टाइगर वीडियो विवाद में रवीना को मिला NGO का सपोर्ट, शादी के चंद घंटों बाद ही मशहूर सिंगर की हुई मौत, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

12/1/2022 5:32:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से प्रवर्तन निदेशालय ने फिल्म लाइगर में विदेशी फंडिंग को लेकर बुधवार को पूछताछ की। ED ने एक से पूरे 9 घंटे तक इस मामले में पूछताछ की। वहीं मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में फोटोग्राफी और वीडियो शूट करने को लेकर विवादों में घिरी रवीना टंडन को एक एनजीओ का सपोर्ट मिला है। वाइल्डलेंस इको फाउंडेशन नामक एनजीओ  इस मामले में रवीना का बचाव किया है। मनोरंजन जगत में ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

 

लाइगर फंडिंग मामलाः ED ने 9 घंटे तक की विजय देवरकोंडा से पूछताछ
 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से प्रवर्तन निदेशालय ने फिल्म लाइगर में विदेशी फंडिंग को लेकर बुधवार को पूछताछ की। ED ने हैदराबाद में FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्टर) जांच के सिलसिले में विजय से 9 घंटे तक सवाल जवाब किए। पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी ऑफिस से बाहर एक्टर ने मीडिया को बताया कि ईडी को कुछ जरूरी बातों के बारे में जानना था, जिसके लिए उन्हें तलब किया गया था।

 

मलाइका की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चढ़ा पारा अर्जुन का पारा


बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। जहां दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते, वहीं हर मुश्किल वक्त में भी दोनों एक दूसरे संग कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आते हैं। अब हाल ही में जब सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें फैलीं तो अर्जुन कपूर का पारा हाई हो गया और ऐसी अफवाह न फैलाने की चेतावनी दे डाली। वहीं एक्ट्रेस ने भी झूठी खबरें फैलाने पर ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है। 

 

निक-प्रियंका की वेडिंग के 4 साल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मनोरंजन जगत के पावर कपल हैं। चार साल पहले दोनों आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी दो रीति रिवाजों से खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है।

 

जंगल के नियम तोड़ने के विवाद में रवीना के सपोर्ट में उतरा NGO

मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में फोटोग्राफी और वीडियो शूट करने को लेकर एक्ट्रेस रवीना टंडन विवादों के घेरे में हैं। जंगल सफारी के दौरान टाइगर के करीब से फोटो और वीडियो कैप्चर करने की वजह से सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने बीते दिनों एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। इसी बीच अब  वाइल्डलेंस इको फाउंडेशन नामक एनजीओ ने रवीना का बचाव किया है। वहीं एक्ट्रेस ने भी इस मामले में अपनी सफाई दी है।

 

विक्की कौशल की बाहों में पंजाब की कैटरीना का रोमांटिक अंदाज
 

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो देसी वाइब्स में नजर आ रही हैं, जहां वह बॉलीवुड के स्टार्स को बुलाकर उनके साथ कई खुलासे करती हैं। अब हाल ही में उनके इस शो में एक्टर विक्की कौशल पहुंचे, जहां दोनों ने मस्तीभरे अंदाज में पूरा एपिसोड शूट किया। वहीं शहनाज ने एक्टर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी क्लिक करवाई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


शादी के चंद घंटों बाद ही इस मशहूर सिंगर की हुई मौत, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
 

हॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में बेहद शॉक्ड और दुखद खबर सामने आई है। फेमस सिंगर जेक फ्लिंट का निधन हो गया है। उन्होंने 26 नवंबर को उन्होंने ब्रेंडा से शादी रचाई थी। हालांकि, शादी के कुछ घंटों बाद वो अपनी नींद में इस दुनिया को अलविदा कह गए। सिंगर के निधन से उनकी पत्नी ब्रेंडा और उनका परिवार बेहद सदमे में हैं।

 

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उड़ाया मजाक तो आपे से बाहर हुईं निम्रत कौर,आया पैनिक अटैक


बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 में आए दिन टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। कैप्टन निम्रत कौर आहलूवालिया का टास्क के दौरान शालीन भनोट से भिड़ेंगे। दोनों का झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि निम्रत को पैनिक अटैक आ जाता है।

 

वेडिंग के लिए फैमिली संग जयपुर रवाना हुईं हंसिका
 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रही हैं। हंसिका 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लेंगी। कपल जयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाएगा। इससे 4 दिन पहले एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गई हैं। हाल ही में उऩ्हें मां और भाई संग जयपुर जाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

 सालगिरह पर नील-ऐश्वर्या का एक दूजे के लिए प्यार भरा पोस्ट
 

टीवी इंडस्ट्री के प्यारे से कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। 30 नवंबर को कपल ने सात फेरे लेते हुए एक दूजे संग जीने मरने की कसमें खाई थीं। शादी के बाद भी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला और दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते दिखे। अब अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर नील-ऐश्वर्या ने शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर एक दूजे पर प्यार लुटाया। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

अश्लीलता को लेकर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी

टीवी क्वीन एकता कपूर पिछले दिनों ऑल्ट बालाजी की एडल्ट वेब सीरीज XXX में अश्लील कंटेंट को लेकर खूब विवादों में आई थीं।कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा था कि वह इस तरह की वेब सीरीज से देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को प्रदूषित कर रही हैं। इतने दिनों तक चुप्पी साधने के बाद आखिरकार एकता कपूर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

 

थीम पार्क में श्वेता तिवारी ने मनाया बेटे का 6वां बर्थडे
 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने दोनों बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। अपने दोनों पतियों से अलग एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ हर खुशी मनाती हैं। अब हाल ही श्वेता ने अपने लाडले रेयांश का 6वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News