पैपराजी की हरकतों पर भड़का तापसी का गुस्सा, न्यू बॉर्न बेबी को घर लेकर आए मनोज तिवारी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

12/17/2022 5:13:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नोएडा में तीन विदेशियों के पास से उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का फर्जी पासपोर्ट बरामद किया है। नोएडा पुलिस और साइबर सेल ने नाइजीरियन गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं। दूसरी ओर, तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी 5 दिनों बाद अपनी पत्नी संग न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से घर ले आए हैं। घर पर एक्टर की नन्हीं परी का ग्रैंड वेलकम हुआ। तो वहीं, हाल ही में एक बार फिर पैपराजी पर तापसी पन्नू का गुस्सा भड़का है।

 

Bigg Boss 16: शालीन को फूट-फूटकर रोता देख भावुक हुईं EX वाइफ दलजीत कौर

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' का बीता एपिसोड काफी इमोशनल रहा। दरअसल, बीती रात 'बिग बॉस' के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स  को अपने घरवालों की चिट्ठी पढ़ने का मौका मिला, जिनमें से शालीन भनोट  अपने पापा की चिट्ठी पढ़ते हुए फूट-फूटकर रोने लग पड़े। शालीन को रोता देख उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर भी इमोशनल हो गईं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर शालीन के लिए नोट शेयर किया। सोशल मीडिया पर दलजीत का ये नोट काफी वायरल हो रहा है।

 

अक्षय को रोता देख पसीजा सलमान का दिल 

अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, कई मौकों पर वह बहुत जल्दी इमोशनल हो जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर सलमान खान ने अक्षय को रोता देख सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास मैसेज शेयर किया, जो खिलाड़ी कुमार का दिल जीत गया।

 


सामने आया देवोलीना का रिसेप्शन लुक

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी सिंगल से मिंगल हो चुकी हैं। 14 दिसंबर को एक्ट्रेस ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी रचाई है, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच देवोलीना ने अपने रिसेप्शन लुक की झलक शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

बेटी संग कपिल शर्मा ने की ‘RRR’ के राइटर वी विजयेंद्र प्रसाद से मुलाकात


कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर ज्यादा खुले हुए नही हैं। बहुत कम ही वह फैमिली को लेकर कोई पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं, लेकिन जब भी कोई पोस्ट करते हैं तो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। बीते शुक्रवार कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा के साथ स्क्रीन राइटर वी विजयेंद्र प्रसाद से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

नाईजीरियाई गिरोह से पुलिस ने बरामद किया ऐश्वर्या राय का जाली पासपोर्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी हद से ज्यादा है। हाल ही में खबर सामने आई है कि नोएडा में तीन विदेशियों के पास से उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस का फर्जी पासपोर्ट बरामद किया है। नोएडा पुलिस और साइबर सेल ने नाइजीरियन गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

 

5 दिनों बाद न्यू बॉर्न बेटी को अस्पताल से घर लाए मनोज तिवारी

भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं। एक्टर की पत्नी सुरभि तिवारी ने 12 दिसंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। अपनी तीसरी बेटी का स्वागत कर मनोज बेहद खुश हैं और अब वह पत्नी के साथ न्यू बॉर्न बेटी को घर ले आए हैं। घर पर एक्टर की नन्हीं परी का ग्रैंड वेलकम हुआ, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

पैपराजी की हरकतों पर भड़का तापसी का गुस्सा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू काम से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देती नजर आती हैं और कई दफा उन्हें मीडिया पर भी बरसते देखा जा चुका है। अब हाल ही में उन्होंने पैपराजी को लेकर खुलकर बयान दिया और कहा कि पैपराजी उन्हें फॉलो करते हैं, 'इससे मुझे परेशानी होती है।

 

जूता चुराई में हिना खान ने दूल्हे से मांगे पूरे 1 लाख

टीवी से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने लुक्स से फैंस की रातों की नींद चुरा लेती हैं। हाल ही में मोस्ट गॉर्जियस हिना खान ने अपनी सेलिब्रेटी मैनेजर कौशल जोशी की वेडिंग अटेंड की, जहां जूते चुराई की रस्म में लाखों रुपए की मांग की। शादी से जूता चुराई की रस्म का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News