मशहूर कॉमेडियन के सिर से उठा पिता का साया...करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए संगीन आरोप..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/5/2022 5:49:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस तेलुगु कॉमेडियन करुमंची रघु के पिता वेंकट राव का निधन हो गया है, जिससे वह बेहद गम में डूबे हुए हैं। वहीं घरेलू हिंसा का आरोपों के बाद एक दूसरे से अलग रह रहे करण मेहरा और निशा रावल एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है, जिस पर एक्ट्रेस ने भी अपनी सफाई दी है। एक ओर रक्षाबंधन से पहले एक्टर अक्षय कुमार अपनी बहन को याद कर खूब रोते नजर आए। उनके वीडियो ने सभी को इमोशनल कर दिया। मनोरंजन जगत की ऐसी ही अन्य टॉप न्यूज जानने के लिए आइए डालते हैं एक नजर इन खबरों पर.. 

 

मशहूर तेलुगु कॉमेडियन करुमंची रघु के पिता का हुआ निधन


फेमस तेलुगु कॉमेडियन करुमंची रघु पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कॉमेडियन के पिता वेंकट राव का निधन हो गया है। वह 74 साल के थे। वेंकट राव पिछले कुछ समय से बीमारी से पीड़ित थे और गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। इंडस्ट्री के कई स्टार्स और दोस्तों ने रघु के पिता वेंकट राव की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है और परिवार को भी हौसला दे रहे हैं। 



'कन्यादान करने वाले भाई से चल रहा है उसका अफेयर' निशा रावल पर करण मेहरा के गंभीर आरोप

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'नैतिक' यानि एक्टर करण मेहरा पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल निशा ने एक्टर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद करण को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको जमानत मिल गई थी। फिलहाल यह दोनों बीते 14 महीनों से  तलाक और बेटे काविश की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं। हाल ही में करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया। उन्होंने ताया है कि उनकी वाइफ निशा रावल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर उससे चल रहा है जो रिश्ते में उनका भाई लगता है। करण ने बताया कि रोहित सेठिया के साथ वाइफ निशा का भाई-बहन जैसा रिश्ता था, लेकिन अब वे अफेयर में हैं।

 

3 दिन बाद पत्नी और मां संग दिवंगत बुआ को श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एनटीआर

 

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रही। जूनियर एनटीआर की बुआ ने 1 अगस्त को 57 की उम्र में अंतिम सांस ली।  उमा माहेश्वरी ने कथित तौर पर अपने हैदराबाद स्थित घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उमा माहेश्वरी आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज एक्टर सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी थी। उमा माहेश्वरी के निधन के बाद उनके घर लोगों का तांता लग गया था जिसके बाद बीते दिन 3 अगस्त को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके भतीजे जूनियर एनटीआर यहां मौजूद नहीं थे। वहीं अब बुआ के अंतिम संस्कार के एक दिन बाद जूनियर एनटीआर उनके घर पहुंचे। इस दौरान जूनियर एनटीआर के साथ उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और मां भी थीं।

 

 

'गुड्डू पंडित' की दुल्हन बनेंगी 'भोली पंजाबन'

 

बॉलीवुड में एक बार फिर से शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। जी हां, लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साल 2020 में दोनों शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था, जिसके बाद से ही कपल से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है। लेकिन अब दोनों की शादी से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। ऋचा चड्ढा और अली फजल इसी साल सितंबर महीने में शादी करने वाले हैं।

 

करण मेहरा के आरोपों पर निशा रावल का रिएक्शन

 

निशा रावल ने बीते साल अपने एक्टर पति  करण मेहरा और और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद करण को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको जमानत मिल गई थी। इन सबके बाद से ही निशा और करण ने के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है।वहीं वीरवार शाम एक प्रेस काॅन्फ्रेंस के जरिए करण मेहरा ने निशा पर गैर मर्द के साथ एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर के संगीन आरोप लगाए। उन्होंने बताया है कि उनकी वाइफ निशा रावल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर उससे चल रहा है जो रिश्ते में उनका भाई लगता है।अब करण के आरोपों पर निशा ने रिएक्ट किया।

 

लेडी लव संग कश्मीर की वादियों में सिंपल अंदाज से मुदासिर जफर ने रचाई शादी

 

 'प्यार तूने क्या किया' फेम मुदासिर जफर ने अपनी लेडी लव सरोश जरगर संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 24 जुलाई को बेहद सिंपल तरीके से कश्मीर में शादी रचाई। मुदासिर जफर की शादी की काफी सिंपल और इंटीमेट तरीके से हुई। इसमें उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री से उनके दोस्त शहीर शेख मौजूद रहे। शहीर शेख के अलावा राजश्री देशपांडे और मयूर मेहता ने भी इस शादी में शिरकत की। शादी के लगभग 11 दिन बाद कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं। 
 

नहीं रही 'डिस्को डांसर' फेम डायरेक्टर की पत्नी

 

डिस्को डांसर' फेम के निर्माता-निर्देशक बी सुभाष इन दिनों काफी तकलीफ से गुजर रहे हैं। बीते सोमवार को सुभाष की पत्नी तिलोत्तिम्मा का निधन हो गया। डायरेक्टर की पत्नी पिछले छह साल से गंभीर स्वास्थ्य बीमारियों से जूझ रही थीं। इलाज के बावजूद भी आराम नहीं लगने पर आखिर उनका 2 अगस्त को निधन हो गया, जिससे सुभाष के घर में मातम पसर गया है।

 

रक्षाबंधन पर बहन अलका का संदेश सुन फूट-फूट कर रोए अक्षय कुमार


एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्टर की यह फिल्म राखी वाले दिन यानी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। रिलीजिंग से पहले वह फिल्म के जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के मंच पर गेस्ट के तौर पर पहुंचे, जहां  बहन-भाई के रिश्ते पर बच्चों की परफॉर्मेंस देख वह फूट-फूटकर रोते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी भी बचपन की यादें शेयर की। अब शो का ये प्रोमो वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

रेप की धमकी पर उर्फी जावेद ने देश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अतरंगी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती है। उर्फी की ड्रेसिंग सेंस को देखकर लोग उन्हें भर-भरकर गालियां देते हैं लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं होता है। हालांकि कुछ लोग उर्फी को ट्रोल करते हुए अपनी सारी हदें पार कर देते हैं और धमकी देने लगते हैं। इस पर एक्ट्रेस ने देश की कानून व्यवस्था तक पर सवाल उठाते हुए बताया कि ऐसे समय में उनकी कोई मदद नहीं करता है।  

 

 

 मॉम-टू-बी आलिया भट्ट का बढ़ा वजन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

कपूर खानदान की बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के बीच मॉम-टू-बी आलिया जमकर कर काम कर रही हैं। उन्हें उनकी फिल्मों के काम को लेकर अक्सर सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मिसेज कपूर को जुहू सिटी में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News