आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, मोरबी पुल हादसे से सहमा बाॅलीवुड..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

11/1/2022 7:08:33 AM

बाॅलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान की मां जीनत को हार्ट अटैक के बाद तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हॉस्पिटल में एक्टर अपनी मां का पूरा ख्याल रख रहे हैं। वहीं गुजरात में मोरबी शहर की मच्छू नदी पर बने सस्पेंशन ब्रिज टूटने से 190 लोगों की मौत और 70 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर से बॉलीवुड सहम गया है। स्टार्स ने इस भयानक हादसे पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है। तो एक तरफ क्रिकेटर विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक करने के मामले में अनुष्का शर्मा काफी भड़क गई और उन्होंने वीडियो लीक करने वाली शख्स की जमकर क्लास लगाई है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें टॉप पर रहीं, तो आइए डालते हैं एक नजर...

 

आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक 

 

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान की फैमिली को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर है कि आमिर खान की मां जीनत को  को हार्ट अटैक आया है। रिपोर्ट की मानें तो जब आमिर खान की मां को हार्ट अटैक आया तब वह अपने पंचगनी वाले घर थीं। आमिर खान उस दौरान मां के साथ मौजूद थे। आमिर ने अपनी मां को तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया और तभी से वो अपनी मां के साथ ही हॉस्पिटल में रह रहे हैं। फैमिली के अन्य मेंबर्स का भी हॉस्पिटल में आना जाना लगा हुआ है।

 

'ट्विटर पर अब कॉमेडी लीगल'  Elon Musk के ट्वीट पर मुनव्वर फारुकी का जवाब 

 

 

टेस्ला के CEO एलन मस्क ने हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को खरीदा। इसके बाद से ही वह चर्चा में हैं। ट्विटर का मालिक बनने के बाद एलन मस्क ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा-'ट्विटर पर अब कॉमेडी लीगल है।' एलन मस्क के इस ट्वीट में लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन दिए। स्डैंप काॅमेडियन और लॉकअप के पहले सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी ने भी एलन मस्क के इस ट्वीट पर मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने अपने इसी ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए एलन मस्क के एक ट्वीट का जवाब दिया। फारुकी ने जवाब देते हुए लिखा- 'पक्का? नहीं भाई रहने दो तुम नहीं आओगे बेल कराने।'

 

मेगास्टार चिरंजीवी ने बढ़ाया बीमारी से जूझ रहीं सामंथा का हौसला

 

 

 साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु इस समय ऑटोइम्यून डिसऑर्डर मायोसिटिस से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने इस ब्रेव पोस्ट को शेयर कर समांथा ने अपनी कमजोर साइड को फैंस के सामने रखा है। सामंथा की हेल्थ के बारे में जानने के बाद हर कोई उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा है।सामंथा ने जैसे ही अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया आम लोगों से लेकर बड़े सितारों तक उनके जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे। हाल ही में मेगा स्टार चिरंजीवी ने सामंथा के खराब स्वास्थ्य को लेकर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया। एक्ट्रेस के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए चिरंजीवी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सामंथा इस चुनौती को भी पार कर लेंगी। चिरंजीवी ने लिखा- 'प्रिय सैम, समय-समय पर चुनौतियां हमारे जीवन में आती हैं, ऐसा शायद इसलिए होता है ताकि हम अपनी आंतरिक शक्ति की खोज कर सकें। आप आंतरिक शक्ति से भरपूर एक अद्भुत लड़की हैं। मुझे यकीन है कि आप इस चुनौती को भी जल्द ही पार कर लेंगी। आप के साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं।आपका हौसला बना रहे।'


 पापा के निधन के बाद भी विनीत सिंह ने दी दमदार परफॉर्मेंस,फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

 

शो मस्ट गो ऑन ये बात आपने कई बार सुनी होगी। अपने काम के सामने इंसान को कई बार कड़े निर्णय लेने ही पड़ते हैं ऐसा ही कुछ हुआ 'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट विनीत सिंह के साथ हुआ। विनीत सिंह के साथ ऐसी घटना घटी, जिसने सबकी आंखें नम कर दीं। रविवार के एपिसोड में विनीत सिंह जब स्टेज पर गाने पहुंचे तो सभी इमोशनल नजर आए। विनीत सिंह ने अपना गाना गया और जब गाना खत्म हुआ तो वह जोर-जोर से रोने लगे और शो में मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए।दरअसल, विनीत सिंह के पापा का निधन हो गया है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने काम को ऊपर रखा। अपने गम को दिल में छिपाए विनीत ने सिंगिग रियालिटी शो में दमदार परफॉर्मेंस दीं जो काबिले तारीफे है। 

 


प्रेग्नेंसी स्ट्रगल से परेशान हुईं 9 महीने प्रेग्नेंट बंगाली ब्यूटी बिपाशा

 

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। बिपाशा जल्द ही पति  करण सिंह ग्रोवर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं।फिलहाल ये कपल अपने बेबी के लिए काफी एक्साइटेड है।बिपासा बसु भी अपनी प्रेग्नेंसी काफी एंजॉय कर रही हैं। बिपाशा की ड्यू डेट काफी नजदीक है ऐसे में माॅम टू बी एक्ट्रेस फुल बेड रेस्ट पर हैं। इस दौरान का एक वीडियो बिपाशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'बेडरेस्ट मजेदार नहीं है जब बेबी के आने से पहले आपके पास इतना काम हो।'


मोरबी पुल हादसे से सहमा बाॅलीवुड

 

रविवार को गुजरात में मोरबी शहर की मच्छू नदी पर बना सस्पेंशन ब्रिज टूट गया। इस पर करीब 500 लोग सवार थे, जो नदी में जा गिरे। हादसे में 190 लोगों की मौत हो गई और 70 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इस भयानक हादसे ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। वहीं इस इस घटना पर बॉलीवड की कई हस्तियों ने दुख जताया है। अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर हादसे  पर दुख जताया।


 

बिना नाम लिए राजीव ने पत्नी चारू को सुनाईं बातें 

 

टीवी कपल चारू असोपा और राजीव सेन की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। दोनों का रिश्ता काफी समय से ठीक नहीं चल रहा। कभी ये कपल साथ आ जाता है तो कभी मनमुटाव के बाद अलग-अलग हो जाता है। इन दिनों अपनी अनबन के चलते खबरों में बने चारू-राजीव आए दिन एक-दूजे पर आरोप-प्रतिरोप लगाते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही चारू ने राजीव पर गाली गलोज करने और हाथ उठाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही चारू ने एक ब्लाॅग में बताया कि वह बेटी जियाना के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। अब राजीव ने ब्लाॅग शेयर कर चारू के घरेलू हिंसा के आरोपों पर की बात की। राजीव ने कहा-जब कपल इस तरह के आरोप लगाते हैं, तो उन्हें लाई डिटेक्टर टेस्ट लेना चाहिए। उन्होंने कहा है कि मशीनें झूठ नहीं बोलती बल्कि इंसान झूठ बोलते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को सफाई नहीं देते हैं।

 

'कुत्ते का बच्चा' बोल साजिद ने गौतम को दिखाई मिडल फिंगर, मां-बाप को भी दी बुरी गालियां 

फिल्ममेकर साजिद खान 'बिग बॉस 16' में अपनी अपीयरेंस को लेकर शुरू से ही विवादों में हैं। 'मी टू' के आरोपी साजिद खान को लगातार शो से बाहर करने की मांग की जा रही है। इसी बीच हाल ही के एपिसोड में साजिद खान ने गौतम विज के साथ जो किया, उसे देख लोगों का गुस्सा उन पर और भी भड़क गया है। भड़के यूजर्स साजिद के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

 

अनजान शख्स ने लीक किया विराट कोहली के कमरे का वीडियो, भड़की अनुष्का 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति और क्रिकेटर विराट कोहली इस समय टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। इस बीच सोशल मीडिया पर किसी शख्स ने विराट के बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिया, जिसे देख अनुष्का शर्मा भड़क गई है। उन्होंने ऐसी हरकत करने वाले शख्स की जमकर क्लास लगाई है।

 

नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती, 59 की उम्र में हुआ निधन


मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बंगाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन हो गया है। वह महज 59 साल की थी। 31 अक्टूबर की सुबह एक्ट्रेस ने कोलकाता के अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्टार्स लेकर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News