सोनाली फोगाट के लिए राहुल वैद्य ने मांगा इंसाफ..रिलीज से पहले विवादों में अक्षय की 'राम सेतु'..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/29/2022 6:06:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के निधन के बाद उन्हें लेकर कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शरीर पर मारपीट और चोट के निशान मिले। यह बात भी सामने आई है कि एक्ट्रेस को उनके सहयोगियों ने जबरन ड्रग्स दिया था। ऐसे में अब एक्ट्रेस के फैंस और दोस्त उनके लिए न्याय की आवाज उठा रहे हैं। सोनाली के को-कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग की है। वहीं, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में फिल्म के मेन लीड अक्षय कुमार सहित 8 अन्य लोगों को लीगल नोटिस भेजा है। एक ओर दिल्ली के रजत सूद  ने कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन की ट्राॅफी अपने नाम कर ली है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें चर्चा में रहीं। आप भी डालें एक नजर...


 

सोनाली फोगाट के लिए राहुल वैद्य ने मांगा इंसाफ

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट का 22 अगस्त को हार्ट अटैक से निधन हो गया, उनके अचानक निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड रह गया। सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शरीर पर मारपीट और चोट के निशान मिले, जिसके बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया। यह बात भी सामने आई है कि सोनाली को उनके सहयोगियों ने जबरन ड्रग्स दिया था। गोवा में अचानक सोनाली के निधन पर सबने सवाल उठाए और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि हत्या से पहले उनके साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।  एक्ट्रेस के निधन के बाद एक के बाद एक हो रहे चौकाने वाले खुलासों से लोग हैरान हैं और दोस्त और करीबी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोनाली के बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग की है।

 

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'राम सेतु'

सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में फिल्म के मेन लीड अक्षय कुमार सहित 8 अन्य लोगों को लीगल नोटिस भेजा है।

 

टूटे पैर के साथ इवेंट में पहुंची शिल्पा शेट्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कसे जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शिल्पा इस समय अपने काम को लेकर दिखाई डेडिकेशन के चलते खबरों में बनी हैं। दरअसल, चोटिल होने के बावजूद भी शिल्पा अपने वर्क कमिटमेंट को निभाते हुए बीती रात एक इवेंट में पहुंची। पैर में प्लास्टर लगाए शिल्पा ने व्हीलचेयर पर बैठ इवेंट में शिरकत की।

 

13 साल की हुई सुष्मिता सेन की छोटी लाडली, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास पोस्ट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। आज सुष्मिता की बेटी अलीसा सेन का बर्थडे है। 28 अगस्त को अलीसा पूरे 13 साल की हो गई हैं। इस मौके पर खुश मॉम ने अपने बेटी के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है।




'साउथ में पहले से ही मैं स्टार थी,बॉलीवुड के लिए तेलुगू इंडस्ट्री छोड़ने की हिम्मत नहीं': राम्या कृष्णन

 

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'लाइगर' दुनियाभर के आखिरकार रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती दिखाई दे रही है। हालांकि इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई। राम्या कृष्णन ने फिल्म विजय देवरकोंडा की मां का किरदार निभाया है। फिल्म में अपने रोल और अभिनय को लेकर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रही राम्या ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरह उनके झुकाव को लेकर एक बयान दिया।  राम्या का कहना है कि साउथ इंडियन फिल्मों में वो हिट हैं लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं जम पाया यही वजह है कि वो वापस वहीं लौट गई थीं।

 


India’s Laughter Champion: 'पॉमेडी किंग' रजत सूद के सिर सजा जीत का ताज

 

कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का 27 अगस्त को फिनाले था। इस सीजन की ट्राॅफी दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम की। दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए जीते। 

 

'करण जौहर अपनी फिल्मों में नहीं लेते' अनुपम खेर का छलका दर्द

 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस साल रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' सुपरहिट रही और उसकी काफी तारीफ भी हुई। 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब वो 'कार्तिकेय 2' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं हालांकि फिर भी अनुपम खेर का कहना है कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियाडवाला से उन्हें काम मिलना बंद हो गया है। 

 

ईशान खट्टर ने समंदर किनारे खरीदा सपनों का आशियाना

 

 

आम जनता हो या फिर बी-टाउन स्टार्स मायानगरी मुंबई में खुद का घर खरीदना हर किसी का एक सपना होता है। इसके साथ ही समुद्र के किनारे घर खरीदना ज्यादातर लोगों का ड्रीम है। सबकी तरह बाॅलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर ने भी सपनों की नगरी मुंबई में समंदर के सामने एक घर बनाने का सपना देखा था जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है। उन्होंने मुंबई में एक समुद्र के सामने स्थित एक घर खरीदा है जो मॉडर्न और क्लासिक डिजाइन का एक आदर्श नमूना है। 

  निधन की झूठी खबर फैलाने वालों पर भड़की नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी

 

  नेशनल अवॉर्ड विनर और बंगाली एक्ट्रेस अनन्या चटर्जी उस समय चर्चा में आ गईं जब उनके निधन की खबर आई। एक मीडिया पोर्टल ने दावा कि फेफड़ों में हुए संक्रमण की वजह से अनन्या चटर्जी दुनिया को अलविदा कह गईं हैं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी।   हालांकि नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस एक दम ठीक हैं। दरअसल,शुक्रवार को जिस अभिनेत्री का निधन हुआ है, उनका नाम भी अनन्या चटर्जी है। लेकिन वह टीवी जगत में ज्यादा सक्रिय रहीं।  नाम एक जैसा होने की वजह से कुछ जगह पर नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस के निधन का बात लिख दी गई।  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News