प्रोड्यूसर राज ग्रोवर का निधन, अयोध्या वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए सोनू निगम ने जताई हैरानी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

6/6/2024 6:53:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज एक बुरी खबर सामने आई। दिग्गज फिल्म निर्माता राज ग्रोवर अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार 4 जून को ओल्ड ब्रिज न्यू जर्सी (अमेरिका) में उनका निधन हो गया। वह 87 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं, ब लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मंगलवार को सोनू निगम के नाम से एक ट्वीट खूब वायरल हुआ, जिसमें बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर अयोध्यावासियों को भला-बुरा कहा गया था। इसके बाद सोशल मीडिया सिंगर सोनू निगम को खूब ट्रोल किया गया। अब हाल ही में बुरी तरह ट्रोल हो रहे सिंगर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

जलकर राख हुआ 109 साल पुराना वो शिव मंदिर, जहां राजेश खन्ना और मुमताज ने शूट किया था 'जय जय शिव शंकर' सॉन्ग

राजेश खन्ना और मुमताज की फिल्म ‘आप की कसम’ का गाना ‘जय जय शिव शंकर कांटा लगे ना कंकर’ तो आपको याद होगा। यह गाना गुलमर्ग के शिव मंदिर मोहिनेश्वर और वहां की सुंदर पहाड़ियों में शूट किया गया था। 109 साल पुराने इस मंदिर में बुधवार शाम अचानक भयानक आग लग गई और कुछ ही देर में मंदिर का ज्यादातर हिस्सा जलकर खाक हो गया।

एक्स वाइफ संजीदा की टिप्पणी पर आया आमिर अली का रिएक्शन


एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख ने साल 2012 में एक दूजे संग लव मैरिज की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता टिक नहीं पाया और दोनों साल 2021 में अलग हो गए थे। तलाक के बाद उन्हें कभी भी अपने टूटे रिश्ते पर बात करते नहीं देखा गया। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में इंटरव्यू में संजीदा ने बिना किसी का नाम लिए हतोत्साहित करने वाले पार्टनर पर अपना रिएक्शन दिया। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे उनके एक्स हस्बैंड से जोड़ दिया। ऐसे में अब आमिर अली ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ पर टीवी की सीता दीपिका ने जताई आपत्ति

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में एक्टर राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस सई पल्लवी माता सीता के रूप में दिखेंगी। फिलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग में कर रहे हैं। इसी बीच टीवी सीरियल रामायण में माता सीता बनीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का रणबीर की अपकमिंग फिल्म पर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने रामायण फिल्म बनने पर आपत्ति जताई है।

ताकत और ठिकाना जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर राज ग्रोवर का निधन

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज फिल्म निर्माता राज ग्रोवर अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार 4 जून को ओल्ड ब्रिज न्यू जर्सी (अमेरिका) में उनका निधन हो गया। वह 87 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। राज के जाने से उनके फैंस और करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों को बड़ा झटका लगा है।

 

बैंड बाजे के साथ अनुपम खेर ने मनाया अपनी मां का बर्थडे

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अपनी मां दुलारी से बेहद प्रेम करते हैं और उनकी काफी केयर करते हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ वीडियो पोस्ट करते देखा जाता है। बीते बुधवार में अनुपम ने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्हें फैंस के साथ भी शेयर किया है। एक्टर ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी मम्मी का बर्थडे मनाया, जिसका वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

अयोध्या वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए सोनू निगम ने जताई हैरानी

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद मंगलवार को सोनू निगम के नाम से एक ट्वीट खूब वायरल हुआ, जिसमें बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर अयोध्यावासियों को भला-बुरा कहा गया था।इसके बाद सोशल मीडिया सिंगर सोनू निगम को खूब ट्रोल किया गया, जबकि ये ट्वीट उनका था ही नहीं। अब हाल ही में बुरी तरह ट्रोल हो रहे सिंगर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

दिल्ली के लिए रवाना हुई मंडी की सांसद कंगना रनौत, संसद जाने से पहले लिया मां का आशीर्वाद

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब राजनीति की शुरुआत कर दी है। एक्ट्रेस मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत गई है। सबसे खास बात तो यह कि उन्होंने पहली बार चुनाव लड़ा और पहली बार में जीत हासिल कर ली। वहीं, अब कंगना सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंच रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और इसकी तस्वीरें उन्होंंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

 

 पैपराजी की हरकतों पर मोना सिंह ने जाहिर किया गुस्सा, बोली- अभिनेताओं पर क्यों नहीं करते कैमरा जूम



पैपराजी के कैमरे में कैद होना हर सेलिब्रिटी को अच्छा लगता है लेकिन कई बार पैपराजी ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे सेलिब्रिटी भड़क जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मोना सिंह ने इसे लेकर भड़ास निकाली है। उन्होंने सवाल उठाया है कि अभिनेत्रियों के प्राइवेट पार्ट्स पर कैमरा जूम करने वाले पैपराजी यही हरकत अभिनेताओं के साथ क्यों नहीं करते


शाहरुख खान की कंपनी के नाम पर हो रही ठगी, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने की लोगों से सावधान रहने की अपील

एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस है, जिसके नाम पर कुछ लोग ठगी कर रहे हैं। अब रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक नोटिस जारी किया है और लोगों को सावधान रहने की अपील की है।



खत्म हुआ इंतजार! सामने आई बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की तारीख, अनिल कपूर का दिखा शानदार अंदाज


बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब लोगों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। मेकर्स ने शो की तारीख का खुलासा कर दिया है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 21 जून से जियोसिनेमा प्रीमियम पर आने वाला है। इस शो को सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News