5 साल पुराने मामले में शाहरुख को बड़ी राहत..दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड से सम्मानित होंगी आशा पारेख..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/28/2022 6:36:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान को पांच साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। साल 2017 में फिल्म 'रईस' के प्रचार के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के मामले पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने इसे आपराधिक मामला मानने से इंकार कर दिया है। वहीं मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख को इस साल दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। हिंदी सिनेमा में अतुलनीय योगदान के लिए आशा को 30 सितंबर को अवॉर्ड दिया जाएगा। तो एक तरफ आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण के मुंबई ब्रांच ने सोनाक्षी सिन्हा को बड़ी राहत दी है। ट्रिब्यूनल ने सोनाक्षी सिन्हा के हक में फैसला सुनाते हुए उनके 29 लाख रुपए के विदेश कर क्रेडिट क्लेम को अप्रूव कर दिया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

 

मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार

मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को केरल पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक महिला पत्रकार से बदसलूकी का आरोप लगा है।  मामला एक इंटरव्यू से जुड़ा है। श्रीनाथ अपनी फिल्‍म Chattambi को प्रमोट कर रहे थे। इसी दौरान एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की। खबरों की मानें तो एक्‍टर ने एंकर को गालियां दीं जिसके बाद उस महिला ने श्रीनाथ के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। मामले में पुलिस ने भी एक्‍शन लेते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक्‍टर को अरेस्‍ट कर लिया है। सोमवार को जब एक्‍टर थाने पहुंचे तो सवाल-जवाब के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 


हाॅस्टपिल में भर्ती 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की माया

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की माया यानि एक्ट्रेस नविका कौटिया को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि नविका पिछले तीन दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने बताया कि वो पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रही हैं जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। अपने सेहत की जानकारी खुद नविका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। 

 


सुप्रीम कोर्ट से शाहरुख खान को बड़ी राहत, वडोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में मामले पर नहीं चलेगा केस

 

बाॅलीवुड के किंग खान यानि सुपरस्टार शाहरुख खान को कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलता नजर आ रहा है। शाहरुख को पांच साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।  साल 2017 में फिल्म 'रईस' के प्रचार के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ के मामले पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने इसे आपराधिक मामला मानने से इंकार कर दिया। 

 

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहली बार दिखाई बेटी की झलक

 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रखते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद कम फैमिली से जुड़ी बात शेयर करते हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर फैमिली की तस्वीरें भी शेयर नहीं करते। अपनी फैमिली को रिजर्व रखने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस डॉटर्स डे पर अपनी बेटी शोरा की  खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में शोरा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं । हालांकि यह एक तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन जैसा लग रहा है लेकिन फैंस के लिए ये छोटी सी झलक ही काफी थी। 

 

सोनाक्षी सिन्हा के हक में आया विदेश टैक्स क्रेडिट विवाद का फैसला, एक्ट्रेस को मिलेंगे 29 लाख 

 

आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण के मुंबई ब्रांच ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को बड़ी राहत दी है। ट्रिब्यूनल ने सोनाक्षी सिन्हा के हक में फैसला सुनाते हुए उनके 29 लाख रुपए के विदेश कर क्रेडिट क्लेम को अप्रूव कर दिया है। यह मामला तब सामने आया जब एक आयकर अधिकारी ने सोनाक्षी सिन्हा का टैक्स क्रेडिट क्लेम का फॉर्म एक्सेप्ट करने से इनकार कर दिया था हालांकि अब ट्रिब्यूनल के फैसले बाद सोनाक्षी सिन्हा को उनका 29 लाख का क्लेम मिल जाएगा।

 

दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड से सम्मानित होंगी आशा पारेख

 

60-70 के दशक की फेमस एक्ट्रेस आशा पारेख को इस साल दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। इस संबंध में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जानकारी दी। हिंदी सिनेमा में अतुलनीय योगदान के लिए आशा पारेख को 30 सितंबर को अवॉर्ड दिया जाएगा। आशा पारेश को ये सम्मान 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में दिया जाएगा।

 

 

Mom-to-be बिपाशा ने किया प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों का खुलासा

बॉलीवुड तड़का टीम. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि कपल जल्द ही बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। बिपाशा शादी के पूरे 6 साल बाद मां बनने वाली हैं, इसलिए दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। हाल ही में कपल ने एक गोद भराई फंक्शन भी होस्ट किया था, जहां मॉम-टू-बी बिपाशा बेहद प्यारी लगी थीं। इसी बीच प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने गर्भावस्था ने आने वाले बदलावों को लेकर फैंस के साथ खुलासा किया और  प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में परेशानी के बारे में भी बताया।

 

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर से शादी करना चाहती थीं एकता कपूर 

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर इंडस्ट्री की उन सेलिब्रेटीज में से एक हैं, जिन्होंने खुद के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है। यही वजह है कि आज उन्हें टेलीविजन क्वीन भी कहा जाता है। टीवी प्रोड्यूसर ने प्रोफेशनल फ्रंट पर तो खूब नाम कमाया लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई। 47 साल की उम्र में भी एकता कुंवारी हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने शादी न करने की वजह का खुलासा किया।

 

 दादी के बर्थडे पर सोनम कपूर ने शेयर की बेटे की Adorable फोटो 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं, जिसके जिंदगी में आने से एक्ट्रेस की खुशियों में चार-चांद लग गए। वह इन दिनों बेटे की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। आज सोनम ने अपनी दादी निर्मल कपूर के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए अपने बचपन और लाडले की खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लग गए।


पति वीर संग गौशाला पहुंच सपना ने गायों को अपने हाथों से खिलाया गुड़

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणा की फेमस डांसर, सिंगर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे लेकर फिर वह इंटरनेट पर चर्चा में आ गई। इस वीडियो को लेकर फैंस भी सिंगर की खूब तारीफ कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News