक साजिद खान की एंट्री हुई है तब से ही बवाल मचा हुआ है। लोगों का मानना है कि साजिद को शो में एंट्री नहीं देनी चाहिए थी। अब इसी मुद्दे पर  पायल रोहतगी का रिएक्शन आया है।  पायल रोहतगी साजिद खान के समर्थन में उतर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर साजिद खान के बिग बॉस में आने को सपोर्ट किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News