ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक से मिले अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

9/28/2023 5:59:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना संग ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं, रणवीर सिंह ने हाल ही में टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर कार खरीदी है, जिसको लेकर वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक से मिले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना संग ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की है। पीएम से मुलाकात का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

 

शादी पर मिली बधाइयों के लिए परिणीति ने लिखा थैंक्यू नोट 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग शादी कर बैचलर से मैरिड लाइफ में एंट्री कर चुकी हैं। 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में कपल की धूमधाम से शादी हुई, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच परिणीति ने एक खास नोट शेयर कर फैंस और दोस्तों को बधाइयों के लिए शुक्रिया अदा किया है।

 

रणवीर सिंह ने खरीदी Toyota Fortuner Legender

सुपरस्टार रणवीर सिंह के पास गाड़ियों का एक अच्छा कार क्लेक्शन है। इसी बीच एक्टर ने अपनी गैरेज में एक और कार शामिल कर ली है। रणवीर ने हाल ही में टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर कार खरीदी है और उन्हें अपनी नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया। ऐसे में अब एक्टर अपनी नई कार को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

 

रणबीर के बर्थडे पर पत्नी आलिया ने बरसाया प्यार

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर आज बर्थडे है। 28 सितंबर को रणबीर 41 साल के हो गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चौतरफा उन्हें फैंस और करीबियों की शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने भी अपने प्यार को खास अंदाज में विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

देसी लुक में गणेश पूजन में शामिल हुईं अनन्या पांडे 


देश में इस वक्त गणेशोत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स धूमधाम से गणपति पूजन कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे को देसी लुक में टी-सीरीज के ऑफिस में गणेश पूजा में शामिल होते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस को अनन्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय के बर्थडे पर दिशा ने उड़ेला प्यार 
 

बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय का आज बर्थडे है। 28 सितंबर को मौनी अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस और उनके इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इसी बीच एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी अपनी दोस्त को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Content Writer

suman prajapati