दूसरी बार मां बनीं देबीना बनर्जी, टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन ..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

11/12/2022 6:34:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम सीता यानि कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। देबीना बनर्जी दूसरी बार मां बन गई हैं। देबीना के घर एक बार फिर नन्हीं बेटी की किलकारी गूंजी है। वहीं टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं रहे। 46 के सिद्धांत की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। एक्टर के निधन की खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रहीं। आप भी डालें एक नजर...

 

नहीं रहे टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी,हार्ट अटैक बना एक्टर की जान का दुश्मन 

बी-टाउन से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं रहे। हार्ट अटैक 46 के सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की जान का दुश्मन बना। रिपोर्ट्स की मानें तो  वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब उनका निधन हुआ। उन्हें तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन की जानकारी जय भानुशाली ने दी। उन्होंने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।'  

'ऊंचाई' रिलीज होते ही बेटे संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन


बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई'आज 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होते बिग बी शुक्रवार सुबह सिद्धिवियानक मंदिर पहुंचे। इस दौरान बिग बी के साथ उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी थे।उन्होंने बेटे संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच कर बप्पा के सामने माथा टेक फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा।


दीदी-दीदी बोलना..वो गुस्से में...शिव ठाकरे ने अर्चना को प्रवोक करने के लिए रातों रात बनाया था ये प्लान

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का वीरवार का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार था। शिव ठाकरे से हुए झगड़े के बाद अर्चना को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है। ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं। इसके बाद अर्चना को घर से निकाल दिया जाता है। वहीं अब सामने आया है कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था।

बांके बिहारी के बंशी की धुन..राधा बन एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने चुराई लाइमलाइट

 

 उत्तर प्रदेश स्थित मथुरा में बुधवार को 'रास महोत्सव' का आयोजन किया गया। इस 'रास महोत्सव' में  बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनीने एक नृत्य किया। ब्रज कार्तिक रास महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन जवाहर बाग स्थित ब्रज रज उत्सव के अंतर्गत किया गया। इस दौरान की कई झलकियां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रास महोत्सव में हेमा मालिनी का राधा वाला रूप काफी चर्चा में है।


 लेडी लव आथिया को प्यार से निहारते दिखे क्रिकेटर केएल राहुल

बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ हाथों में हाथ डाले देखा जाता है। लवबर्ड्स अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप मैचों के दौरान एडिलेड में कई बार एक साथ स्पॉट किए गए। दोनों की एक साथ शॉपिंग करते हुए की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। वहीं अब कपल की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों का लवी डवी अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 दूसरी बार मां बनीं देबिना को लोगों ने किया ट्रोल 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम-सीता गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की तरफ से गुड़ न्यूज आई है। एक्ट्रेस ने फिर से एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। देबिना ने लियाना के जन्म के महज 7 महीने बाद ही अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। इस गुड न्यूज से जहां उनके फैंस और दोस्त उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कई 9 महीनों से पहले ही बेबी को जन्म देने पर हैरान हो रहे हैं। दूसरी बेटी के जन्म की गुडन्यूज कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस और स्टार्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में पूरे किए 15 साल, को-स्टार शाहरुख खान ने दी बधाई 
बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्मों में अपने काम और अंदाज से यह साबित किया है कि वह बॉलीवुड की एक दमदार एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने हमेशा अपनी एक्टिंग और लुक से फैंस का दिल जीता है। आज एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनके पहले को-स्टार शाहरुख खान ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।
 

स्कूल ट्रिप पर विदेश गईं हंसल मेहता की बेटी का गुम हुआ ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया कार्ड 
बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक हंसल मेहता की बेटी हाल ही में मुसीबत में फंस गई। दरअसल, डायरेक्टर की बेटी हाल ही में स्कूल ट्रिप के लिए बाली गई हुई थी, जहां वह अपना ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया कार्ड खो बैठीं। स्कूल की यात्रा के बाद अब उन्हें भारत लौटने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इन सब के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर से सहायता की मांग की। इसके कुछ घंटो बाद उनकी प्रॉब्मल को सुलझाया गया। इस पर हंसल ने ट्विटर पर आभार भी जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News