मशहूर एक्टर अरविंद धनु का 47 की उम्र में निधन...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/27/2022 7:07:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आए दिन कोई न कोई नई हलचल देखने को मिलती है। आज मशहूर एक्टर अरविंद धनु के 47 की उम्र में निधन ने सबको चौका दिया। एक्टर का ब्रेन हेमरेज के चलते निधन हो गया। वहीं डायरेक्टर हंसल मेहता दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक तरफ बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। हरमन बावेजा की पत्नी साशा रामचंदानी 4 महीने प्रेग्नेंट हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

मशहूर एक्टर अरविंद धनु का 47 की उम्र में निधन

मशहूर मराठी टीवी शो सुख म्हणजे नक्की काय असतं के एक्टर अरविंद धनु का निधन हो गया है। वह 47 साल के थे। अरविंद के आकस्मिक निधन ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। स्टार्स को इस खबर पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है।


दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए हंसल मेहता

कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब डायरेक्टर हंसल मेहता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।
 

'टाइटैनिक' फेम डेविड वॉर्नर का निधन


'टाइटैनिक' फेम डेविड वॉर्नर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर का 80 की उम्र में निधन हो गया है। डेविड पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे हैं। एक्टर के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने एक बयान में की। डेविड के निधन से परिवार को गहरा सदमा लगा है।

 

बर्थडे पर हुआ डिंपी गांगुली का बंगाली स्टाइल बेबी शॉवर

जल्द ही मां बनने जा रही मॉडल डिंपी गांगुली के घर बीते सोमवार डबल सेलिब्रेशन हुआ। उन्होंने न सिर्फ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, बल्कि अपना 'शाद' (बंगाली रीति रिवाज की गोद भराई) भी किया। डिंपी ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।
 

Prayer Meet: 'मलखान' की तस्वीर के सामने पहुंचते ही फफक कर रो पड़ीं 'अंगूरी भाभी'

 

 

'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' यानि एक्टर दीपेश भान शनिवार की सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। दीपेश भान का क्रिकेट खेलते समय निधन हो गया। दीपेश का यूं अचानक जाना हर सुनने वाले को हैरान कर रहा।दीपेश ने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए और उनका एक अठारह महीने का बेटा है। यह वास्तव में परिवार के लिए एक कठिन समय है और उनकी पत्नी गमगीन रही हैं।  उनकी फैमिली और फ्रेंड्स का रो-रोकर बुरा हाल है। सोमवार को दीपेश भान के लिए शोक सभा रखी गई जिसमें कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अत्रे, निर्मल सोनी जैसे तमाम कलाकार और को-स्टार्स परिवार को सहानुभूति देने और अपने इस अजीज को अंतिम विदाई देने के लिए इकट्ठे हुए। 

 

न्यूड फोटोशूट को लेकर बुरे फंसे रणवीर

 

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने  न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर ने जब से अपना न्यूड फोटोशूट कराया है उस पर आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है।इस बीच ऐसा लग रहा है कि रणवीर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के  खिलाफ 'महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने' की शिकायत दर्ज की गई है।

 

पापा बनने जा रहे हैं हरमन बावेजा !

 

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। हरमन बावेजा की पत्नी साशा रामचंदानी 4 महीने प्रेग्नेंट हैं। कपल दिसंबर में अपने पहले बच्चा का स्वागत करेगा। इस खुशखबरी की जानकारी बावेजा के एक करीबी सूत्र ने दी।

 

बाइक सवार से टकराई 'एक्वामैन' फेम जेसन मोमोआ की कार

 

हाॅलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ हाल ही में सड़क हादसे का शिकार हुए। जेसन मोमोआ कैलिफोर्निया के ओल्ड तोपंगा रोड पर अपनी गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान उनके सामने एक मोटरसाइकिल आ गई और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हालांकि इस दौरान दोनों की ही किस्मत अच्छी रही, जो किसी को भी इस हादसे में गंभीर चोट नहीं आई। 

 

 

फिर 'देसी गर्ल' के घर गूंजेगी किलकारी !

 

इंडस्ट्री के हाॅट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। मदर्स डे पर प्रियंका ने अपनी बिटिया की झलक दिखाई थी। वहीं हाल ही में इस कपल ने अपनी लाडली के 6 महीने होने का जश्न मनाया। वहीं अब खबर आ रही है निकयंका के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। कहा जा रहा है कि कपल चाहता है कि मालती मैरी के भाई-बहन हों जिसके लिए वह एक बार फिर सरोगेसी का सहारा ले सकते हैं। 

 

'गुम है किसी के प्यार में' की 'पाखी' ने खरीदी Kia Sonet

 

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। इसकी वजह उनका नई लग्जरी गाड़ी Kia Sonet की मालकिन बनना है। ऐश्वर्या ने  हाल ही में ब्लैक कलर की चमचमाती SUV खरीदी है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News