10 साल के लिए जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/13/2022 5:46:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता है। कहीं कोई स्टार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरता है तो कोई अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में घिरता दिखाई देता है। अगर आज की बात करें तो रिया चक्रवर्ती की एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग मामले में मुश्किलों बढ़ती दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड में Diva Of The Year अवार्ड अपने नाम किया है। एक ओर एक्टर अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी अशोक स्तंभ के विवाद में विरोधियों के खिलाफ भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसी ही कई खबरों ने आज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। तो आइए डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरों पर...

 

10 साल के लिए जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! 

 

अब एक बार फिर ड्रग केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ड्राफ्ट चार्ज में यह दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक समेत सह आरोपियों से कई बार गांजा की डिलीवरी ली और फिर उसे राजपूत को दिया। इस ड्राफ्ट में यह भी बताया गया है कि सुशांत को ड्रग्स की डिलीवरी साल 2018 से ही मिल रही थी। NCB ने चार्जशीट में लिखा है कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदीं और उसे दीं। इस चार्जशीट में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 35 को आरोपी बनाया गया है। इस मामले पर स्पेशल कोर्ट में 27 जुलाई को सुनवाई होगी। अगर रिया को दोषी पाया जाता है तो उन्हें 10 साल की जेल की सजा सुनाई जा सकती है।

 

 

शादी के बाद पायल रोहतगी ने अदा की नई बहू की सारी रस्में

 

 

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने  9 जुलाई को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड संग्राम सिंह संग शादी रचाई। दोनों ने मोहबब्त के शहर आगरा में सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जिसमें न्यूलीवेड कपल शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है। तस्वीरों में पायल शादी के बाद ससुरालवालों के साथ सभी रस्में अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

 

 सिद्धू मूसेवाला की मां से मिली अफसाना खान

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धू मूसेवाला की इसी साल मई महीने के आखिर में गोलियां मारकर हत्या कर दी। इकलौते बेटे के यूं चले जाने से माता-पिता पर तो दुखों का पहाड़ टूट गया। परिवार के अलावा  सिद्धू मूसेवाला के निधन से जो शख्स बुरी तरह टूटा वह थी बिग बाॅस 15 फेम अफसाना खान। सिंगर अफसाना  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बेहद करीब थी। इसी बीच अब अफसाना दिवंगत सिंगर की मां से मिलने पहुंची। इस मुलाकात की कुछ झलकियां अफसाना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर किए वीडियो में अफसाना सिंगर की मां से लिपटी नजर आ रही हैं।


अगले 15 दिन में मंगेतर नंदिता संग शादी रचाएंगे विद्युत जामवाल!

 

 बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। विद्युत जामवाल  ने पिछले साल सितंबर में फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी संग सगाई की थी। कपल की सगाई की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इंगेजमेंट के बाद इस कपल की शादी की खबरें काफी जोरो पर है। अब खबर है कि ये कपल इस महीने (जुलाई) शादी करने जा रहा है। 

 


आदर्श बहू बनने की राह पर कैटरीना कैफ 

 

बाॅलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ शादी के बाद काफी बदल गईं हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब कैटरीना अच्छी व आदर्श बहू बनने की राह पर चल रही हैं। कैटरीना कैफ इन दिनों किचन में समय बिता रही हैं और खाना बनाना सीख रही हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना अंधेरी स्थित ओबेरॉय स्प्रिंग्स में कौशल फैमिली की किचन में घंटों बिताती हैं और खाना बनाना सीख रही हैं। 

 

मलाइका अरोड़ा को मिला दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लोगों के बीच अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैशन गेम्स से अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह दिवा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड में Diva Of The Year अवार्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड हासिल करने के बाद मलाइका ने मीडिया फैशन व स्टाइलिंग के साथ -साथ अवार्ड्स को लेकर भी खुलकर बात की।\

 

अशोक स्तंभ विवाद में कूदे अनुपम खेर-विवेक अग्निहोत्री

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नए संसद भवन के राष्ट्रीय चिन्ह अशोक स्तंभ का अनावरण किया, जिसे लेकर विपक्ष ने आपत्ति जताई। हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इसे संवैधानिक मानदंडों का उल्लंघन बताया। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी अशोक स्तंभ के विवाद में कूद पड़े हैं और विरोधियों को करारा जवाब दिया है।

महिमा चौधरी ने मां-बाप से छिपाई थी कैंसर की बात


एक्ट्रेस महिमा चौधरी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं और वह इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहे लोगों के लिए मिसाल साबित हो रही हैं, क्योंकि एक्ट्रेस खुद भी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं। इस गंभीर बीमारी का मजबूती से सामना करने के बाद महिमा ने इसे हरा दिया है। उनके कैंसर पीड़ित होने का खुलासा दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था, जिसकी जानकारी लोगों को पहले नहीं थी। सबसे बड़ी बात तो ये कि महिमा ने कैंसर जैसी बीमारी से जूझने का राज अपने मां-बाप से भी छिपा रखा था, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News