कश्मीर पर विवादित बयान के बाद साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी ने दी सफाई, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

6/20/2022 6:16:03 AM

बॉलीवुड डेस्कः बॉलीवुड तड़का टीम. 19 जून को पूरे देश भर में फादर्स डे के तौर पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने पिता के साथ खास तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। अब बॉलीवुड की बात करें तो सबको पता ही है कि एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की कितनी चहेती हैं।

फादर्स डे पर अब्बा जान संग लंच डेट पर निकलीं सारा
19 जून को पूरे देश भर में फादर्स डे के तौर पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने पिता के साथ खास तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। अब बॉलीवुड की बात करें तो सबको पता ही है कि एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की कितनी चहेती हैं। वह अक्सर कई मौकों पर पिता को लेकर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। आज फादर्स डे के अवसर पर सारा अपने अब्बा और भाईजान के साथ लंच डेट पर गई, जिसकी तस्वीर शेयर कर उन्होंने पिता को फादर्स डे विश किया है।

सारा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर लंच डेट की तस्वीर
इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अपने भाई इब्राहिम और पिता सैफ के साथ लंच टेबल पर बैठ पोज दे रही है। बीच में इब्राहिम अपनी बहन और पिता के कंधे पर हाथ रख पोज दे रहे हैं।

राज कुंद्रा ने दिया अपने बच्चों को गीता का ज्ञान
मशहूर एक्टर शिल्पा शेट्टी ने भी अपने परिवार में मौजूद फादर्स के लिए खास पोस्ट शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें से एक तस्वीर में उनके बच्चे वियान और समीषा अपने पिता राज कुंद्रा के साथ और दूसरी में एक्ट्रेस अपने ससुर बालकृष्ण कुंद्रा के साथ और तीसरी फोटो में पिता सुरेंद्र शेट्टी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'दुनिया के सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे। आपकी कड़ी मेहनत, बलिदान, बिना शर्त प्यार के लिए और हमारी खुशी के रास्ते में आने वाली हर चीज से हमारी रक्षा करने के लिए धन्यवाद। आप जितना जानते हैं उससे कहीं ज्यादा आपको प्यार किया जाता है।

साई पल्लवी ने पेश की सफाई
साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी बीते दिनों कश्मीरी पंडितों और गाय के लिए लिंचिंग पर बेबाक बयान दिया था, जिसके बाद वह खूब विवादों में आईं। एक्ट्रेस के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। बयान के बाद मचे विवाद को देख अब हाल ही में साई ने एक वीडियो शेयर कर इस पर अपनी सफाई दी है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अपने असिस्टेंट की बेटी सगाई में पहुंचे अनुपम खेर
एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अपने काम के अलावा वह अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर दूसरों के प्रति काफी दयावान रहते हैं। कई मौकों पर अनुपम खेर का बड़प्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक्टर अपने भाई राजू खेर के साथ अपने असिस्टेंट की बेटी की इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे, जहां से उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर की हैं।

श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ के साथ शेयर की सेल्फी
पिता भगवान का दिया वह खूबसूरत तोहफा है, जिसके साये के नीचे किसी तरह की कोई चिंता नहीं होती। पिता हर दुख अपने ऊपर ले लेता है लेकिन अपने बच्चों पर आंच भी नहीं आने देता। आज यानी 19 जून को फादर्स डे पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ के साथ सेल्फी शेयर कर उन्हें फादर्स डे विश किया है।

देश में मचे उपद्रव के बीच मुकेश खन्ना ने युवाओं से की अपील
'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना अपने काम के साथ-साथ देश दुनिया के मुद्दों पर भी नजर रखते हैं और जरूरत पड़ने पर अपनी राय भी देते नजर आते हैं। वह अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में मुकेश खन्ना ने देश के सबसे गर्म मुद्दे अग्निपथ योजना पर हो रहे बवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इसे लेकर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट किए, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

'The Chosen One' के दो एक्टर्स की सड़क दुर्घटना में मौत
नेटफ्लिक्स सीरीज 'The Chosen One' फेम एक्टर Raymundo Gurdano और Juan Francisco Aguilar के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दोनों एक्टर्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। 16 जून को उनकी वैन क्रैश होकर पलट गई और इस हादसे में दोनों स्टार्स की जान चली गई। इस दुखद खबर से एक्टर्स के फैंस और करीबियों को बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

एक-दूजे के हुए मधु शालिनी और गोकुल आनंद
'अवन इवान' फेम मधु शालिनी और एक्टर गोकुल आनंद शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रह हैं और दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। तस्वीरों में मधु रेड मखमली साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। गले में एक्ट्रेस ने वरमाला पहनी हुई है। दुल्हन के लुक में मधु बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं गोकुल धोती कुर्ते में खूब जच रहे हैं। दोनों अपने परिवार वालों के साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में मधु और गोकुल खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal


Recommended News

Related News