नए विज्ञापन को लेकर विवादों में अक्षय कुमार..6 अक्टूबर को अली फैजल संग सात फेरे लेंगी ऋचा..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/14/2022 7:13:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर अक्षय कुमार पान मसाला एड के बाद अब नए विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं। उनके नए एड को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है और दहेज प्रथा को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। वहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस कर लिए है। भारती ने एक खास पोस्ट शेयर कर 7 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर की है। तो एक तरफ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बहुत जल्द अली फजल की दुल्हनियां बनने जा रही हैं। कपल इसी साल 6 अक्टूबर को सात फेरे लेगा। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों पर रहीं। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप खबरों पर...

 

 

6 अक्टूबर को अली फैजल की दुल्हनिया बनेंगी ऋचा चड्ढा

 

बाॅलीवुड के चर्चित कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक हैं। हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये कपल कब, कहां और कैसे शादी के बंधन में बंधेगा। आए दिन कपल की शादी को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आता रहता है। अब कपल की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि अली-ऋचा सितंबर के एंड और अक्टूबर के पहले हफ्ते में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे।खास बात ये है कि इनकी शादी का जश्न दिल्ली-मुंबई दोनों जगह होगा। 30 सितंबर को दिल्ली में अपनी शादी का जश्न शुरू करेगा और 7 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा।

 


'मुझे मेरी लाइफ जीने दो' करण के आरोपों पर निशा रावल बोलीं

 

एक्ट्रेस निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। निशा रावल उस समय खबरों में आईं थी जब उन्होंने पति और एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का भी दावा किया था। हालांकि करण ने उनके दावों को खारिज कर दिया और उल्टा निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया। इसके बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई चल रही है। दोनों एक-दूसरे पर पलटवार कर रहे हैं। वहीं अब सोमवार शाम बांद्रा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। उन्होंने करण का नाम लेते हुए कहा-प्लीज इसे बंद करो। यह ड्रामा बन रहा है और मीडिया ट्रायल बन रहा है।

 


रोड एक्सीडेंट में पाकिस्तान की जेल में मारे गए सरबजीत की पत्नी की मौत

 

पाक की कोट कलाखपत जेल में शहीद हुए बलिदानी सरबजीत सिंह की पत्नी सुखप्रीत कौर अब हमारे बीच नहीं रही। उनकी मौत रोड एक्सीडेंट के दौरान हुईं। बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेटी से मिलने जा रही थीं तभी ये हादसा हुआ।

 


बिना रिलीज  साउथ एक्टर थलपति विजय की 'वरिसु' ने कमा डाले 150 करोड़! 

 

 बॉलीवुड इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है।  इस साल बाॅक्स ऑफिस पर जितनी भी हिन्दी फिल्में रिलीज हुई हैं बुरी तरह पिटी है। फिल्मों के ना चलने की वजह बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड है। इस ट्रेंड की वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही हैं। जितनी भी फिल्में (ज्यादातर हिंदी) आ रही हैं वो इसका शिकार हो रही हैं। जहां एक तरफ हिंदी फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। वहीं साउथ फिल्मों ने जमकर पैसा कमा रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। हालांकि ये फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है पर थियेटर्स में आने से पहली ही मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। ये फिल्म है एक्टर थलपति विजय की वरिसु जिसे वामशी पेडिपल्ली ने निर्देशित किया है।

 

 

यूजर्स ने अली फजल की बजाय पाकिस्तानी सिंगर अली जफर को बना दिया ऋचा चड्ढा का शौहर

 

बाॅलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन इसी महीने के अंत में यानि 30 सितंबर को शुरू होंगे। वहीं 6 अक्टूबर को दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी की खबर इस समय हाॅट टाॅपिक बनी हुई है। इसी बीच एक शख्स ने शादी की खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अली फजल की जगह पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर को ऋटटा चड्ढा का शौहर बता दिया।

 


'गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही बना देते हैं रीमेक' बाॅलीवुड पर फिर बरसे प्रकाश झा

 

बाॅलीवुड डायरेक्टर और एक्टर प्रकाश झा उन स्टार्स में हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। पिछले दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' के बहाने बॉलीवुड वालों पर गुस्सा निकाला था और कहा था कि वो बकवास फिल्में बना रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर बी-टाउन स्टार्स पर उनका गुस्सा फूटा है। प्रकाश झा ने एक इंटरव्यू के दौरान फ्लॉप हो रही फिल्मों और सितारों पर सवाल भी उठाया है। उन्होंने कहा-बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं और जब उनके पास फुरसत होती है तो वो उठाकर कोई रीमेक या एकदम वाहियात फिल्म बना देते हैं। अगर इनकी पांच-छह फिल्में फ्लॉप हो जाएं तो भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

 

नए विज्ञापन को लेकर फिर विवादों में घिरे अक्षय कुमार
 
एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो न चाहते हुए भी विवादों में आ जाते हैं। पान मसाला एड के बाद अब वह नए विज्ञापन को लेकर मुसीबतों में घिर गए हैं। उनके नए एड को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है और कहा है कि यह विज्ञापन दहेज प्रथा को बढ़ावा दे रहा है।

 

 

भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर क्रॉस किए 7 M फॉलोअर्स
 

कॉमेडियन भारती सिंह बी-टाउन की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी जबरदस्त बनाई है। उन्होंने इंडस्ट्री के लिए आज तक जो भी किया, उसके लिए उन्हें आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। कॉमेडियन की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलेरिटी है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस कर लिए, जिससे उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। भारती ने एक खास पोस्ट शेयर कर 7 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर की है।

 

 

इमरजेंसी से विशाक नायर का फर्स्ट लुक आउट


बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित इमरजेंसी में कंगना लीड किरदार निभाने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी कर रही हैं। इससे कई किरदारों का फर्स्ट लुक भी रिवील हो चुका है। इसी बीच अब फिल्म से नए किरदार का पहला पोस्टर सामने आया है। यह लुक एक्टर विशाक नायर का है, जो फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की भूमिका में नजर आएंगे।

 

'ब्रह्मास्त्र' की सफलता से बेहद खुश रणबीर कपूर


एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से रणबीर कपूर बेहद खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News