प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, इंटरनेट पर छाया शहनाज की 'घणी सयानी' का टीजर..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

12/5/2022 6:55:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। 'बोल राधा बोल' और तथास्तु जैसी कई हिंदी फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ा है। हार्ट अटैक के तुरंत बाद डायरेक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। वहीं, शहनाज गिल के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो घणी सयानी का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...


 

मलयालम एक्टर कोचु प्रेमन का 68 की उम्र में निधन 

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। लोकप्रिय मलयालम फिल्म एक्टर कोचु प्रेमन अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर का एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल ले जाया गया, जहां जाते वक्त एक्टर ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

BB 16 Promo: बिग बॉस के सामने बहे घर वालों के आंसू

सलमान खान का विवादित रियलिटी शो और उससे कंटेस्टेंट आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अगर बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड की बात करें तो आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है। सभी घरवाले अपने-अपने दिल की बात करते रो पड़ते हैं। वहीं अर्चना को भी घर में बोले गए अपने गलत शब्दों का अहसास होता है और वह खूब रोती हैं।

फिल्म 'लाडला' के प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक

 
फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। 'बोल राधा बोल' और तथास्तु जैसी कई हिंदी फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ा है। हार्ट अटैक के तुरंत बाद डायरेक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। इस खबर के बाद उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस काफी चिंतित हैं और उनकी जल्द सलामती की दुआएं कर रहे हैं।

 


म्यूजिशियन सिद्धार्थ संग शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस ईशा कंसारा

मनोरंजन जगत में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक के बाद एक स्टार अपनी लाइफ पार्टनर संग सात फेरे लेता नजर आ रहा है। इसी बीच अब गुजराती एक्ट्रेस ईशा कंसारा और म्यूजिशियन सिद्धार्थ अमित भावसार शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

 

इंटरनेट पर छाया शहनाज की 'घणी सयानी' का टीजर 
 
बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की सफलता इन दिनों बुलंदियों पर है। ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक, एक्ट्रेस को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वह जल्द ही फैंस के लिए एक म्यूजिक वीडियो घणी सयानी लेकर आएंगी, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है।

 

Moving In With Malaika Teaser: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जल्द ही फैंस के लिए अपना नया रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) लेकर आ रही हैं। फैंस इसे देखने के लिए काफी उतावले हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस के इंतजार को कम करते हुए रियलिटी शो का टीजर जारी कर दिया है।

 

शादी से पहले सामने आईं हंसिका-सोहेल की हल्दी की तस्वीरें 


एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज अपने बिजनेसमैन पार्टनर सोहेल कथुरिया संग 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल की शादी जयपुर के शाही महल में धूमधाम से हो रही है। इसी बीच कपल दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

 गरीबी के दिनों को याद कर आमिर की आंखों से छलके आंसू

 
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर अपनी गरीबी के दिनों को याद करते हुए रो पड़े। उन्होंने खुलासा किया जब वह लगभग 10 साल के थे, तब परिवार को काफी मुश्किल दिनों से गुजरना पड़ा था। पुराने दिनों को याद कर आमिर काफी भावुक नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News