आलिया-रणबीर के खिलाफ बजरंगियों का हंगामा..सीट बेल्ट लगाने के नियम पर पूजा भट्ट का ट्वीट..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/8/2022 6:53:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे, जहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा करने पहुंच गए। इस हंगामे में की वजह से आलिया-रणबीर को बिना दर्शन ही मुंबई लौटना पड़ा। वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गाड़ी में सीट बेल्ट लगाने के नियम पर पूजा भट्ट ने तीखी प्रतिक्रिया दी। तो एक तरफ  ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' का हाल ही में रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें चर्चा में रहीं। आप भी डालें एक नजर...

 

जमानत मिलने के बाद भी जेल की हवा खाएंगे  KRK, जाने क्या है वजह

 

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (केआरके) को हाल ही में वर्सोवा पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था। कमाल आर खान के खिलाफ  पिछले साल छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था। वहीं अब मंगलवार को मुंबई की कोर्ट से  केआरके को इस मामले में जमानत मिल गई हालांकि जमानत के बाद भी वह जेल में रहेंगे।

 


Goodbye: ट्रेलर लाॅन्च के दौरान फूट-फूट कर रोने लगीं एकता कपूर

 

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 'गुडबॉय' का हाल ही में  ट्रेलर रिलीज हुआ है। मंगलवार शाम मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस इवेंट में निर्माता एकता कपूर समेत फिल्म के बाकी स्टार्स ने शिरकत की। वहीं अमिताभ बच्चन वर्जुलअल तरीके इस इवेंट में शामिल हुए। इवेंट में एकता कपूर काफी भावुक हो गए। एक सवाल का जवाब देते हुए एकता कपूर अपने पैरेंट्स को याद कर भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं। एकता ने कहा-कहते हैं कि सबसे कठिन दिन वो होता है जब जिन्होंने आपको जन्म दिया है वो आपके साथ ना हों। ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि ये फिल्म एक परिवार के बारे में है और हम अपने परिवार के बिना कुछ नहीं हैं।

 


आलिया-रणबीर के खिलाफ बजरंगियों का हंगामा

 

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। कपल के उज्जैन आने की खबर  जैसी ही सामने आई वैसे ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा करने पहुंच गए। इस हंगामे में की वजह से आलिया-रणबीर को बिना दर्शन ही मुंबई लौटना पड़ा। 

 


Tour Cancel: एक बार फिर जस्टिन बीबर ने रद्द किया वर्ल्ड टूर

 

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर ने जून महीने में खुलासा किया था कि वह रामसे हंट सिंड्रोम नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। बीमारी के कारण उनके चेहरे का आधा हिस्सा पैरालाइज हो गया था जिस वजह से उन्होंने अपने प्रमोशन टूर्स को कैंसल कर दिया था। जस्टिन अपनी एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने वाले थे। वहीं अब एक बार फिर बयान जारी पर जस्टिन बीबर ने फैंस को बताया कि वह अपने प्रोमोशन टूर्स को कैंसिल कर रहे हैं। उन्होंने 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए उत्तर अमेरिकी जाना था लेकिन अब सेहत का हवाला देते हुए उन्होंने इस टूर को आगे बढ़ा दिया हैं।

 

 


'वह सिर्फ एक नाम जिसे मैंने सुना था' विक्की संग अपनी लव स्टोरी पर कैटरीना का बयान

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। लंबे समय से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारता है। जब से विक्की और कैटरीना ने शादी की है तब से ही फैंस के बीच उनकी लव स्टोरी को जानने क्युरोसिटी बनी है। वहीं अब कैटरीना ने कॉफी विद करण सीजन 7 के एपिसोड में विक्की संग अपने  रिश्ते और मुलाकात, सब कुछ के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि विक्की कभी उनकी 'रडार' पर थे ही नहीं थे उन्होंने सिर्फ एक्टर का नाम सुना था।

 

सीट बेल्ट लगाने के नियम पर पूजा भट्ट की तीखी टिप्पणी 


बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट देश-दुनिया के मुद्दों पर काफी नजर रखती हैं और अक्सर उन पर अपनी राय देती नजर आती हैं। हाल ही में जब टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा फैसला आया, जिसमें हर किसी को सीट बेल्ट लगाने का आदेश दिया गया। इस नियम पर अब पूजा भट्ट ने तीखी टिप्पणी की है, जिसे लेकर उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


 

PS-1 का रोंगटे खड़े कर देने वाला Trailer रिलीज

मणिरत्नम पिछले लंबे समय से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियन सेल्वन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार वह चोल वंश पर आधारित एक बड़े बजट की फिल्म लेकर आए हैं। इस हिस्टोरिकल फिल्म की कास्टिंग बेहतरीन है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, प्रकाश राज समेत त्रिशा जैसे उम्मदा एक्टर्स आपको नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सालों बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा, जिसे सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी लॉन्च किया गया है। 

 

लहंगा पहन गणपति बप्पा के दरबार में झूमीं श्रद्धा आर्या

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। एक्ट्रेस के घर गणपति बप्पा पधारे हैं, जिसके चलते पूरा परिवार बप्पा के रंग में रंगा नजर आ रहा है। बप्पा के दरबार से हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो अपनी फ्रेंड्स संग बेहद खुश नजर आ रही हैं। फैंस टीवी की प्रीता की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News