हिमाचल से चुनाव लड़ने को तैयार कंगना रनौत! ड्रग केस में फिर बढ़ेंगी भारती-हर्ष की मुश्किलें..पढ़ें मनोरंजन जगती की 10 बड़ी खबरें

10/30/2022 5:39:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. राजनीति में आने को लेकर कई बार चर्चा में आ चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में  साफ कर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहेंगी। वहीं, ड्रग मामले में एक बार फिर भारती-हर्ष की मुश्किलें बढ़ गई है। ताजा अपडेट की मानें तो एनसीबी ने इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है और जल्द दोनों के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा। एक तरफ भोजपुरी  सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर पर्सलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पत्नी के मामले में पवन को 5 नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है। ऐसे में आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की टॉप खबरें...

 

कानूनी पचड़े में फंसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह: 5 नवंबर को कोर्ट पेश में होंगे एक्टर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।  पवन सिंह ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति ने 22 अप्रैल को बलिया जिले की फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी. अर्जी में पवन सिंह के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के तहत भरण-पोषण के लिए एक मुकदमा दायर किया था। वहीं अब इस मामले में फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पवन को 5 नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है।

 


Bigg Boss 16: 'अब्दू आ जाओ' सलमान खान ने Abdu Rozik को शो से किया बाहर! 

रियालिटी शो बिग बाॅस 16 में यूं तो कई दमदार कंटेस्टेंट आए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अब्दुल राजिक हैं। अब्दुल राजिक जिन्हें प्यार से लोग अब्दू कहते हैं। 19 साल के अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के ही नहीं, बल्कि पूरे देश की जान बन चुके हैं। कई लोग तो सिर्फ अब्दू के लिए ही शो देख रहे हैं। लेकिन इस वीकेंड के वार में अब्दू घर से बेघर हो जाएंगे। जी,हां आपने ठीक सुना। अब्दू का बिग बाॅस में सफर अब खत्म हो जाएगा। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान अब्दू को घर से आने के लिए कहते हैं।

 


ड्रग केस में फिर बढ़ेंगी भारती-हर्ष की मुश्किलें,NCB ने कपल के खिलाफ दायर की चार्जशीट

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बाॅलीवुड में ड्रग केस का मुद्दा छा गया था। इस मुद्दे में कई स्टार्स के नाम सामने आए थे। लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी शामिल था। अब इस मामले में ताजा अपडेट ये सामने आई है। खबर है कि ड्रग मामले में एक बार फिर भारती-हर्ष की मुश्किलें बढ़ गई है। ताजा अपडेट की मानें तो एनसीबी ने इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है और जल्द दोनों के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा।  यहां बता दें कि फिलहाल ये दोनों जमानत पर बाहर हैं।

 

 


'बिना शादी भी मां बन सकती है नव्या' नानी जया बच्चन को नहीं है कोई आपत्ति

 

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। जया बच्चन का पैपराजी को देख मुंह बनाना भी चर्चा का हिस्सा बना रहता है। कुछ दिनों पहले ही जया बच्चन ने खुलासा किया था कि उन्हें उन लोगों से नफरत है जो उनसे जुड़ी खबरों से अपना पेट भरते हैं। वहीं अब जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जो इस समय सुर्खियों में हैं। जया बच्चन का कहना है कि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए फिजिकल अट्रेक्शन जरूरी होता है और उन्हें नव्या के बिना शादी के बच्चा पैदा करने में कोई आपत्ति नहीं हैं।

 

जाने माने सिंगर जेरी ली लेविस का निधन

हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त शोक की लहर है। मशहूर अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस का निधन हो गया है। वह 87 वर्ष के थे और वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपने घर में जिंदगी की आखिरी सांस ली। जैरी ली के निधन से न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री को क्षति हुई है, बल्कि उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है सिंगर अदनान सामी ने सोशल मीडिया के जरिए जेरी ली को श्रद्धांजलि दी है।

 

पत्नी माना संग श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए सुनील शेट्टी 

 बी-टाउन स्टार्स के लिए गुरुद्वारा हरिमंदिर साहिब दार्शनिक धार्मिक स्थलों में से एक है, जहां अक्सर वह अपने फैमिली के साथ दर्शन करने के लिए आते रहते हैं। बीते शुक्रवार एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

 

'कांतारा' की सक्सेस के बीच ऋषभ शेट्टी ने की सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात 


एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा के इन दिनों देश में खूब चर्चे हैं और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ताबडतोड़ कमाई कर रही है। कंगना रनौत और रजनीकांत जैसे स्टार्स कांतारा की तारीफ भी कर चुके हैं। फिल्म की सक्सेस से ऋषभ शेट्टी बेहद खुश हैं। इसी बीच उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

 

'बेटी संग कालीघाट मंदिर पहुंची अनुष्का शर्मा
 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोलकाता में अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग से फ्री होकर एक्ट्रेस बेटी वामिका कोहली संग कालीघाट मंदिर पहुंची और उसके बाद वह कई तरह के फूड को एंजॉय करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

हिमाचल से चुनाव लड़ने को तैयार कंगना रनौत!  
 

बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में आने को लेकर कई बार खबरें तूल पकड़ चुकी हैं। अब हाल ही में पंगा गर्ल ने साफ कर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहेंगी। उनके इस बयान से उनके राजनीति में आने की चर्चा फिर से तेज हो गई है।
 

 लड़खड़ाते कदमों से दीया के लाडले ने शुरू किया चलना 


एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों बेटे अव्यान संग जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज मातृत्व को एंजॉय कर रही हैं। वह अपने करीब डेढ़ साल के बेटे के हर दिन को किसी खास अवसर की तरह मनाती है। अब दीया के बेटे ने नन्हें-नन्हें कदमों से चलना शुरू कर दिया है, जिससे एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। यह खुशी एक्ट्रेस अव्यान का एक वीडियो शेयर कर जाहिर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News