ऋषभ शेट्टी ने ठुकराया बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर, चारू से नाम जोड़ने पर करण मेहरा ने राजीव को दी धमकी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

11/5/2022 5:23:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी कपल चारु असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा लाइफ में उथल पुथल मची हुी है। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच जब राजीव ने अपनी पत्नी का नाम करण मेहरा से जोड़ा तो वह भड़क गए और उन्होंने राजीव के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी। वहीं साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म कांतारा की रिलीज के बाद बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन एक्टर ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की अभी मना कर दिया है। तो एक तरफ सिंगर पलक मुच्छल और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें खूब चर्चा में बनी हुई हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

 

पलक मुच्छल के हाथों पर लगी सजना के नाम की मेहंदी
 

मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल जल्द ही म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कपल 6 नवंबर को 7 फेरे लेने जा रहा है। शादी के दो दिन पहले ही दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो गई है। बीते शुक्रवार पलक की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

फनी और गूफी फोटोज शेयर कर अनुष्का ने पति विराट को किया विश 
 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं और एक-दूसरे के लिए प्यार के इज़हार का कोई मौका नहीं छोड़ते। आज पति विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का बेहद खुश हैं और उन्हें क्रिकेटर की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया है। अनुष्का का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

चारु संग रोमांस के आरोपों पर करण मेहरा ने राजीव को दी एक्शन लेने की धमकी
 

मशहूर टीवी कपल चारु असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा लाइफ में उथल पुथल मची हुी है। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब दोनों निजी विवाद में एक्टर करण मेहरा का नाम भी सामने आ गया है। बीते दिन राजीव ने कहा था कि चारु और करण दोनों के बीच रोमांटिक रिश्ता है और इसका पता उन्हें चारु की मां से चला है। खुद पर लगे आरोपों के बाद करण मेहरा भड़क गए हैं और उन्होंने कहा है कि वह राजीव सेन को मानहानि का नोटिस भेजेंगे।

 

प्री वेडिंग फंक्शनः दीपिका की ननद को लगी शगुन की हल्दी
 

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई कपल्स सात फेरे लेकर एक दूजे के हो चुके हैं और कईयों के घर वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। इस वक्त एक तरफ मशहूर सिंगर पलक मुच्छल के घर शादी का माहौल है तो दूसरी तरफ टीवी कपल दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम के घर के प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम की हाल ही में हल्दी सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

 

कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने ठुकराया बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर 


साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म कांतारा की रिलीज के बाद से ही लोगों के दिलों में छाए हुए हैं। उनकी कांतार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। 'कांतारा' की सफलता के बाद अब ऋषभ शेट्टी को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे हैं, जिसका खुलासा एक्टर ने खुद किया है। हालांकि इन ऑफर्स के प्रति एक्टर ने कोई रुचि नहीं दिखाई।

 

करण मेहरा से अफेयर के आरोपों पर चारू असोपा ने तोड़ी चुप्पी 
 
टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की शादीशूदा जिंदगी में जो तूफान आया है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। पत्नी संग लड़ाई में अब राजीव सेन ने एक्टर करण मेहरा का नाम भी घसीट दिया है। उनका कहना है कि करण का चारू संग रोमांटिक रिलेशन रहा है। पति के ऐसे आरोपों पर अब चारू असोपा ने करारा जवाब दिया है।

 

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं वरुण धवन


एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म भेड़िया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। अब फैंस को उनकी फिल्म की रिलीज का इंतजार है। इसी बीच वरुण ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं।

 

पलक मुच्छल के प्री-वेडिंग फंक्शन में जैकी श्रॉफ ने जमाई महफिल 

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर पलक मुच्छल महज एक दिन बाद म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन की होने जा रही है। इससे पहले सिंगर के घर शादी की खूब रौनक देखने को मिल रही हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींचा। पलक की मेहंदी सेरेमनी में मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ भी महफिल जमाने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। 

Content Writer

suman prajapati