दिवंगत NTR रामा राव की बेटी ने किया सुसाइड...दीया के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/3/2022 7:07:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई दिल तोड़ने वाली खबर सुनने को मिलती है। वहीं अब दिवंगत एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके नंदमुरी तारक रामा राव (एनटी रामा राव) की बेटी उमा माहेश्वरी ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का एक्सीडेंट में निधन हो गया। एक ओर यूक्रेन शरणार्थियों से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा उनके दर्दनाक हालत जान बेहद इमोशनल हो गई और उनके साथ बिताए वक्त की तस्वीरें शेयर की, तो दूसरी तरफ खबर सामने आई कि एम्बर ने हर्जाने की राशि चुकाने के लिए अपना घर बेच दिया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

पंखे से लटकी मिली दिवंगत NTR रामा राव की सबसे छोटी बेटी की लाश 

 

बी-टाउन से इन दिनों एक के बाद एक दिल तोड़ देने वाली खबरें आ रही हैं। बीते दिनों ही एक्टर रसिक दवे के निधन की खबर आई थी। वहीं अब एक बार फिर मनोरंजन जगत से बुरी खबर आई है। खबर है कि दिवंगत एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके नंदमुरी तारक रामा राव (एनटी रामा राव) की बेटी उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कहा जा रहा है कि 52 साल की उमा  माहेश्वरी ने आत्महत्या की है। 

 

प्रणिता सुभाष ने दिखाया अपनी लाडो का चेहरा

 

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष  के घर 10 जून को नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। प्रणिता सुभाष ने पति नितिन राजू के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वहीं अब जन्म के लगभग 1 महीने बाद  प्रणिता सुभाष ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने नन्हीं परी के नाम का भी खुलासा किया। कपल ने अपनी बेटी का नाम अर्ना रखा है। प्रणिता ने बेटी के साथ बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 

 

मासिक धर्म..ब्रा छिपाओ....कई ऊलजलू कमेंट्स पर फूटा आलिया का गुस्सा

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल दोनों लाइफ के चलते खबरों में बनी हैं। जहां एक तरफ आलिया  अपने प्रेग्नेंसी फेज को भी खूब एंजॉय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी हैं जिसे लेकर वो हर रोज इंटरव्यूज कर रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने कैजुअल सेक्सिज्म का सामना करने के बारे में बात की और बताया कि कैसे वो इसे सुनकर काफी नाराज हुईं। उन्होंने यह भी कहा कि वह नाराज हो जाती हैं जब महिलाओं को अपनी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है।

 

मेरा बच्चा, मेरी जान..दीया मिर्जा की भतीजी का निधन

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े छोटी सी उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई हैं। तान्या काकड़े का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ। दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी niece की एक बहुत ही खूबसूरत और स्माइल वाली तस्वीर पोस्ट शेयर उसे श्रद्धांजलि दी। दीया मिर्जा ने लिखा-'मेरी niece, मेरा बच्चा, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। 

 

'मैं इन चीजों को सीरियसली नहीं लेती' 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकाॅट पर करीना कपूर का बयान

 

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने जा रही है। लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग ऑडियंस से इस फिल्म को न देखने और इसे बायकॉट करने की गुजारिश कर रहे हैं। इस वजह से ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha भी ट्रेंड हो रहा है। करीना कपूर ने फिल्म बायकॉट की हो रही मांग पर अपनी राय रखी है।
 

क्रू मैंबर को मारना कन्नड़ एक्टर चंदन कुमार को पड़ा भारी

 

कन्नड़ और तेलुगू टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर चंदन कुमार को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि चंदन कुमार पर उनके क्रू मेंबर्स ने हमला किया है। दरअसल, हैदराबाद में अपने तेलुगू सीरियल श्रीमती श्रीनिवास की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान चंदन कुमार की टीम ने उन पर अटैक कर दिया। सीरियल के क्रू मेंबर्स ने उनको थप्पड़ मारते हुए उनके साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि पहले चंदन कुमार ने कैमरामैन से कुछ कहा और फिर थप्पड़ मार दिया। 

 

फरमानी नाज के 'हर हर शंभू' गाने पर उलेमाओं ने जताई आपत्ति तो सिंगर का पलटवार

 'इंडियन आइडल' फेम फरमानी नाज अपने यूट्यूब चैनल पर 'हर हर शंभू' भजन को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। लोगों को उनका यह सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है।  उनके हिंदू भजन गाए जाने से कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनसे नाराजगी जताई है और सिंगर की आलोचना कर रहे हैं। अब इन कट्टरपंथियों को फरमानी नाज ने भी तीखा जवाब दिया है और आलोचकों की बोलती बंद की है।

  

 यूक्रेनी शरणार्थियों से प्रियंका चोपड़ा ने की मुलाकात

रूस और यूक्रेन के बीच पिछले कई महीनों से युद्ध जारी है।युद्ध के चलते वहां के हालात काफी बुरे हो गए हैं। इसका सबसे ज्यादा नुकसान आम नागरिकों को झेलना पड़ रहा है। यूक्रेन के हालातों को देखते हुए सुरक्षा के चलते पोलैंड के एक्सपो सेंटर में कई शरणार्थियों को रखा गया है। इसी बीच ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वहां पहुंचकर यूक्रेन के शरणार्थियों से मुलाकात की और बच्चों के साथ पेंटिंग भी बनाती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

शादी के बाद पायल-संग्राम की पहली पब्लिक अपीयरेंस

एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गई है। शादी के बाद कपल ने दिल्ली और हैदराबाद में अपने फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। अपने दोस्तों को वेडिंग पार्टी देने के बाद अब कपल बिल्कुल फ्री हो गया है और मुंबई वापिस लौट आया है। शादी के बाद हाल ही में दोनों को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

 

हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेचा अपना घर
 

अमेरिकन एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। एम्बर ने जॉनी पर मानहानि का मुकदमा किया था। इसके बाद जॉनी ने भी एम्बर पर मानहानि का मुकदमा किया था। इस केस में जॉनी की जीत हुई थी। कोर्ट ने एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। कोर्ट के इस फैसले के बाद से ही एम्बर की खस्ता हालत को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि एम्बर ने हर्जाने की राशि चुकाने के लिए अपना घर बेचा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News