वैशाली ठक्कर की डायरी ने खोले कई राज..हिजाब के विरोध में उर्वशी ने कटवाए अपने बाल..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/18/2022 5:36:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने हाल ही में सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। एक्ट्रेस की मौत के  बाद एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। वैशाली की मौत के बाद पुलिस को 5 पन्नों का सुसाइड नोट भी हाथ लगा है, जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें और अपनी तकलीफें बयान की हैं। वहीं, मशहूर संगीत निर्देशक सपन सेनगुप्ता के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तो एक तरफ रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलकर उन्हें गिफ्ट बांटे, जिसकी तस्वीरें लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की 10 बड़ी खबरें..

 

मशहूर कंपोजर सपन सेनगुप्ता का निधन
 

म्यूजिक इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। संगीत निर्देशक सपन सेनगुप्ता का निधन हो गया है। वह 90 वर्ष के थे। सपन पिछले लंबे वक्त से काफी बीमार चल रहे थे और शनिवार को मुंबई के पवई में आवास पर उनका निधन हो गया। दिग्गज के निधन म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया पर दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

'दीवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती है' किसी जमाने में कंगना को डायन बुलाते थे लोग

बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अक्सर की किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह नेपोटिजम से लेकर कई बातों को लेकर बी-टाउन स्टार्स को भी आड़े हाथ लेती रहती हैं। वहीं एक बार फिर उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड में उनकी सफलता को लोग पचा नहीं पाए। कंगना का कहना है कि एक एडिटर ने उन्हें चुड़ैल और उन्हें फिल्मों में सफलता के लिए काला जादू करने वाली तक बताया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मानें तो उन पर उस एडिटर ने यह आरोप तक लगा दिया था कि वे गिफ्ट के तौर पर भेजने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड्स का ब्लड मिलाती हैं।


 

 

चेहरे पर हंसी.. दिल में दर्द छिपाए थी वैशाली ठक्कर: डायरी ने खोले कई राज

'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम वैशाली ठक्कर ने ने इंदौर के खंडवा रोड स्थित अपने घर पर शनिवार रात करीब 12:30 बजे सुसाइड किया हालांकि इसी जानकारी रविवार को मिली।  एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है।वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी।अपनी नई जिंदगी का आगाज करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया।  शादी से 4 दिन पहले मौत को गले गलाकर वैशाली ठक्कर हमेशा के लिए अपनों से दूर हो गईं। हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने आखिरकार यूं अपनी जिंदगी खत्म कर ली। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही हैं इन सवालों के जवाब भी सामने आ रहे हैं। वैशाली की मौत के बाद पुलिस को 5 पन्नों का सुसाइड नोट भी हाथ लगा है  जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें और अपनी तकलीफें बयान की हैं। 

 


'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है' आखिर बातों-बातों में किस पर इशारा कर रहे हैं करण जौहर 

फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी व‍िद करण से खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद वह ट्विटर को अलविदा कहने को लेकर चर्चा में हैं। अब इन्हीं सब के बीच करण फिर खबरों में हैं उनके खबरों में आने की वजह इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई एक क्रिप्टिक नोट है। इस नोट में करण जौहर ने लिखा-'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है।' मैंने अभी इसे सुना और इसे शेयर किया। 

 

दिवाली से पहले कैंसर पीड़ितों के चेहरे पर मुस्कान लाए रकुल और सिद्धार्थ 
 

रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थैंकगॉड को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों आए दिन नए अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आते हैं। इसी बीच बीते सोमवार दोनों कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलने पहुंचे और उनके साथ खूब मस्ती की। इतना ही नहीं दोनों ने कैंसर पीड़ित बच्चों को गिफ्ट्स भी दिए। अब दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

हिजाब के विरोध में उर्वशी ने कटवाए अपने बाल

ईरान में महीनों भर से चल रहे हिजाब अंदोलन को भारती लोगों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। अब तक कई एक्ट्रेसेस भी हिजाब विरोधी प्रदर्शन का समर्थन कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने बाल कटवाकर हिजाब के विरोध में आंदोलन कर रही महिलाओं का साथ दिया है।

 

करवाचौथ पर चांद का इंतजार करते-करते भूखी हो गईं थी कैटरीना
 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भले ही मूल रूप से विदेशी हैं, लेकिन  वह अपने देसी अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीतती रहती हैं। एक्ट्रेस ने विक्की कौशल संग शादी भी ट्रेडिशनल अंदाज में रचाई और इसके बाद अपनी फैमिली संग हर त्योहार भी रीति-रिवाज के साथ सेलिब्रेट करती नजर आती है। वहीं 14 अक्टूबर को कैटरीना कैफ ने भूखी-प्यासी रहकर पति विक्की कौशल की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का रखा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर फैंस के साथ भी शेयर कीं। वहीं हाल ही में कैटरीना ने बताया कि उनके लिए शादी के बाद पहला करवा चौथ बेहद खास था।

 

अली फजल ने की साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने की मांग
 

फिल्ममेकर साजिद खान पर भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान कई एक्ट्रेसेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, और बाद में एक फिल्म बॉडी ने उन पर एक साल का बैन लगा दिया था। इन दिनों जब मीटू के आरोपी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं तो लोग उनका जबरदस्त विरोध कर रहे हैं और उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। अब तक कई एक्ट्रेसेस भी साजिद पर बड़े खुलासे कर उन्हें बाहर करने की मांग कर चुकी हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर अली फज़ल का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर साजिद को बिग बॉस से बाहर करने की मांग की है।

 

ये क्यों हुआ..वैशाली ठक्कर की मौत से टूटा उर्वशी रौतेला का दिल
 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महज 30 साल की उम्र में वैशाली के यूं अचानक दुनिया से चले जाने की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। स्टार्स वैशाली के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैशाली की मौत पर दुख जताया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News