रानी मुखर्जी की नानी का निधन, पति संग बेटी को लेकर कपूर हाउस पहुंची आलिया, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

11/11/2022 7:04:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है। तो वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी न्यूबॉर्न बेबी को अस्पताल से लेकर घर आ गए है। कपूर खानदान ने आलिया की बेटी का घर में गर्मजोशी से स्वागत किया। एक तरफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचकिा जारी रखने पर शुक्रवार तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है। इसी कड़ी में आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की टॉप न्यूज...

नहीं रहीं रानी मुखर्जी की नानी आरती राॅय, 92 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है। आरती रॉय ने मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे 92 की उम्र में अंतिम सांस ली। खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी की नानी किसी बड़ी बीमारी से नहीं गुजरी हैं। आरती रॉय के निधन की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी देबश्री रॉय ने दी है।

 

 पति संग लिटिल प्रिंसेस को लेकर कपूर हाउस पहुंची एक्ट्रेस, पापा की गोद में सोई दिखीं न्यूबाॅर्न बेबी

 

बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर 6 नवंबर को पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। आलिया ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। पिछले कुछ दिनों में, भट्ट और कपूर परिवार के सदस्यों को एचएन रिलायंस अस्पताल के अंदर और बाहर जाते देखा गया जहां आलिया भर्ती थीं। वहीं वीरवार सुबह आलिया भट्ट हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। उन्हें अपनी लाडली और पति रणबीर के साथ घर जाते हुए स्पाॅट किया गया।  करीब 4 दिन बाद आलिया भट्ट अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं हैं। रणबीर और आलिया भट्ट अपनी नन्हीं प्रिसेंस को लेकर कपूर हाउस पहुंचे हैं। इस दौरान आलिया और रणबीर बैक सीट पर बैठे दिख रहे हैं। जहां आलिया ब्लैक लुक में दिख रही हैं। वहीं रणबीर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर अपनी लाडली को बाहों में लिए नजर आए। 

 


Oh No! 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत को सरेआम इग्नोर करती दिखीं जया बच्चन

 

बुधवार रात 'द कश्मीर फाइल्स' फेम अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में क्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, भाग्यश्री से लेकर तमाम स्टार्स ने शिरकत की। स्क्रीनिंग पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जया बच्चन भी पहुंची थी। इस दौरान दोनों जब आमने सामने आईं तो कुछ ऐसा हुआ कि फैंस की नजरें बस उनपर टिक गई।  'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में जया बच्चन कंगना रनौत को साफ इग्नोर करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर सभी गेस्ट का स्वागत कर रहे थे। इसी दौरान ग्रीन साड़ी में जया बच्चन एंट्री लेती हैं। उनके पीछे कंगना रनौ भी नजर आ रही हैं। जहां एक ओर पैपाराजी कंगना कंगना चिल्ला रहे हैं तो वहीं जया बच्चन एक्ट्रेस को साफ अनदेखा करती नजर आती हैं और भाग्यश्री के गले लगते हैं।

 

BB 16: टीआरपी के लिए झुके मेकर्स! डंके की चोट पर घर में होगी अर्चना गौतम की वापसी

 

विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 16 को शुरू हुए लगभग 1 महीने का समय हो गया है। जैसे-जैसे समय बीत रहा है बिग बॉस 16 का घर अखाड़े में तबदील हो रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से जमकर भिड़ रहे हैं। रियालिटी शो बुधवार को दिन भर जमकर लाइमलाइट बटोरी और इसके पीछे की वजह अर्चना गौतम थीं। दरअसल शिव ठाकुर ने अर्चना को काफी प्रवोक करने की कोशिश की। इसके बाद गुस्से में आकर अर्चना गौतम ने उनके साथ हिंसक व्यवहार किया। अर्चना ने शिव के गले को हाथ से पकड़ लिया। अर्चना के इस कदम के बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया।इसी बीच एक नई अपडेट भी सामने आ चुकी है, जिसे सुनकर अर्चना गौतम के फैंस खुशी से फूले नहीं समाने वाले हैं।बिग बॉस तक नाम के ट्विटर हैंडल पर अर्चना गौतम की वापसी को लेकर एक लेटेस्ट ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा हुआ है कि अर्चना ने अपने किए के लिए माफी मांग ली है। कल के शूट में मेकर्स और चैनल अर्चना की वापसी को लेकर फैसला ले सकते हैं। 

 


मां महिमा संग 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में पहुंची अरियाना ने चुराई लाइमलाइट

 

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों कई स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इन स्टार किड्स के अलावा कुछ ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनकी एंट्री का इंतजार हर किसी को रहता है। इस लिस्ट में 90 के दशक की एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अरियाना चौधरी का नाम भी शामिल है।  अरियाना चौधरी जब भी मां संग स्पाॅट होती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, बुधवार को फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां फिल्म इंडस्ट्री से तमाम कलाकार भी पहुंचे। इसी फिल्म की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' की एक्ट्रेस महिमा चौधरी बेटी अरियाना भी पहुंची।

 

8 महीने बाद कंधे की चोट से उबरे विजय देवरकोंडा
विजय देवरकोंडा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटड एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा लाइगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। पुरी जगन्नाथ निर्देशित में विजय देवरकोंडा ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया। फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए एक्टर को शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि, 8 महीने के लंबे इलाज के बाद अब विजय देवरकोंडा आखिरकार अपनी चोट से उबर चुके हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

 

 मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई, कल आएगा कोर्ट का फैसला


ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में फंसी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आज जैकलीन जमानत याचिका सुनवाई के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एक्ट्रेस की जमानत याचकिा जारी रखने पर शुक्रवार तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है।

 
 

गोरी नागोरी को 'डांसर' बताने पर साजिद खान पर भड़के बॉयफ्रेंड सनी 

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को प्रसारित हुए लगभग 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट अपनी अपीयरेंस को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन कंटेस्टेंट साजिद खान और गोरी नागोरी के बीच बहस हो गई। साजिद ने इस दौरान गोरी को राजस्थान की डांसर बता दिया। वहीं साजिद खान के मुंह से ये शब्द सुन गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी का खूब खौल गया। इस मामले पर रिएक्ट करते हुए सनी ने फिल्ममेकर को सरेआम धमकी दी है।

 

 

न्यू नानी सोनी राजदान ने आलिया की बेटी को बताया 'कुदरत का दान'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर टिनसेल टाउन में न्यू पेरेंट्स बन गए हैं। आलिया ने 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म से न सिर्फ आलिया के ससुराल बल्कि मायके में भी खुशियों की लहर दौड़ गई। अब हाल ही में नानी बनी एक्ट्रेस की मां यानी सोनी राजदान ने अपनी नातिन के आगमन पर अपनी खुशी व्यक्त की है। 

 

I Said Yes: झुकी पलकें..चेहरे पर मुस्कान..अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बनेंगी 49 की मलाइका!

 

49 की मलाइका अरोड़ा दोबारा बनने जा रही हैं दुल्हन। मलाइका अरोड़ा बनेगी अर्जुन कपूर की दुल्हनिया? क्या जल्द शादी करने वाले हैं कपल? आप सोच रहे होंगे की हम अचानक दोनों की शादी की बात क्यों कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख कर हर कोई यही अंदाज लगा रहा है। दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस कैंडिड तस्वीर में मलाइका नजर झुकाए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इसके साथ मलाइका ने लिखा-I said yes (मैंने हां कहा)। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News