शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी..इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह की राह पर निकली मशहूर एक्ट्रेस..पढ़े मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/9/2022 7:13:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियालिटी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को हाल ही में एक अनजान आदमनी ने फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। वहीं सलमान खान को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। खबर आ रही हैं कि गैंग्सस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या की जिम्मेदारी एक नाबालिग को सौंपी थी। तो एक तरफ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस सहर अफशा बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। एक्ट्रेस ने अच्छा खासा करियर छोड़ धर्म का रास्ता अपना लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी। तो ऐसे में आइए डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की आज की टॉप न्यूज पर...


 

 

सना खान के नक्शेकदम पर भोजपुरी एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह की राह पर निकली सहर अफशा

 

बी-टाउन स्टार्स अपनी चकाचौंध से भरी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं। बाॅलीवुड में एंट्री करते ही एक्टर्स की जिंदगी बदल जाती है। जहां कुछ स्टार्स  सफलता हासिल करके सांतवे आसमान पर पहुंच जाते हैं। वहीं कुछ स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री की ये रंगीन दुनिया रास नहीं आती और वे इसे छोड़ने का फैसला कर लेते हैं। वे अपने टाॅप का करियर छोड़ धर्म का रास्ता अपना लेते हैं। बिग बाॅस फेम सना खान, एक्ट्रेस जायरा वसीम समेत कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपना अच्छा खासा करियर छोड़ अल्लाह का रास्ता अपनाया। वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस  सहर अफशा का नाम शामिल हो गया है। एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।

 


''बॉलीवुड छोड़ने का नाटक मत करो'' बिना नाम लिए पायल ने मंदाना पर कसा तंज

 

टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। पायल रोहतगी बाॅलीवुड से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। इतना ही नहीं वह अब तक कई स्टार्स पर भी निशाना साध चुकी हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वह कानूनी पचड़े में भी फंस जाती हैं लेकिन फिर भी पायल अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती। वहीं अब एक बार फिर पायल चर्चा में हैं। दरअसल, जब से बिग बॉस 16 में मीटू के आरोपी फिल्म निर्देशक साजिद खान की एंट्री हुई है तब से ही बवाल मचा हुआ है। लोगों का मानना है कि साजिद को शो में एंट्री नहीं देनी चाहिए थी। अब इसी मुद्दे पर  पायल रोहतगी का रिएक्शन आया है।  पायल रोहतगी साजिद खान के समर्थन में उतर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर साजिद खान के बिग बॉस में आने को सपोर्ट किया। 


लॉरेंस बिश्नोई ने नाबालिग को दी थी सलमान खान को मौत के घाट उतारने की सुपारी

 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नाम सामने आने के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में है। ये वहीं नाम है जिसमे बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को भी जान से मारने की कोशिश की। सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर रहे हैं और उन्हें दो बार मारने की कोशिश भी की गई थी। सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची जा रही थी जिसके लिए वहां रेकी भी की गई थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद किसी ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को लेटर लिखकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और एक्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई। इन सबके बीच सलमान खान को जान से मारने की धमकी मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। खबर आ रही हैं कि गैंग्सस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या की जिम्मेदारी एक नाबालिग को सौंपी थी।

 


'दीवाली से पहले घर में घुसकर जान से मार दूंगा, गोली से नहीं टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे' शहनाज गिल के पिता को मिली धमकी

 

टीवी रियालिटी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को हाल ही में एक अनजान आदमनी ने फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। अनजान शख्स ने शहनाज के पिता को धमकी देते हुए  कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देंगे। यह कॉल तब आई जब वह पंजाब के ब्यास से तरणतारण जा रहे थे।रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलर ने पहले कॉल पर संतोख सिंह को पहते तो गालियां दीं और उसके बाद कहा कि वह दीवाली से पहले उनके घर में घुसकर जान से मार देगा। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें गोली से नहीं बल्कि टुकड़े-टुकड़े करके मारेगा।


निकाह के बाद ऋचा चड्ढा ने फ्लाॅन्ट किया 3 लाख का मंगलसूत्र, लोगों ने दिए बुर्का-हिजाब पहनने के ताने

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अब पति-पत्नी बन चुके हैं। करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल ने हाल ही में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा  पर शेयर की थीं। वहीं अब नई नवेली दुल्हनिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह शादी के बाद अपना ब्यूटिफुल मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जिसकी कीमत करीब 3 लाख है हालांकि अपनी तस्वीरों के चलते वह ट्रोल हो गई हैं। लोग उन्हें बुर्का-हिजाब पहने की हिदायत दे रहे हैं। 

 

सैफ अली खान के लंकेश किरदार पर मचे बवाल पर 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत का बयान, बोले-'आज का रावण ऐसा ही दिखता है'

 

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं। आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन जानकी ( मां सीता) और सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं। वैसे तो फिल्म से जुड़े हर किरदार चर्चा में हैं लेकिन सबसे ज्यादा सै  का लुक सामने आया है तब से सभी बस उन्हीं की बातें कर रहे हैं। फिल्म से उनका रावण लुक लोगों को पसंद नहीं। कई लोगों का कहना है कि रावण को मुगल जैसा दिखाया गया है। अब डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद आ रही आलोचनाओं पर बात की है।  उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा-'आज के समय में हमारा रावण राक्षसी है, क्रूर है जिसने हमारी देवी सीता का हरण किया है। आज के समय में रावण कैसा दिखता है  हमने दिखाया है। यह हमारे लिए कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है। यह हमारे लिए एक मिशन है।

पत्नी संग इजिप्ट ट्रिप पर निकले अनिल कपूर
 

एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। वहीं इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर का कई मौकों पर रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलता है, जो फैंस को खूब पसंद आता है। इन दिनों अनिल कपूर अपनी पत्नी संग इजिप्ट ट्रिप पर हैं, जहां से उन्होंने वाइफ सुनीता संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

अनुपम खेर ने किए गुरुद्वारा 'गुरु का ताल' के दर्शन 
 

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने डे-टू-डे का अपडेट शेयर करते रहते हैं। उनके वीडियोज और फोटोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर आगरा के गुरुद्वारा 'गुरु का ताल' पहुंचे, जहां से खूबसूरत झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


हाउसफुल 5 बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला 


बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 बनाने जा रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने हाउसफुल 5 की तैयारी शुरू कर दी है और इसकी स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। हाउसफुल 5 में साजिद नाडियाडवाला अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और रितेश देशमुख को साथ लाने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News