जान से मारने की धमकियों के बीच मशहूर सिंगर ने CM मान से मांगी सुरक्षा...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/3/2022 6:07:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से स्टार्स और कलाकारों को जान से मारने की खूब धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में हरियाणा की मशहूर सिंगर राकेश श्योरण पर अज्ञात बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। इस हमले में बाल बाल सिंगर की जान बची। इस घटना से कलाकारों के बीच और भी दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वहीं, साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एक्टर सीनियर एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी का आज अंतिम संस्कार किया गया है। वहीं अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने लाल सिंह चड्ढ़ा के बॉयकॉट विवाद पर एंट्री कर दी है और आमिर खान को इस विवाद का जिम्मेदार बताया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...
 

 

पंचतत्वों में विलीन सीनियर NTR की बेटी उमा महेश्वरी

 

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत एक्टर सीनियर एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी अब हमारे बीच नहीं हैं। सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी उमा माहेश्वरी अपने हैदराबाद स्थित घर पर सुसाइड किया था। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उमा माहेश्वरी का शव उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया। उमा माहेश्वरी के निधन के 2 दिन बाद उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई है जिसमें उनके भाई और साउथ फिल्मों के स्टार नंदामुरी बालाकृष्ण ने अंतिम यात्रा की जिम्मेदारियां संभाली।

 

अब हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर बरसी गोलियां

 

हरियाणवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। हरियाणा की मशहूर सिंगर राकेश श्योरण पर एक अज्ञात बदमाशों की ओर पर फायरिंग की गई हालांकि हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।हरियाणा की जानी मानी सिंगर राकेश श्योरण पर उस समय अज्ञात बदमाशों ने हमला किया जब वह एक जागरण में गई हुई थीं। 

 

 एक्स-वाइफ किरण राव और रीना दत्ता संग रिश्ते पर बोले आमिर खान

 

 

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान आमिर खान उन स्टार्स में हैं जो कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया। दोनों बतौर पति-पत्नी भले ही अलग हुए हैं, लेकिन बतौर पैरेंट्स दोनों साथ हैं। कई प्रोजेक्ट्स में दोनों साथ में काम कर रहे हैं। अब आमिर ने किरण के साथ अपने रिश्ते पर बात की। दरअसल, आमिर हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे। इस दौरान उन्होंन अपनी एक्स वाइफ्स किरण राव और रीना दत्ता के बारे में बात की। एक्टर ने कहा- 'दोनों (पहली और दूसरी पत्नी) के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं और मैं दोनों की रिस्पेक्ट करता हूं। हम लोग हमेशा ही परिवार रहेंगे।'

 

उसने मेरी छवि...राजा चौधरी ने एक्स वाइफ श्वेता पर फोड़ा इस बात का ठीकरा

 

 

एक्टर राजा चौधरी  श्वेता तिवारी से तलाक के बाद एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा को डेट करने को लेकर सुर्खियों में थे। मगर, अब इनका यह रिश्ता टूट चुका है। हाल ही में श्रद्धा शर्मा ने इस रिश्ते के टूटने की बड़ी वजह राजा चौधरी की शराब की लत को बताया था। अब राजा चौधरी ने भी इस पर खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने एक्स पत्नी श्वेता तिवारी पर कई आरोप लगाए। 

 

 

अब गीतकार जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कई पंजाबी स‍िंगर्स आर्ट‍िस्ट की सुरक्षा को लेकर मांग कर रहे हैं। बीते दिनों ही सिंगर मीका सिंह ने बयान दिया था उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं अब गीतकार और सिंगर जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकियां फोन पर मिल रही हैं। कई बार उन्हें फोन कॉल आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

 

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के सपोर्ट में आए मिलिंद सोमन


एक्टर आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनने जा रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठ  रही है, जिसकी वजह से 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स और आमिर खान चिंतित हैं। इसी बीच एक्टर मिलिंद सोमन एक्टर की फिल्म के समर्थन में आए हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

 

'वे मेरी तस्वीरें क्यों ले रहे हैं' पैपराजी को देख मां करीना से ऐसे सवाल पूछते हैं 5 साल के तैमूर

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान सबसे फेसम स्टार किड्स में से हैं। तैमूर अभी 5 साल के हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।वह जहां भी जाते हैं पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले हो जाते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम के कई फैन पेज हैं जहां उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट रहती हैं। तैमूर जन्म के बाद से ही पैपराजी की नजरों में आ गए थे और करीना-सैफ के लिए उन्हें नॉर्मल चाइल्डहुड देना मुश्किल हो गया था। करीना की तरह ही उनके दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी पैपराजी के पसंदीदा हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के बेटे इन एक्शन्स को जरा भी नहीं समझते हैं। करीना ने हाल ही में बताया कि उन्हें तो ये अजीब लगता ही है। इसके साथ ही तैमूर को ये बिल्कुल समझ में नहीं आता है कि आखिर ये लोग उसकी तस्वीरें क्यों क्लिक कर रहे हैं। 

 

आमिर के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म पर छाए संकट के बादल

बॉलीवुड के खिलाफ लोग इन दिनों जमकर नाराजगी निकाल रहे हैं। एक्टर आमिर खार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले ही लोगों ने इसके बायकॉट की मांग कर दी है। वहीं आमिर की फिल्म के बाद अब लोग अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के पीछे पड़ गए हैं और सोशल मीडिया पर बायकॉट रक्षा बंधन ट्रेंड करवा रहे हैं।

 

दिवंगत भतीजी को याद कर फिर इमोशनल हुईं दीया मिर्जा

 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस वक्त काफी तकलीफ से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस की भतीजी तान्या काकड़े अब इस दुनिया में नही रही। 25 की तान्या का बीते दिन सड़क हादसे में निधन हो गया, जिसे खोने से एक्ट्रेस दुखी हैं। हाल ही में दीया ने अपनी भतीजी को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।
 

'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट विवाद में कूदीं कंगना रनौत

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, रिलीजिंग के पहले ही फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है और आमिर खान को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। इन सब के बीच एक्टर ने अपील की है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बायकॉट न करें। इसी बीच धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट का विवाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News