केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत...पुनीत तलरेजा पर हुआ जानलेवा हमला...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/31/2022 7:25:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक बार फिर सुसाइड की खबर सामने आई। बिग फॉरेस्ट से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस यू जू-उन ने आत्महत्या कर ली है। यू जू-उन महज 27 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। वहीं केआरके को मलाड पुलिस ने विवादित बयान के चलते गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। तो एक तरफ टीवी एक्टर पुनीत तलरेजा पर जानलेवा हमले की खबर ने फैंस को चिंता में डाल दिया। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो लोगों ने पुनीत को लोहे की रॉड और दूसरे हथियारों से मारा। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रहीं। आप भी डालें एक नजर...

 

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए केआरके

 

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को मलाड पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। केआरके को  मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है। आज यानि मंगलवार को उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। केआरके को 2020 में किए विवादित ट्वीट के चलते गिरफ्तार किया गया।

 

27 साल की एक्ट्रेस यू जू-उन ने की आत्महत्या

 

दक्षिण कोरिया इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि बिग फॉरेस्ट से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस यू जू-उन का निधन हो गया है। यू जू-उन ने सोमवार (29 अगस्त) को आत्महत्या की। यू जू-उन ने 27 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके परिवार ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की। यह भी बताया गया कि यू जू ने अपने माता-पिता के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा।

 

 


'खिचड़ी' फेम पुनीत तलरेजा पर हुआ जानलेव हमला

 

टीवी एक्टर पुनीत तलरेजा को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार रात दो लोगों ने कथित तौर पर पुनीत तलरेजा पर हमला कर दिया। पुनीत तलरेजा पर उस समय हमला हुआ जब वह स्कूटर पर अपनी मां के लिए दवा खरीदकर लौट रहे थे। घटना अंबरनाथ बस्ती की है। महाराष्ट्र का ठाणे जिले में दो लोगों ने पुनीत को लोहे की रॉड और दूसरे हथियारों से मारा गया।

 

 

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर को मारी लात 

 

बाॅलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन का करियर इस समय बुलंदियों पर है। इस साल जहां कई बड़े स्टार्स की फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने थियेटर्स में खूब धमाल मचाया। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने करीब 9 करोड़ की विज्ञापन (एडवरटाइजमेंट) डील को ठुकरा दिया है। ये विज्ञापन तंबाकू ब्रांड के पान मसाला का था। एक्टरअपने फैंस के बीच किसी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने इतने बड़े ऑफर को ठुकराया है।

 

क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रहीं हैं सारा अली खान !

 

पटौदी खानदान की बेटी यानि एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। सारा टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों के अफेयर्स की खबर एक तस्वीर के वायरल होने के बाद शुरू हुईं। वायरल तस्वीर को लेकर थोड़ी गफलत है। कुछ रिपोर्ट्स में इसे दुबई की तस्वीर बताई जा रही है तो कुछ में लंदन की। खैर सामने आई तस्वीर की बात करें तो दोनों किसी रेस्त्रां में साथ डिनर करते दिख रहे हैं। 

 

 

Wedding Pictures:लंबा सा घूंघट लेकर अर्पिता ने मारी ब्राइडल एंट्री

 

 

बी-टाउन के फेमस फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने हाल ही में शादी रचाई। कपल ने मुंबई के ताजमहल पैलेस में सात फेरे लिए। कुणाल और अर्पिता की शादी एक स्टार स्टडेड इवेंट था, जिसमें शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और वरुण धवन जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। अब कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

मुश्ताक नाडियाडवाला के बच्चों को अवैध रूप से पाकिस्तान में बनाया बंधक! 

बॉलीवुड निर्माता मुश्ताक नाडियाडवाला ने अपने नाबालिग बच्चों की सुरक्षा के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई है। उन्होंने दावा किया है कि उनके नाबालिग बच्चों को पाकिस्तान में अवैध रूप से रखा गया है। डायरेक्टर ने आरोप लगाया कि उनके 9 साल के बेटे और छह साल की बेटी को पत्नी द्वारा पाकिस्तान में बंधक बनाया गया है।

 

 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एक्टर केआरके


फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनका विवादित बयान उन पर भारी पड़ गया। मलाड पुलिस ने केआरके को विवादित ट्वीट के मामले गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अब बोरिवली कोर्ट ने फिल्म क्रिटिक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


यूजर के इस्लाम को बदनाम करने के आरोपों पर भड़कीं उर्फी जावेद


अपने बोल्ड लुक से चर्चा में रहने वाली उर्फी आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें अपने हद से ज्यादा बोल्ड लुक को लेकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब गालियां भी बकते हैं और कई बार लोग उन्हें इस्लाम को बदनाम करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। इसी बीच हाल ही में उर्फी ने हेटर्स की बातों का करारा जवाब दिया है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News