नहीं रहे सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे, परमीश वर्मा के घर आई नन्हीं परी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/2/2022 7:22:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे। सागर के निधन से हताश सलमान खान ने इमोशनल पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। वहीं पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। परमीश की पत्नी गीत गरेवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिससे सिंगर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। तो एक तरफ ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले उनकी हल्दी और सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही खबरें सुर्खियों में रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप न्यूज पर...


 

नहीं रहे सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे

 

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते महीने ही काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ था। राजू श्रीवास्त को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था। हार्ट अटैक आने के बाद राजू को जल्द ही AIIMS  में भर्ती करवाया गया था यहां वह लगभग 41 दिन तक जिंदगी से जंग लड़ते हुए 22 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं अब हार्ट अटैक ने इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले ली है। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि सागर पांडे है। सागर पांडे बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाॅडी डबल हैं। राजू श्रीवास्तव की तरह की वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें हार्ट अटैक आया।

 


नवरात्रि पर घर आई लक्ष्मी: पापा बने परमीश वर्मा 

'वर्मा हाउस' के घर से आखिरकार गुड न्यूज आ ही गई है। पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। परमीश की पत्नी गीत गरेवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।नवरात्रि पर घर में नन्हीं लक्ष्मी आने पर कपल बेहद खुश है।  इस खुशखबरी को एक्टर ने इंस्टा के जरिए फैंस के साथ शेयर किया। परमीश ने अपनी नन्हीं परी की प्यारी सी झलक शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज सुनाई। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लाडली के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने न्यूबाॅर्न बेबी का नाम  'सदा' रखा है। शेयर की तस्वीर में परमीश अपनी नन्हीं परी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

 


'दादा साहेब फाल्के' अवॉर्ड से सम्मानित हुईं आशा पारेख

 

गुजरे जमाने की दमदार एक्ट्रेस आशा पारेख के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा। 30 सिंतबर को आशा पारेख को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान 'दादा साहेब फाल्के' पुरस्कार से सम्मानित किया गया। नई दिल्ली के विज्ञान भवन में हुए 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में आशा पारेख को 'दादा साहेब फाल्के' पुरस्कार से नवाजा गया। राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मु ने आशा पारेख को अवार्ड दिया। आशा पारेख को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर पीएम मोदी ने उनको बधाई दी है।

 


बाॅडी डबल सागर पांडे के निधन पर सलमान खान का भावुक पोस्ट

 

 बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तरह जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका देहांत हो गया। इस दुखद घटना पर सलमान खान ने भी पोस्ट किया और कलाकार को याद किया। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर सागर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'दिल से शुक्रिया अदा करता हूं आपका। आप मेरे साथ रहे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। सागर आपका शुक्रिया।'

 

Haldi & Sangeet Ceremony: शौहर के रंग में रंगते ही खिला ऋचा चड्ढा का चेहरा

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 29 सितंबर को कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज शुरू हुईं। हाल में ऋचा -अली की हल्दी-संगीत व कॉकटेल पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं जिन्हें देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल अपनी शादी से जुड़े हर फंक्शन को खूब एंजाॅय कर रहा है।


रैंप पर हुस्न की मल्लिका बन उतरीं मलाइका ने खूब लगाए ठुमके


बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा फैशन वीक में सबसे फेमस शोस्टॉपर्स में से एक रहीं। शुक्रवार को रियलिटी टीवी जज ने रैंप वॉक अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस ने अपने गाने चल छैयां-छैयां पर खूब थिरकती दिखीं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो देखने के बाद कुछ फैंस ने उनकी तुलना शहनाज गिल से कर डाली।

 

 Bollywood Dream Debut: सिंगर के बाद एक्टर बने गुरू रंधावा 

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। गुरु दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की 532वीं फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मैक फिल्म्स की आगरा के परिवार पर आधारित कॉमेडी फिल्म में वह मुख्य किरदार निभा रहे हैं।  

 

 एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देख चरणों में गिर पड़ी महिला 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अरुण गोविल यूं तो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में शुमार हैं, लेकिन वह लोगों के बीच भगवान श्री राम के रूप में काफी मशहूर हैं। टीवी सीरियल रामायण में अरुण गोविल ने श्रीराम के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थी, यहां तक कि लोग उन्हें भगवान मानकर पूजने भी लगे थे। उन दिनों जब अरुण सेट के बाहर कहीं स्पॉट होते थे तो लोग उन्हें देखते ही पूजने लगते थे। एक बार फिर वैसा ही वाक्य उनके साथ एयरपोर्ट पर हुआ जब एक औरत एक्टर को देखते ही उनके कदमों में गिर पड़ी। अब उनका यह  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

अजय देवगन की बेस्ट एक्टर अवॉर्ड अचीवमेंट पर पत्नी और बेटी ने जाहिर की खुशी 

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 सितंबर को दिल्ली में नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2020 का आयोजन किया गया। देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सभी विजेताओं को 68वें नेशनल अवॉर्ड्स और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इन सबके बीच बाॅलीवुड के सिंघम यानि सुपरस्टार अजय देवगन को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिससे उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। वहीं एक्टर को इस अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर उनकी फैमिली भी खुशी से झूम उठी। एक्ट्रेस काजोल और उनकी न्यासा देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए अजय के अवॉर्ड विनिंग पर अपनी खुशी जाहिर की।

 

बेहद खास होगा अमिताभ बच्चन का 80वां बर्थडे

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर के जन्मदिन का हर साल उनके फैंस में खूब क्रेज देखने को मिलता है। अमिताभ हर साल 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं तो फैंस को बता दें कि इस बार दिग्गज का बर्थडे बेहद खास रहने वाला है। अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के अवसर पर 8 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक विशेष फिल्म समारोह 'बच्चन बैक टू द बिगिनिंग' का आयोजन किया जायेगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News