कास्टिंग काउट पर रतन राजपूत का बड़ा खुलासा..EoW के सामने जैकलीन की डिजाइनर ने कबूला सच..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/23/2022 5:55:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने नुपुर संग सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। वहीं 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'संतोषी मां' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी रतन राजपूत ने हाल ही में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि जब वह हीरोइन बनने के लिए मुंबई पहुंची थी तो एक प्रोड्यूसर ने उनके साथ सोने की बात कही थी। तो एक तरफ सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी ने EoW की टीम के सामने एक्ट्रेस और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप न्यूज पर...
 

 

जैकलीन की डिजाइनर ने कबूली सुकेश चंद्रशेखर से 3 करोड़ रुपए लेने की बात
 


महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने केस की आरोपी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की थी। वहीं बीते गुरुवार EoW की टीम ने जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से इस मामले में लंबी पूछताछ की। इस दौरान लीपाक्षी ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

 

हीरोइन बनने मुंबई पहुंची रतन राजपूत के साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर 


'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'संतोषी मां' और 'स्वयंवर: रतन का रिश्ता' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी रतन राजपूत फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस के बीच काफी नाम बना चुकीं रतन राजपूत भी एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने यूट्यूब पर लेटेस्ट ब्लॉग शेयर करते हुए अपने साथ हुए इस भयानक किस्से को शेयर किया है।

 

Dreamy Proposal: आमिर खान की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं। वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब आइरा ने नुपुर संग सगाई कर ली है।

 

ईशान सहगल-मायशा अय्यर का हुआ ब्रेकअप

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस' के एक ऐसा शो है जहां पर सच में रिश्ते बनते बिगड़ते हैं। बिग बॉस के हर सीजन में किसी न किसी सितारे को प्यार मिल जाता है। 'बिग बाॅस 15' में कई कंटेस्टेंटस की लव स्टोरीज शुरू हुईं। इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी-राकेश बापट,  ईशान सहगल और मायशा अय्यर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। जहां तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा का रिश्ता आज भी कायम है। वहीं कुछ महीने पहले ही शमिता शेट्टी-राकेश बापट ने अपनी राहें अलग अलग की। अब इस लिस्ट में लवबर्ड्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर का नाम शामिल हो गया है। दोनों की प्रेम कहानी शो की शुरुआत के साथ ही काफी तेजी से शुरू हुई थी और एक साल से भी कम समय तक ये अपने रिश्ते को निभा पाए।

 

नशे में धुत पटौदी खानदान की बेटी ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ! 

पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान यूं तो अपने बबली नेचर की वजह से फैंस को बहुत पसंद आती है। लेकिन इस समय वह अपनी एक वीडियो को लेकर खबरोंं में बनी हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने  बाद लोग भड़क गए हैं। इस वीडियो की वजह से सारा पर नशे में धुत होकर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप लग रहा है। इसके साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की मांग उठ रही है। 

 

अमिताभ बच्चन ने दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर की सुबह 58 की उम्र में 10.20 पर अंतिम सांस ली। 42 दिन तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद कॉमिडी के बादशाह कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव की विदाई से हर कोई सकते में है। उनके निधन के बाद से अब तक कई बड़े एक्टर्स और पॉलिटिशियंस उनके निधन पर दुख प्रकट कर चुके थे पर सभी को उनके फेवरेट एक्टर अमिताभ बच्चन के रिएक्शन का इंतजार था। आखिरकार गुरुवार शाम अमिताभ बच्चन ने उन्हें याद किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर बिना नाम लिए राजू श्रीवास्तव को याद किया और उनसे जुड़ी एक खास बात शेयर की। 

 

6 महीने बाद सतपाल महाराज की बहू मोहिना ने दिखाया बेटे का चेहरा

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की क्रीति गोयंका यानि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  से दूर हैं। भले ही मोहिना कुमारीएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर वह फैंस से रूबरू होती रहती हैं। मोहिना ने इसी साल अप्रैल में प्यारे से बेटे की मां बनीं हैं। उन्होंने अपने लाडले का नाम अयांश रावत रखा है। वैसे तो मोहिना अक्सर लाडले की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन अभी तक उन्होंने उसका चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं अब लगभग 6 महीने बाद मोहिना ने फैंस को अपने लाडले के चेहरे का दीदार करवाया दिया है। मोहिना ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

 

बिहार पहुंचे सोनू सूद का लोगों ने किया गर्मजोशी से स्वागत

कोरोना काल और लॉकडाउन में रियल हीरो की मिसाल पैदा करने वाले एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनका दरियादिली वाला अंदाज किसी से छिपा नहीं है, यही वजह है कि आज फैंस उन्हें बेइंतहा प्यार करते हैं। बीते गुरुवार जब सोनू सूद बिहार की राजधानी पटना पहुंचे तो वहां के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का आभार जताया है।

 

 

तनुश्री का दावा-MeToo के बाद की गई जाने से मारने की कोशिश

 

साल 2020 में बी-टाउन इंडस्ट्री में ‘MeeToo मूवमेंट’ से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने साल 2020 में कई चौकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने दावा किया है कि उनके ऐसा करने के बाद उन्हें मारने की कोशिश की गई थी।

 

द्वारकामाई वृद्धाश्रम पहुंच बेसहारा लोगों से मिली रश्मि देसाई


वंचित लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरना वाकई एक अद्भुत एहसास है और उनसे आशीर्वाद प्राप्त करना भी काफी मायने रखता है। बहुतों को तो ऐसे आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर नहीं मिलता। पिछले हफते द्वारकामाई वृद्धाश्रम पहुंची रश्मि देसाई वंचितों का आशीर्वाद पाकर खुद को धन्य और आभारी महसूस कर रही हैं। वहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News