सोशल मीडिया पर उड़ी शरमन जोशी की मौत की झूठी खबर..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/7/2022 7:25:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद कई स्टार्स खुलकर सामने आए हैं। उनके बाद अन्य कई मेल एक्टर्स ने भी न्यूड फोटोशूट की हिम्मत जुटाई है। हाल ही में एक्टर कुणाल वर्मा के न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। तो वहीं प्रेम चोपड़ा के दामाद और एक्टर शरमन जोशी की मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया वायरल हुईं, जिसे सुन कई भोले-भाले फैंस शॉक्ड रह गए। लेकिन शरमन पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। एक ओर बॉलीवुड स्टार्स कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते नजर आए। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही अन्य कई खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा। आप भी डालें एक नजर...

 

पति के निधन के 2 दिन बाद ही काम पर लौटीं एक्ट्रेस केतकी दवे

 

एक्ट्रेस केतकी दवे इस समय मुश्किल दौर से जूझ रही हैं। उनके पति और सीनियर एक्टर रसिक दवे 28 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह गए। पति के निधन के बाद केतकी दवे बुरी तरह टूट गई थी लेकिन कहते हैं ना कि शो मस्ट गो ऑन। यही वजह है कि पति के निधन के 2 दिन बाद ही केतकी दवे
ने फिर से काम शुरू कर दिया है। अपने काम पर वापस लौटने की खबर कीपुष्टि खुद केतकी ने की। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में केतकी दवे ने कहा-'मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें। लोगों को अपनी खुशी में शामिल किया जाना चाहिए।'


रणवीर सिंह के बाद अब एक्टर कुणाल वर्मा ने खिंचवाई नेकेड तस्वीर

 

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जब से न्यूड फोटोशूट करवाया है तब से ही वह चर्चा में हैं। रणवीर की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा दिया था। सभी के लिए  उनकी फोटोज सबसे हॉट टॉपिक बन गईं और जिसे देखो वही बस एक्टर की तस्वीरों के बारे में बातें करने लगा। रणवीर सिंह के बाद इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स ने ये ट्रेंड फॉलो करना भी शुरू कर दिया। इस लिस्ट में  टीवी एक्टर कुणाल वर्मा का नाम भी शामिल है। कुणाल वर्मा ने हाल ही में न्यूड तस्वीर खिंचवाई। 

 

9 महीने की डेटिंग के बाद 13 साल छोटे बाॅयफ्रेंड पीट डेविडसन से अलग हुईं किम कार्दशियन!

 

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन की सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। उनके हर लुक्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। लुक्स के अलावा किम कार्दशियन की पर्सनल लाइफ हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है। कान्ये से अलग होने के बाद किम  28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ रिलेशनशिप में आईं। दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं लेकिन अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है।

 

 'एक हजारों में मेरी बहना' के निर्माता की कलाई पर निया शर्मा ने बांधी राखी

 

रक्षाबंधन भाई-बहन के प्रेम का त्योहार है। इस पावन त्योहार पर बहनें अपने भाइयों के हाथ पर राखी बांधती हैं और रक्षा का वचन मांगती हैं। इसके साथ ही साथ बहनें अपने भाइयों की सुख-समृद्धि की कामना करती हैं। इस बार रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022, गुरुवार को मनाया जाएगा। आम जनता से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री तक में इस त्योहार की धूम होती है। भले ही रक्षाबंधन में अभी कुछ दिन हैं लेकिन निया शर्मा ने पहले ही इस त्योहार को  सेलिब्रेट कर लिया है। एक हजारों में मेरी बहना है से अपना पहला बड़ा ब्रेक पाने वालीं निया शर्मा ने शो के सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की कलाई पर पहली राखी बांधी।

 

सोशल मीडिया पर उड़ी शरमन जोशी की मौत की अफवाह

 

सोशल मीडिया पर कई बार बी-टाउन स्टार्स की मौत की अफवाहें फैलती रहती हैं। बीते दिनों ही दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाहें सामने आई थीं। इन खबरों पर एक्टर ने खुद सामने आकर सफाई दी थी। वहीं अब प्रेम चोपड़ा के दामाद यानि एक्टर शरमन जोशी कीमौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। शरमन पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।


लाइगर को प्रमोट करने पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा

एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। रिलीजिंग से पहले एक्टर फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में लाइगर को प्रमोट करते हुए विजय बिहार के पटना जा पहुंचे, जहां एक्टर ने सिटी की फेमस 'ग्रेजुएट चायवाली' से मुलाकात की और वहां शॉप पर चाय की चुस्कियां भी ली। वहां से एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

ब्रेकअप के बाद पहली बार एक साथ दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट


 बिग बॉस में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी एक साल भी नहीं टिक पाई। दोनों के रिश्ते ने जितनी सुर्खियां बटोरी उतना ही दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में आए। पिछले महीने जुलाई में शमिता और राकेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। हालांकि, एक-दूजे से अलग होने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। दोनों एक दूसरे को हंसकर मिलते हैं। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आई एक्स कपल की तस्वीरें हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


CWG 2022: कुश्ती में शानदार प्रर्दशन करने पर कंगना और अनुपम ने खिलाड़ियो को दी बधाई

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रर्दशन देखने को मिल रहा है। भारत ने 26 मेडल जीत लिए हैं, जिसमें 8 गोल्ड, 8 रजत और 9 कांस्य पदक शामिल है। आठवें दिन तेजस्विन शंकर, तूलिका मान, बजरंगी पुनिया और साक्षी मलिक ने कुश्ती में कमाल दिखाते हुए अपने नाम एक-एक पदक किया। हर कोई खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दे रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत और अनुपम खेर ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स में देश का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी है।


सिस्टर निकहत के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए आमिर खान

सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को 'रक्षाबंधन' के मौके पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक्टर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। इसी बीच एक्टर ने बीते शुक्रवार बहन और एक्ट्रेस निकहत खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News