भूषण कुमार ने ओम राउत को गिफ्ट की करोड़ों की कार..'पैकेज स्टार' कहने पर भड़के पवन कल्याण..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/20/2022 7:37:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आज इंडस्ट्री ने डेब्यू किए पूरे 10 साल हो गए हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं, आदिपुरुष के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने डायरेक्टर ओम राउत को एक करोड़ों की गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है। वहीं, सुपरस्टार सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की लगातार बधाइयां मिल रही हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। तो आप भी डालें एक नजर...

 

ड्रेंसिंग सेंस पर ट्रोल करने वालों का कंगना का मुंहतोड़ जवाब 


एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने मन की बात लोगों के बीच रखने में कभी नहीं हिचकिचातीं। अब हाल ही में कंगना ने महिलाओं को उनकी इच्छा के अनुसार कपड़े पहनने के उनके अधिकार पर अपने विचार शेयर किए। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

रमेश सिप्पी ने हेमा को खिलाया केक, रेखा ने फ्रेंड के साथ की खूब मस्ती

 

दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस का ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास रहा। इस मौके पर ड्रीम गर्ल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में भगवान के दर्शन किए और शाम को घर पर एक पार्टी रखी, जिसमें उनके परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से उनके कई दोस्त शामिल हुए। अपने 74वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

'पैकेज स्टार' कहने पर YSRCP के लीडर्स पर भड़के पवन कल्याण

विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर दो दिन पहले जनसेना के कार्यकर्ताओं और वाईएसआरसीपी नेताओं के बीच झड़प हो गई। इसके बाद YSRCP के नेताओं ने सुपरस्टार पवन कल्याण को पैकेज स्टार कहकर मजाक उड़ाया। पार्टी के लीडर्स द्वारा पैकेज स्टार कहे जाने पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है।

 

 

'बिग बॉस 16' में अब्दू को टक्कर देने आ रहे हैं उनके दुश्मन? घर में होगी हसबुल्ला की वाइल्ड कार्ड एंट्री


अब्दू रोजिक इन दिनों बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब्दू बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंस में से एक हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन अब लगता है अब्दू को घर के अंदर कोई चुनौती देने आ रहा है। यह कोई और नहीं, बल्कि अब्दू का 'दुश्मन' हसबुल्ला मैगोमेदोव है। जी हां, हसबुल्ला की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

 

सनी देओल के बर्थडे पर छोटे भाई बॉबी ने लुटाया प्यार


हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने खास पोस्ट के जरिए सनी को बर्थडे विश किया है।

 

आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय से अपनी मेहनत के दम पर खास पहचान बनाई है। आज आलिया को इंडस्ट्री ने डेब्यू किए पूरे 10 साल हो गए हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

भूषण कुमार ने 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत को गिफ्ट की लग्जरी कार


रिलीज से पहले विवादों में आई फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर ओम राउत सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार कारण कोई विवाद नहीं बल्कि टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से मिला लग्जरी गिफ्ट है। जी हां, आदिपुरुष के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ओम राउत को एक करोड़ों की गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

 

मनाली की वादियों में दोस्तों संग सनी देओल ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

 

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर सनी देओल का आज बर्थडे है और एक्टर अपना यह जन्मदिन दोस्तों के साथ मनाली में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोस्तों के साथ बर्थडे एंजॉय करते हुए सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


मजेदार है फिल्म 'भेड़िया' का Trailer, वरुण को 'भेड़िया' के रूप में देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' (bhediya) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया, जो बेहद रोमांचक है।


मृणाल ठाकुर आवारा पशुओं के लिए भोजन दान अभियान में हुई शामिल

मृणाल ठाकुर एक गर्वित "पेट मॉम" हैं और उनकी बिल्ली बिल्लो जिसे उन्होंने गोद लिया है, वह अभिनेत्री के लिए किसी दुनिया से कम नहीं है। मृणाल ने अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बिल्ली परिवार के सदस्य के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है और काम पर एक लंबे दिन के बाद उसके साथ एकांत में समय बिताने से सुकून मिला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News