जैकलीन के बाद नि‍क्‍की और चाहत पर ED की रडार..सलमान को मारने के बिश्नोई गैंग के प्लान B का भंडाफोड..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/16/2022 7:24:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के बाद अब निक्की तंबोली और चाहत खन्ना समेत 4 एक्ट्रेसेस के नाम का और खुलासा हुआ है, जो इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ थीं। जैकलीन के अलावा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेसेस ने भी सुकेश से कीमती तोहफे लिए थे।  वहीं सुपरस्टार सलमान खान पिछले 4 साल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। अब हाल ही में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्ननोई के प्लान बी का भंडाफोड़ किया है, जो उन्होंने भाईजान को मारने के लिए बनाया था। तो एक तरफ मशहूर सिंगर को कबूतरबाजी मामले में बड़ी राहत मिली है। उन्हें पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने सिंगर को जमानत दे दी है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रहीं। आप भी डालें एक नजर...

 

जैकलीन के बाद ED की रडार पर नि‍क्‍की और चाहत खन्ना समेत 4 एक्ट्रेसेस 

सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस विवादों में घिरी हुई हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची थी, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए। वहीं अब नई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सुकेश के ठगी मामले में सिर्फ जैकलीन ही नहीं, बल्कि छोटे पर्दे की चार एक्ट्रेसेस भी शामिल थी। जैकलीन के अलावा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेसेस ने भी सुकेश से कीमती तोहफे लिए थे।

 

 

भाईजान के पीछे हाथ धोकर पड़ा बिश्नोई गैंग!  प्लान B का हुआ भंडाफोड

सुपरस्टार सलमान खान पिछले 4 साल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। यह गैंग कई बार भाईजान को मारने की कोशिश कर चुकी है। अब हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब पुलिस ने खुलासा किया है कि लॉरेंस गैंग ने पिछले तीन महीने में सलमान पर हमले की दो और कोशिशें कीं। उन्होंने एक्टर को उनके फार्महाउस में मारने का प्लान बनाया था।

 

कबूतरबाजी केस में दलेर मेंहदी को मिली जमानत

कबूतरबाजी केस में जेल गए मशहूर सिंगर दलेर मेंहदी को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दलेर और उनके भाई शमशेर पर मानव तस्करी का आरोप लगा था, जिसके चलते कोर्ट ने सिंगर को दो साल की सजा सुनाई थी, लेकिन अब इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई है। 

 

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह की सफाई 
 

एक्टर रणवीर सिंह पिछले दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। लोगों ने उनके न्यूड फोटोशूट का जमकर विरोध किया था और कहीं-कहीं उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई गई थीं। वहीं अब इस केस में रणवीर ने मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया और कहा कि उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है।

 

 

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अब पूछताछ के लिए EOW ऑफिस पहुंची नोरा फतेही 
 

सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में बीते बुधवार एक्ट्रेस पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची थी, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए। वहीं अब इस केस में फंसी एक्ट्रेस नोरा फतेही भी अपना बयान दर्ज कराने दिल्ली में ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंची है, जहां पुलिस ने एक्ट्रेस से पूछताछ शुरू कर दी है।

 

 

इंटीरियर डिजाइनिंग के बाद होस्ट बनीं किंग खान की पत्नी गौरी खान


सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान भले ही फिल्मी दुनिया से नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। गौरी तकरीबन 15 सालों से इंटीरियर डिजाइनिंग कर रही हैं, लेकिन अब वह जल्द ही होस्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। गौरी जल्द ही अपना एक शो लेकर आ रही हैं, जिसे वह खुद ही होस्ट करेंगी।

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर शहनाज गिल ने किया खुलासा

एक्ट्रेस शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में  मिस गिल ने खुलासा किया कि वह लगभग चार से पांच फिल्में कर रही हैं। एक वीडियो में शहनाज को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलासा किया, जो खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

ब्रह्मास्त्र को लेकर बोलीं पूजा भट्ट -सारी नफरत सोशल मीडिया पर..


बॉलीवुड की हर आने वाली फिल्म इन दिनों यूजर्स की नफरत को झेल रही है। पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच हालिया रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई कर रही है। हालांकि, कई यूजर्स इसका भी बायकॉट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने फिल्मों को लेकर लोगों की नफरत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

शहनाज का नाम लेते ही पंकज त्रिपाठी को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद 

बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में नही रहे, लेकिन उनके चाहने वाले हर मौके पर उन्हें याद करते रहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर को याद करते रहते हैं। वहीं हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की, जिसका जिक्र उन्होंने पहले कभी नहीं किया था।


 


 'विक्रम वेधा' विश्व स्तर पर 100 से अधिक देशों में होगी रिलीज

2022 की मोस्ट अवेटेड भारतीय फिल्मों में से एक 'विक्रम वेधा' अक्लेम्ड डायरेक्टर्स पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे दिखाई देंगी। ये फिल्म 30 सितंबर को दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज़ होगी। विश्व स्तर पर ये फिल्म 100 से अधिक देशों में रिलीज होगी जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस फिल्म का हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ा इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन होगा। इस फिल्म ने रिलीज से पहले दुनिया भर में लोगों की क्यूरियोसिटी बढ़ाई और अपील की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News