ठग सुकेश ने जैकलीन को लेकर जेल से लिखी चिट्ठी, चेतन अहिंसा के खिलाफ हुई FIR..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/23/2022 5:40:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ फिल्म कांतारा इस समय बाॅक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 16 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। लेकिन, अब एक मतभेद की वजह से लोगों ने कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा के खिलाफ हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, अमिताभ बच्चन के साथ शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर हादसा हो गया , जिसमें उनके पैर पर गंभीर चोट आई है। एक तरफ मनी लॉन्डिंग के मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

 

पूछताछ में राहुल नवलानी ने किए खुलासे, पहले ही पता था सुसाइड करने वाली थी वैशाली

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर, 2022 को अपने इंदौर वाले घर में आत्महत्या की थी। उनके निधन की खबर को सुन पूरी इंडस्ट्री दहल गई थी। हालांकि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला था। इस सुसाइड नोट में वैशाली ठक्कर ने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने दोनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद 19 अक्टूबर को आरोपी को अरेस्ट किया गया था। अब पुलिस रिमांड में राहुल ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।राहुल ने पुलिस को बताया जब वैशाली ने सुसाइड किया तो उसके 6 घंटे पहले एक्ट्रेस ने उसकी पत्नी दिशा को वह नोट भेजा था। इसके बारे में जब राहुल को मालूम हुआ तो उसने वैशाला की की मां तो बताया। उसके मुताबिक वैशाली को मां ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानीं। उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद राहुल रात को ही घर से भाग गया।

 


मनी लॉन्ड्रिंग केस: 'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़ने की फिराक में भी थीं जैकलीन फर्नांडिस' एक्ट्रेस की जमानत के विरोध में ED का जवाब

 

ठगी सुकेश चंद्रशेखर मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ जैकलीन की कोर्ट में पेशी के बाद अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी। वहीं दूसरी तरफ ED लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रही हैं। हाल ही में  ED ने जैकलीन द्वारा दायर की गई बेल का विरोध करते हुए कहा है कि वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दखल दे सकती हैं।ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी। जैकलीन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। उन्होंने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी लेकिन एलओसी जारी होने के कारण वो कामयाब नहीं हो सकीं। 

 

कन्नड़ एक्टर चेतन अहिंसा के खिलाफ हुई FIR

 

बाॅक्स ऑफिस पर इस समय कन्नड़ फिल्म कांतारा धूम मचा रही है।  16 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। यूं तो पूरी दुनिया में फिल्म के कलेक्शन की चर्चा हो रही थी लेकिन अब फिल्म में दिखाई गई एक मान्यता पर बहस चालू हो गई है। दरअसल, फिल्म की रिलीज के बाद से 'भूत कोला' की परंपरा पर चर्चा हो रही है। इस मतभेद की वजह से लोगों ने कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा के खिलाफ हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

 


'जैकलीन ने कुछ नहीं मांगा..वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं' सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखी चिट्ठी

 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ ठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी आरोपों के घेरे में हैं। जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने ठगी के पैसों से उन्हें कई महंगे गिफ्ट दिए थे। खबरें तो ये भी हैं कि जैकलीन सुकेश के प्यार में इस कदर कैद थी कि वह उनसे शादी करने के सपने भी देख रही थीं। इसी वजह से जैकलीन से कड़ी पूछताछ भी हुई है। वहीं अब सुकेश ने जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में  सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस को लेकर बड़ा खुलासा किया। सुकेश चंद्रशेखर ने आगे लिखा-'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है। हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए। इसमें जैकलीन का क्या दोष।' 

 

जया बच्चन ने बताई मीडिया पर भड़कने की वजह, बोलीं-'नफरत करती हूं उन लोगों से जो अपने पेट मेरे से जुड़ी न्यूज से भरते हैं'

 

 बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के ऐसे वीडियोज सामने आते हैं, जिनमें वह पैपराजी पर आगबबूला होती दिखती हैं। वहीं अब जया बच्चन ने खुलासा किया कि वह मीडिया पर क्यों भड़कती हैं। जया बच्चन का मानना है कि मीडिया हमेशा ही सेलेब्स को स्टीरियोटाइप करती नजर आती है और इसमें वह दोराय नहीं समझती हैं। ये सब बातें जया बच्चन ने नातिन नव्या नंदा के लेटेस्ट एपिसोड 'लाइमलाइट एंड लेमन्स' पर के दौरान कहीं। जया बच्चन ने कहा-'मुझे नफरत होती है। नफरत करती हूं उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल अंदाजी करते हैं। अपने पेट मेरे से जुड़ी न्यूज से भरते हैं, अपनी दुकान चलाते हैं। मुझे ऐसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं। मैं मीडिया को हमेशा कहती हूं कि आपको शर्म नहीं आती है क्या?'

 

 

मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर पहुंचीं एकता कपूर, यूजर्स ने लगाई क्लास 

प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एकता विवादों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल, टीवी क्वीन हाल ही में शॉर्ट्स पहन कर मंदिर दर्शन करने गई। जैसे ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स को उनकी ये बात रास नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

केबीसी के सेट पर अमिताभ के साथ हुआ हादसा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं। हालांकि, हाल में एक्टर के साथ शो के सेट पर हादसा हो गया , जिसमें उनके पैर पर गंभीर चोट आई है। इस हादसे की जानकारी बिग बी ने अपने ब्लॉग पर शेयर की है। इसके साथ ही फैंस को आश्वासन दिलाया कि वो अब ठीक है।

 

मां बनने के 60 दिनों बाद फिट होने की राह पर सोनम कपूर 


एक्ट्रेस सोनम कपूर 2 महीने पहले ही एक्ट्रेस मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है। इन दिनों सोनम घर में रहकर अपने बेटे की देखभाल कर रही हैं। इसी बीच अब उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। वर्कआउट का वीडियो सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मुंबई में खरीदा सी फेसिंग फ्लैट 

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के सितारे अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन कोई न कोई स्टार लग्जरी चीजें खरीदता रहता है, जिसे लेकर वह जल्द ही खबरों में आ जाते हैं। अब हाल ही में फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज नए घर के मालिक बने हैं। उन्होंने मुंबई में एक शानदार और आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है।

'कांतारा' देखने के बाद तारीफ करने से रह नहीं पाए 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक
बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा हर बीते दिन के साथ कमाल दिखा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के दिल में कांतारा घर कर रही है। कंगना के बाद अब फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म देखने के बाद ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News