बॉयकॉट ट्रेंड पर भड़का अर्जुन कपूर का गुस्सा..दीया और बाती की एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/17/2022 6:01:01 PM

मुंबई. बॉलीवुड के गलियारों में इस समय जिसकी चर्चा हो रही है वो है बायकॉट ट्रेंड। फिर चाहे वह लाल सिंह चड्ढा हो या फिर रक्षा बंधन लोगों ने फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच एक्टर अर्जुन कपूर ने इस मुद्दे पर गुस्सा भड़क गया है और उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर चुप रहना हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। वहीं टीवी सीरियल दीया और बाती फेम कनिष्का सोनी खुद से शादी रचा कर लोगों को हैरान कर दिया है और कहा कि उन्हें मर्द की जरूरत नहीं है। तो एक तरफ  ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। ED ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है।  मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही अन्य कई खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा। आप भी डालें एक नजर

 

जेल जाएंगी जैकलीन फर्नांडिस! 

ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ED बुधवार को एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकता है।



प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक की मां बिमला देवी का निधन

 

फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। प्रोड्यूसर की मां बिमला देवी पाठक का 16 अगस्त को निधन हो गया। बिमला देवी के निधन के बाद स्टार्स उनके घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं और मंगत पाठक को ढांढस बंधा रहे हैं।

 

'आमिर खान लीजेंड, उनका बायकॉट आसान नहीं' 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध पर एकता कपूर का बयान

 

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध पर अब तक कई स्टार्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं। अब जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी फिल्म के समर्थन में आ गई हैं। एकता कपूर का कहना है कि आमिर खान लीजेंड हैं और उनका बायकॉट करना आसान नहीं है। इतना ही नहीं, एकता ने कहा कि खान्स से इस बॉलीवुड को बड़ा फायदा पहुंचाया है।

 

बायकॉट ट्रेंड पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा

 

इस समय बाॅलीवुड के गलियारों में जिस चीज की चर्चा हो रही है वो हैबायकॉट ट्रेंड। फिर चाहरे वह लाल सिंह चड्ढा हो या फिर रक्षा बंधन लोगों ने फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। फिल्मों की रिलीज से पहले ही उनका बहिष्कार होना शुरू हो जा रहा है। इस ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड काफी मुश्किलों में पड़ गया है।हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा-मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।

 

'मर्द की जरूरत नहीं' 'दीया और बाती' फेम कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी

 

इसी साल जून के महीने में गुजरात के वडोदरा में रहने वाली क्षमा बिंदु ने खुद से शादी रचाई थी। क्षमा बिंदु की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। वहीं अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। खुद से शादी रचाने की लिस्ट में एक टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है। ये टीवी एक्ट्रेस दीया और बाती फेम कनिष्का सोनी हैं। जी हां, कनिष्का सोनी ने खुद से शादी रचाई हैं। उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

 

पूर्व पत्नियों को बाहों में लेकर अनुराग ने शेयर की तस्वीर

 

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने यूं तो दो शादियां की हैं लेकिन दोनों ही पत्नियों से वह अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद भी अनुराग पत्नियों आरती कश्यप, कल्कि कोचलिन संग स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी दोनों एक्स पत्नियों संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में अपनी दोनों पत्नियों को जिंदगी के दो पिलर बताया है। दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा की स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें आरती और कल्कि भी पहुंची थी। ये तस्वीर उसी दौरान की है। शेयर की तस्वीर में अनुराग आरती और कल्कि के साथ पोज दे रहे हैं। तीनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ अनुराग कश्यप ने लिखा- मेरे दो पिलर्स।

 

हैदराबाद पहुंचे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे

 

साउथ एक्टर  विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। दोनों ही अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए विजय की मां ने हैदराबाद वाले घर में पूजा रखी। इस पूजा में अनन्या पांडे भी शामिल हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 


चर्चा में हैं पोती संग उदित नारायण की तस्वीर

 

सिंगर आदित्य नारायण की पत्नी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी मदरहुड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। श्वेता अग्रवाल इसी साल एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं हैं जिसका नाम त्विषा नारायण झा है। वह अक्सर ही बेटी संग प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

कोरोना पॉजिटिव हुईं शेफाली शाह 


बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर से वापसी कर ल ली है। एक बार फिर कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह भी इस महामारी से ग्रस्त हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News