'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली टक्कर ने किया सुसाइड, स्टार्स पर जमकर बरसे बाबा रामदेव, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/17/2022 7:14:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आज एक चौकाने वाली खबर सामने आई। 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम वैशाली टक्कर सुसाइड कर लिया है। वह महज 30 साल की थी। उनकी मौत की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लगा। वहीं हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव ने ड्रग्स के चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अपना निशाना बनाया। मुरादाबाद के नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव बी-टाउन स्टार्स पर जमकर बरसे और सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को अपने लपेटे में लिया। तो एक तरफ कई एक्ट्रेसेस के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्ममेकर साजिद खान के घिनौने कारनामों की पोल खोली है और कहा कि उन्हें साजिद की बिग बॉस के घर में मौजूदगी देखकर बहुत गुस्सा आता है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। तो आइए डालते हैं एक नजर इन खबरों पर...

 

बाबा रामदेव के निशाने पर स्टार्स, बोले-सलमान खान लेता है ड्रग्स

 

बॉलीवुड और ड्रग्स की काली दुनिया के बीच नापाक रिश्ते की चर्चा आए दिन होती रहती हैं। साल 2020 में सुशांत केस के दौरान भी हमने ऐसा ही देखा था। बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या नई नहीं है। बाॅलीवुड में फैले इस ड्रग्स को लेकर अक्सर कोई ना कोई अपनी राय रखता है। हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव ने ड्रग्स के चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अपना निशाना बनाया है।  मुरादाबाद के नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव बी-टाउन स्टार्स पर जमकर बरसे। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के नाम लेते हुए उन्होंने बड़ा विवादित बयान दे दिया।

 


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम' वैशाली टक्कर ने की आत्महत्या

 

 

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम वैशाली टक्कर अब हमारी बीच नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली टक्कर ने सुसाइड किया है। उन्होंने 30 की उम्र में अंतिम सांस ली। वैशाली टक्कर का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है। मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हाॅस्पिटल भिजवाया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।वैशाली टक्कर  के निधन की खबर से एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।     

 


Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता पर भड़के टीना दत्ता के पापा

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' का दूसरा हफ्ता भी खत्म हो गया। इस बार शुक्रवार वार एपिसोड तीन लोगों के लिए बहुत सारी परेशानी लेकर आया। ये तीन नाम हैं-शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान। शालीन और टीना पर सुम्बुल के पिता बिखरते नजर आए। उनका कहना था कि सुम्बुल ने शालीन और टीना पर आंख बंद करके भरोसा किया लेकिन दोनों ने उनकी बेटी का मजाक बनाकर रख दिया। दोनों ही सुम्बुल की इमेज खराब करने पर उतारू हो रहे हैं  यह बात सुम्बुल के पापा को जरा भी पसंद नहीं आई। सुम्बुल के पिता की इन बातों पर एक्ट्रेस टीना दत्ता के पापा का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि अपनी बेटी को उठाने के लिए किसी की बेटी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं।

 


दोस्त जितेंद्र शास्त्री के निधन से टूटे मनोज बाजपेयी

बाॅलीवुड एक्टर जितेंद्र शास्त्री उर्फ जीतू शास्त्री अब हमारे बीच नहीं रहे। जितेंद्र शास्त्री का शनिवार (15 अक्टूबर)को निधन हो गया। जितेंद्र शास्त्री के निधन का कारण तो नहीं पता चल पाया है, लेकिन उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। एक्टर मनोज बाजपेयी 'अपने भाई' को खोकर बहुत दुखी हैं। उन्होंने अपने अजीज दोस्त की याद में एक पोस्ट लिखा है जो बेहद ही भावुक कर देने वाला है। 

 

आखिरकार, उसने अपना असली रंग...पति ने बताया दिमागी रूप से बीमार तो भड़की चारू

 

एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। बीते महीने ही उनका पति राजीव सेन संग पैचअप हुआ था। तलाक के कगार पर पहुंचे कपल बेटी जियाना के लिए साथ आया था। लेकिन अब एक बार फिर दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है। राजीव और चारू ने फिर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए हैं। बीते दिन राजीव ने चारू को ड्रामा क्वीन और दिमागी तौर से बीमार बताया। अब राजीव की इन बातों पर चारू का रिएक्शन सामने आया है। एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजीव के स्टेटमेंट पर रिएक्शन देते हुए चारू ने कहा-चलो आखिरकार, उन्होंने अपना रंग दिखा ही दिया। 

 

झड़ चुके हैं हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के बाल! यूजर्स बोले-'ये भी टकला हो रहा है'

 

स्टार्स खुद को हैंडसम दिखाने के लिए खूब मशक्कत करते हैं। वे जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, डाइट का ख्याल रखते हैं ताकि वो पर्दे पर एकदम परफेक्ट नजर आएं। वहीं ये स्टार्स फिल्मों में अपने लुक्स, लहराते बालों और स्टाइल से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाते हैं। हालांकि रियल लाइफ में कई ऐसे स्टार्स हैं गंजेपन की समस्या का शिकार हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, संजय दत्त, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का नाम शामिल हो गया है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा। ऋतिक रोशन के बाल झड़ने शुरू हो गए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर के सिर पर एक पैच नजर आ रहा है। इस वीडियो को फिल्म क्रिटिक केआरके ने शेयर किया है। वीडियो एक्टर किसी पार्टी में जाते नजर आ रहे हैं। 

 


'260 करोड़ के प्राइवेट जेट के मालिक हैं अक्षय कुमार' ऐसी खबर पर फूटा एक्टर का गुस्सा


बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार की लाइफ का एक सरल सा फंडा है सीधी बात नो बकवास। अक्षय कुमार ना तो कभी घुमा फिर कर बात करते हैं और ना ही सुनना पसंद हैं। यही वजह है कि जब हाल ही में उन्होंने अपने बारे में झूठी खबर पड़ी तो अपना रिएक्शन दिए बिना रह नहीं पाए। दरअसल, रविवार सुबह ये खबर आने लगी कि अक्षय कुमार के पास प्राइवेट जेट जहाज है जिसकी कीमत 260 करोड़ है। जैसी ही अक्षय कुमार तक ये खबर पहुंची तो वह आग बबूला हो गए। 

 

हिजाब बैन के खिलाफ फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट जज सुधांशु धूलिया पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कर्नाटक हिजाब बैन मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सुधांशु धूलिया पर तंज कसा है।

 

अब रानी चटर्जी ने खोले साजिद खान के काले चिट्ठे
 

फिल्ममेकर साजिद खान टीवी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। Metoo के आरोपी साजिद खान का लोग लगातार विरोध कर रहे है। अब तक कई एक्ट्रेसेस भी उन्हें लेकर कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इसी बीच एक और जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्ममेकर के घिनौने कारनामों की पोल खोली है और कहा कि उन्हें साजिद की बिग बॉस के घर में मौजूदगी देखकर बहुत गुस्सा आता है।

कैब ड्राइवर ने मनवा नाइक के साथ की बदसलूकी

इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्हें कई बार राह चलते मनचलों के दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ता है। अब हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर मनवा नाइक के साथ ऐसा हुआ है। एक्ट्रेस ने एक कैब ड्राइवर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। मनवा का आरोप है कि जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं, उस दौरान कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News